Ayesha in her room sitting in her room crying
Ayesha:kyu kyu hamare saath hi aisa kyun jitna aap se dur jaane ki koshish karte h utna hi aap hamare kareeb aa jaate hain ....................
Raj came to her
Raj:Dont worry maine lawyer ko phone kar diya hai subah hi divorce karwa denge chup ho jao...
Geetika comes and consoles her........
Raj leaves the room..After some time Simran came to Ayesha with food as she has not ate anything since morning...
Simran: Ayesha khana kha lo...subah se kuch nhi khaya h tumne...
Ayesha: nhi maa abhi mera man nhi h...
Simran sits beside her
Simran: tum jaanti ho ....mana ki maine tumhe janam nhi diya lkin dil se toh beti hi mana h na...aisha main toh bas itna chahti hu ki tum apni pichli zindagi ko bhulkar aage badne ki koshish karo jitna sochogi utna hi dard hoga...
Ayesha:lkin maa kab taksimran: main sirf itna chahti hu ki tum apni shaadi ko ek mauka aur do ... Dekho main jaanti hoon tumhare saath kya hua lekin hum sirf tumhare side ki story jaante hai...ho sakta h iske peeche koi aur wajah ho...tumge toh kuch thik se yaad bhi nhi...tumhare papa bahut pyaar karte hain tumse isliye maan jaate hain....lkin aise rishton ko todkar zindagi nhi jee skte...aage tumhari jaisi marzi...aur khana khaalo...iss tareeke se bhooke marne se problems ka solution nhi nikalta...
Simran leaves Ayesha thinking...
At Jindal Bhawan
Laxmi and Sejal are upsetLaxmi: meri behan ki shaadi kabhi AJ se ho bhi paayegi ya nhi jab bhi koshish karti hu hamesha iss guddan ne na....
Sejal: are bas shaadi hi toh hui h na hi toh AJ unhe apnaya h aur na hi uss ladki ne.....................
Tum bas dekhti jao mein AJ ko aur iss ghar ko dono ko apne side kar lungi........Durga: tum logon ko apni bakwaas se fursat mile toh yeh socho ki sab hua kaise...
Parv: Aur yeh AJ itna shaant kaise hai..na koi drama na koi shor kuch sab shaant...
Saru: shaant kaise nhi honge nuksaan toh bas hamara h AJ ka toh faayda hi h...ek toh iss nautanki se shaadi nhi karni padi aur doosri unko Guddan jaisi dikhne waali ladki bhi mil gayi...
Durga: nhi nhi baat kuch aur h jo ki humein samaj nhi aa rhi...
Next day in the morning
Raj with lawyer and Ayesha came to Jindal bhawan....
AJ came down and all the family members gathered in the hall...Raj: Maine kaha tha na main apni beti ko 1 min bhi iss ghar me nhi dekh skta yeh rhe divorce papers....
AJ: Main papers pe sign kar deta hun mujhe bhi koi shauk nhi h apki beti ke saath rehne ka lkin kanoon toh pada hoga na aap ne 6 mahine se pehle hum divorce nhi le skte...
Raj: kya bakwaas h yeh...
Lawyer: yeh jo kuch bhi keh rhe h woh bilkul thik h 6 mahine saath mein rehna hoga tabhi divorce milega...
Raj: thik h 6 mahine baad divorce milega na tab tak meri beti mere paas rahegi chlo...
AJ: 1 sec Mr khurana shayad apne suna nhi saath mein rehna hoga matlab mere saath iss ghar mein kyunki ab apki beti Mrs Ayesha Akshat Jindal ban chuki h ...
toh ab aap apni beti ko bida karne ki taiyaari kijiye....Raj: nhi main aisa bilkul nhi hone dunga....
AJ: thik h toh phir divorce bhi nhi hoga
Ayesha: rehne dijiye Papa inhe samjhaane ka koi faayda nhi...lawyer aap divorce case file kar dijiye , we will take divorce after 6 months...
Raj: lkin Ayesha...
Ayesha: hum sambhal lenge sab kuch...aap jaiye..
Raj noded
Raj: apna khayal rakhna...waise toh tum samajhdaar ho lkin iss ghar ke kuch extra samajhdaar logon se bachke rehna
Raj hugs Ayesha and leaves with lawyer...
After they both went...AJ also leaves without speaking anything...
Durga: Manohar(servant) guest room tayyar karwa do...
Durga leaves followed by Laxmi and Saru...
Now Ayesha is alone in the hall....
Ayesha: jahan se sab khatam kar ke gaye the wahin usi rishte mein aake dobara fas gaye hain kya humse yeh sab sambhalna ho paayega......
YOU ARE READING
Destined
FanfictionWaqt ne kiya ek dusre ke khilaf kya kismat la payegi inn dono ko kareeb