Guddan fully shattered walking on the road alone .... everything told by AJ roaming in her mind, she is about to hit by a car but someone drag her.....
Geetika scoldes her....
Geetika: pagal ho gayi h kya...kya karne jaa rhi thi...kuch ho jaata toh...
Ayesha(shouts): toh mar jaane deti na...kya kare jee kar...batao...jo insaan humse sabse zyada pyaar karta tha aaj woh humse itni nafrat karta h....kitna badal gaye hain jindal sahab....
Geetika: toh marna saari problems ka solution h...marna hi tha toh 1 saal pehle hi mar jaati...kyun vaapas india aayi...dekh Guddan naam badal lene se pehchaan badal lene se puraani zindagi nhi badlegi...u have to face it....aur woh sab chod abhi ghar chal...
Ayesha: mujhe uss ghar mein vaapas nhi jana...
Geetika: thik h toh apne ghar toh chal hi sakti h...mummy papa ghar pe nhi h kisi ko kuch pata nhi chalega....
They went to their home...
In Ayesha's room
Ayesha: di aapko pta h hum apne sapne mein bhi nhi soch skte jindal sahab humare saath kuch aisa karenge jo humein tod ke rakh dega.....
Geetika: tum bilkul chinta mat karo sab thik ho jaayega...
Ayesha: di lkin humein ek baat samaj nhi aayi hum wahan mandap mein kaise pahunche...
Geeti: yeh sab mat socho aaram karo...
Ayesha: di abhi humein yaad aaya behosh hone ke pehle hum aapke saath the bataiye na kya hua tha....
Geeti: woh AJ ka saath kisi aur ne nhi balki maine hi diya h...
Ayesha: di matlab aap bhi... humein koi nhi samaj skta.. na aap ....na mummy papa aur na hi jindal sahab...
SHE GET UP MOVES OUT OF HOUSE
Geetika: dekh maine yeh sab tere bhale ke liye hi kiya h... baat samajh...
Ayesha: na hi humein kuch sunna aur na hi kuch samajhna h....shukriya bahut ehsaan kiya aapne hum par....
she went out of the house leaving Geetika alone...
In the morning
Akshan's room
AJ is roaming here and there in the room, he is looking very frustrated, while he is constantly trying to call someone...He calls Geetika...
Geetika: hello AJ...
AJ: hello ka time nhi h mere paas...Guddan kahan h mujhe abhi ke abhi usse baat karni h...
Geetika: baat karni h matlab...woh aapke saath wahan nhi h... kahin sach mein hi toh...
AJ: sach mein kya Geetika...
Geetika: woh kal usne suicide karne ki koshish ki thi....
AJ: what..aur tum mujhe ab bata rhi ho yeh sab...ek kaam karo woh kahan jaa sakti h uski details mujhe bhejo...pichle 1 saal mein jitne bhi uske contacts uski details bhi...I have to find her...
Geetika: ek baat kahun AJ aapko itni jaldi usse sach nhi batana chahiye tha...
AJ: tum se behtar jaanta hoon main usse...kab batana chahiye tha kab nahin mujhe bahut achche se pata h....
He disconnected the call and dialled Parv's number....
Parv: Good morning AJ....
AJ: what the hell...is good about this morning... anyways
Ayesha ghar par nhi h...Parv: haan toh woh apki biwi aap sambhaalo main kya karoon...
AJ: lagta h injection ka asar ab tak khatam nhi hua...Ayesha ka kuch pata nhi h...seher ka kona kona dekho aur uska pata lagao...aur agar Ayesha nhi mili tumhe bhi ghar aane ki koi zaroorat nhi h....
YOU ARE READING
Destined
FanfictionWaqt ne kiya ek dusre ke khilaf kya kismat la payegi inn dono ko kareeb