Part 4

804 70 8
                                    

Continue ::,,, ---

Shradha confusingly:-- ab aise hi muskuraata rahega,, yaa phir.... Plan bhi bateyega!!!

Dheeraj:-- haa haa thik h,,,, plan sunlena,, par usse pehle mujhe ek sawaal kaa jawab do!!

Shradha:-- puchoooo!?

Dheeraj:-- hmm,, jab se tumhaare mom dad gaye h, tumne unhe contact karne ki koshish ki!!!

Shradha :- nahi,, actually alam ne mera phone le liya tha,, phir mujhe dusra phone aur sim lena pada,,, aur mujhe mom dad ke phone number bhi yaad nahi tha so!!!

Dheeraj :-- I knew it!!?,,,

Shradha :-- whattt!!

Dheeraj lightly slap her forehead :-- are dumbo!!?  Usne tumhaare mom dad ke sath kuch nahi kiya h,, wo tumhe fake blackmailing kar raha h!!!??

Shradha shocked :-- what,, tum ye itne surely kaise keh sakte ho!??

Dheeraj:-- isliye kyoki,, jaisa ki tumne bataya tumhaare papa kaa bohot bada scope h,,, to agar us Hisaab se wo miss hote,, to police without your informing unke searching me lag jaati,, ye baat alam ko bji pata thi,,, aur wo jaanta tha ki iske parents kaa kidnap nahi karwaya jaa sakta h,,,,  par jhut to kaha jaa sakta h n,, isiliye usne tera phone bhi le liya,,, taaki tu unhe contact naa jar paye, aur utna to wo jaanta h,, ki tu dumbo h, no.  To yaad nahi hoga,, ye puri ek sochi samjhi saajish h, miss arya!!

Shradha shockingly:-- agar aisa h,, tab jo usne mujhe mere mom dad ke pics Dikhaye the,,  to wo sab kya tha!???,, omg matlab ki wo sab mocked the!!?

Karan :-; yesss,, my girl,, ab tumhe usse darne ki jarurat nahi h,, just go and slap her tightly,,!!

Shradha tenses:-- but dheeraj agar ek baar,,, mom dad se baat ho jaati to,, confirm ho jaata!!!

Dheeraj:-- okay!!  Mere paas unka number ho sakta h,, ek baar jab mai lunch par aaya tha tab maine number liya tha,,, let's me check..

He search and he find it,, he dialled the number... And put in loud speaker....

Shradha saw this with full hope,,,, and finally the phone will pick up by shrdhas mom,,,, shradha became happy....

Shradha :-- mom,, mom,, aap log thik to hai,, n,,!??

S, mom:- haa beta,, shradha tu tera phone kaha h,, humne itni baar call kiya but tera number wrong  bata raha tha,, aur ab tu dheeraj ke number se call ki,, pareshaan bhi lag rahi h,, kuch hua h,, kya,,

S:-- nahi mom bas aise hi,, itne dino se aapse baat nahi ki n,, to thoda pareshan ho gayi thi,, aur mera phone actually paani me gir gaya tha,, isiliye, change karna pada,, and sim bhi!!!

S, mom :-- hmm,, waise ye sab to thik h,, tu mujhe ye bata tune us alam se engagement kar li!!!  Kyo?!!

Shradha became numb and saw her engagement ring,, dheeraj saw this!!!

Dheeraj :-- aunty shradha abhi thoda pareshaan lag rahi h,, mai aapse thodi der me baat karwata hu!!!

S, mom:-- thik h beta,, and thanku Meru beti kaa khayal rakhne ke liye!!

Dheeraj :-- my pleasure aunty!!!

And cutted the call,,,

Dheeraj saw shradha who see her engagement ring:--

Dheeraj:-- kya hai, shradha,, kyu kabse dekhi jaa rahi h,, is ring ko,, pasand aa gayi h kya!!?? Aisa mat karna warna mere plan ka kabada ho jaayega...

Shradha hit him playfully:-- you double duffer donkey,,, tum nahi sudhroge n,,, ek to mai yaha pareshaan ho rahi hu,, aur tum maze le rahe ho, not fair....

Dheeraj held her hand and pull her close.... She shocked....

Dheeraj:-- miss,, arya, ji ddd to the karan luthra h, hum to bs dd h😎😎

Shradha smile...

Dheeraj:-- haaayeeee, husi to phasi...

Shradha :-- phasi matlab!??

Dheeraj pull more close to him;:--

Dheeraj:-- mtlb, mtlb kuch nahi,, ye sab chodo aur plan suno!!

Dheeraj told her plan,, after listening this,,, she hug him tightly while he hugs him back!!!

Shradha with teary eyes:-- thanku, dhoopi,, jo tum mere liye karte ho,,, wo koi,, nahi karta,,,, thanku!!

Dheeraj-- shaayad kisi mahaan insaan ne kaha h,, dosti me no sorry no thanku....

Both smile seeing each other....

Precap :--

Plan started!!

End with this chapter...
Love you all😍😍😘💖
Byeeeeee👍👍💖😘😍

Dheeshra forever😘✔✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें