Ayesha runs from there but collide with AJ
AJ: tum itni raat ko yahan kya kar rhi ho....
Ayesha :hum woh.... ek min hum aapko kyun bataye aapse matlab.... neend nhi aa rhi thi toh bas yun hi...
AJ: aur tumhare haath mein yeh fileAi: yeh... yeh toh hamare kuch contracts ki file h... aur wese aap yahan kya kar rhe h
AJ: mujhe bhi neend nhi aa rhi thi
Ayesha :dekhiye hum aapko gaana sunaane ke mood mein bilkul nhi h
AJ: mujhe tumhara besura gana sunna bhi nhi h
ai: hum besure are aap jaante bhi h kitni mehnat karni padti h kher chodiye hum sone jaa rhe h...
AJ: haan toh jaao na roka kisne h
AJ went to study room and Ayesha went to room after some time Ayesha came in Study room with cup of coffee...
AJ: tum yahan kya kar rhi ho
Ayesha: bas aise hi aap kaam kar rhe the toh humne socha ki hum aapke liye coffee lekr aa gye wese hum aapko pareshaan nhi karna chahte isliye jaa rhe h yahan se....
Ayesha wentsAJ : yeh ladki meri samaj ke pare h....
At midnight in AJ's restaurant in his cabin...
someone came keeps the file in the drawer and trying to run...lights turn on
AJ: mujhe pata tha tum yahan zaroor aaoge...
AJ tries to hold him but he suddenly escapes
AJ calls Parv to catch him...AJ: Parv pakdo usse woh kisi bhi Keemat par bhaagna nhi chahiye...
That man runs in his car but Parv somehow catches him ...Parv tries to hold him but he attacks Parv with injection and he fainted...
AJ come from behind hold hand of that men and slapped him tightly and when he saw the face he thought entire world is destroyed
It is none other than Ayesha(Guddan)........she tried to talk to AJ but he was so angry that he doesn't listen to her
AJ: chup chaap jaakr gaadi mein baitho mein isse lekr aata hu...
Ayesha: lekin AJ
AJ: maine jaisa kaha waisa karo...
AJ is driving and Ayesha is constantly looking at him but both of them are quiet............
They both came into the room, AJ's back is turned towards him...
Aisha: hum jaante hain aap kya soch rahe hain..... haan humne hi aapke bank statements churaye aur haan aapke kamre ki talaashi bhi li par trust me AJ hum apko hurt nhi karna chahte the....AJ..
When he doesn't reply she call him again and he turns with a smile on his face not the loving and happy one but scary....
AJ: Kitna jhoot bologi Mrs Guddan Akshat Jindal..do I look like a fool to you...tumko kya lagta h ki tum mujhse jhoot pe jhoot bolti rahogi aur main sunta rahunga....
Ayesha: yeh aap kya humne kab aapse...aur aap kis Guddan ki baat kar rahe hain...achcha aapki doosri patni lkin unki toh sirf shakal milti h na humse..
AJ: for god's sake Guddan stop lying....ok you are not Guddan maan lete hain...lkin yeh batao ki meri patni ki shakal tumse milti h yeh tumhe kaise pata jab ki na hi toh maine bataya aur na hi ghar mein kisi aur ne..
Guddan is now sweating....AJ passes a glass of water to her...she reluctantly holds it
AJ: bahut jhoot jhoot khel liya ab sach pe aate hain...pehle main batata hoon phir tum batana....pehla sach mujhe pehle din se pata tha ki tum Guddan ho..yeh shaadi drama sab mera hi plan tha...tumhe behosh bhi maine hi marwaya tha....
Doosra sach mujhe pata tha bank statements Tumne churaaye the isiliye maine complaint file nhi ki lkin kaise churaaye yeh aaj pata chala.....Teesra sach mera nhi tumhara h... Ayesha khurana ...right tum Ayesha ho hi nhi sakti kyunki Ayesha Khurana urf Ayesha Vikas Mittal aaj se 1.5 saal pehle mar chuki h....uske death certificate ke copy bhi h mere paas dikhaun....aur uska pati usi ke khoon ke ilzaam mein jail mein h...
Guddan tum gharwaalon ko bewakoof bana sakti ho...iss duniya ko bewakoof bana sakti ho lekin mujhe nhi...kyunki main tumhe tumse bhi zyada behtar jaanta hoon...tumko kya laga tha ki tum meri coffee mein neend ki dawaa milakar apna kaam karke chup chap nikal jaogi.....ab tumhari bari batao Guddan kyu kar rahi ho yeh sab...kya mila tumhe...Guddan smirks....
Guddan: waise achcha hi hua jo aapko sab pata chal gaya...ab kya h ki aise chup chup ke khelne mein humein bilkul maza nhi aa rha tha..ab aayega jab ladaai takkar ki hogi....aur kya kaha aapne aap humein bahut achche se samajhte hain toh phir yeh bhi jaante honge ki hum aapko kuch nhi batayenge...
AJ: jaanta hoon bahut achche se jaanta hoon lkin phir bhi socha hamara rishta jo kabhi hua karta tha...uski khatir tum mujhe sach bata do... Guddan tumhe nhi batana na batao...lkin ek baat yaad rakhna Tumne tab bhi mujhe kuch na bata kar galti ki thi aur abhi bhi pachataogi...
AJ left.... Guddan fell on her knees shattered...tears are rolling down from her eyes constantly.....
YOU ARE READING
Destined
FanfictionWaqt ne kiya ek dusre ke khilaf kya kismat la payegi inn dono ko kareeb