Aaj to tino update karungi😤😤
Shradha:-- dheeraj kaafi late ho gaya h,, ab tumhe jaana chahiye,,, vi ni wait kar rahi hogi...
Dheeraj sat on bed while shradha widens her eyes.... Dheeraj saw her and start using phone...
Dheeraj:-- hayee,, aise na dekho pyaar ho jaayega...
Shradha :-- dheeraj!!!!! Hum shoot par nahi h,, jo tum mere sath flirt kar rahe ho!!! Chalo jaao ab kaafi late ho gaya h!!
Dheeraj uninterested :-- abhi tak to Vinny khana kar so bhi gayi hogi,,, to acha h ki thoda kate se jaau,,,,....
Shradha concernly:-- aisi baat h,, ruko mai tumhaare liye kuch bana deti hu,, tim kha kar jaana...
She turn,, but dheeraj held her hand...
Dheeraj:-- kuch acha,, bahut bhuk lagi h...
Shradha laughingly;:- haa,, haa thik h,,, mai bana rahi hu,, tum kamre se bahar mat aana ok!!
Dheeraj nods,, and she went,,, after sometime she came with one bowl of noodles....
Dheeraj take it and started eating while she is looking her lovingly,, dheeraj saw her///
Dheeraj:-- tum apne liye nahi laayi,,, tumhe bhi to bhuk lagi hogi,, tum bhi khaak,, waise bahut tasty h!!
Shradha smile :-- nahi tum khao?!!
Dheeraj:-- jaao,, tab mai bhi nahi kha raha...
And put the bowl on table,,, shradha pick up and sat beside dheeraj!!
Shradha:-- acha chalo mai bhi kha rahi hu,, ab muh mat phulaao aur ye lo khao...
Dheeraj smiling:-- thank, God tum maan gayi,, nahi to bhuke pet hi jaana padta....
Shradha while eating:-- ab mujhe samajh aa raha h ki tumhe the karan luthr ke role me kyo rakha gaya h!!?
Dheeraj while eating:-- kyu, kyu, kyu!!?
Shrafha:-- ek baar bhi oichte to bata deti,,, khair,,, isiliye kyoki,,, tum nakhre bahut karte ho,,, dheeraj glare her,, are mera matlab h,, ki the karan luthra to thoda kam bhi karta h,, dheeraj dhoopar usse kayi guna jyada karta h!!
And started laughing,, dheeraj saw her lovingly... She saw him and stop laughing...
Dheeraj:-- aise hi hustle raha karo,, achi lagti ho,, acha chalo kal shoot ow milte h,, ok,, bye....
Shradha hugs him,,, and said "thanku".... He hugs him bye,, and went....
Shradha lay on bed and started thinking:-- ye mujhe jya ho jaata h,, uske paas jaate hi,,, kuch bhi ho wo hai to bahut pyara,, shradha ye tu kya soch rahi h,, he is married man,, no no,, tu uski family mat bigaad chal ab soja subah shoot par bhi jaana h,,, aur plan bhi start karna h....
She smilingly slept,,,
Dheeraj enter in his room and saw Vinny sleeping,, he make irritated face,, and went to another ron,, and slept thinking about shradha,, he has same feeling with shradha,, just like shradha with dheeraj....
Next day at kb shoot....
All actors and actress wishing shradha for her engagement,, while shradha plaster a fake smile which was only dheeraj know...
She went to her room dheeraj follow hee without noticing anybody...
In room:--
Shradha :-- huhh,, sab mujhe congrats kr rahe h,, pr mujhse pucho mujhe kaisa lag raha h!!?
Dheeraj while leaning door. :-- mai batata hu!!
Shrafha became shock and saw him and became relief..
Shradha :-- dheeraj kya human plan shuru kare...?!!
Dheeraj:-- haa,, haa bilkul,, jitna late karogi alam tumpar aur pressure daalega,, si let's start,, the plan after shoot... Ok
Shradha nods,,, and they did their shoot....
After some time both change their dresses and went somewhere....
End with thus chapter,,
I know kaafi chota tha, bu kyoki hotspot band ho raha h,, isiliye😣😣😣
Internet waala love nahi likh paayi😦😦😦But kal,, positively😳
Ok byeeee,,, love you alllll💖💖💖😘😘
आप पढ़ रहे हैं
Dheeshra forever😘✔✔
FanfictionYe story shradha arya and dheeraj dhoopar ki h, actually wo dono preeran ke role me to itne ache h hi,,, aur real life me bhi dono ek,, perfect life partner lagte h,, agar mari nazar se dekhe to par ye,, aalam and Vinny,,, ye dono kabab me haddi h...