Sid Piche mood ke dekhta hai Tab koi nahi dikhta phir Sid sochta hai Kuch thik nahi hai main Bhaag jaata hu uski heart beat fast chal rahi hai chehre pe dar hai aur tabhi achaanak phone bajta hai Sid darte hue uthata hai.
Sid :- (darte hue) helllooooooo kkkkaun hai?
Helllllllo whooo is tttthere?Someone :- main bol rahi hu (horrible voice ) muje nahi Pehchana?
Sid phone rakh deta hai aur Kuch bhi soche bina car chlane lagta hai full speed main phir wo raasta bhatak jaata hai jaise hi car chalata hai phir ek hi jagah aati rehti hai. Phir chalata hai phir Wahi raasta again again and again phir wo sochta hai kisi ko phone karke bula lu help ke liye par network gayab hai
Sid :- oh shittttttt ye sab kya Ho raha hai mere saath god plz save me , Pata nahi Kiski aawaz aa rahi hai , Kaun hai muje aana nahi chahiye tha is time wo bhi Aisi jagah Jaha sirf jungle hi jungle hai.
Sid phir car chalata hai Waha dur se koi ladki Bhaag rahi hai ? Sid bahar nikal ke dekhta hai wo ladki ke Piche jaata hai phir wo ladki suddenly gayab Ho jaati hai
Sid:- hello excuse me hello
Kaha gayi ye ?phir wo dhundhta hai usey Par milti nahi hai phir sid car main bethta hai phir car chalata hai and finally he got the road.
Sid :- thank god acche se khabar lunga Parminder ki ye sab usi ki wajah se hua hai. Shabbir sir Unko phone try karta hu. And Wo call karta hai Par phone koi utha nahi raha Chlo Jaane do I don't care koi tha hi nahi us jagah main Muje khamakha bulaya Waha pareshaan Kar diya. Phir Sid finally Ghar pahuchta hai phir fresh hone jaata hai. Phir so jaata hai.
Phir Dheere Dheere wo gehri Neend main chala jaata hai, wo sapna dekhta hai ki wo kisi purani Haweli pe hai. Waha uske alawa aur koi nahi hai chaaro aur andhera hi andhera. Waha ek ladki candle le kar jaa rahi hai Sid usey dekhne ja raha hai Piche Piche wo ladki ek kamare main chali gayi.
Tabhi wo ladki saamne dikhti hai Sid ko usey apne pass bula rahi hai Sid ko uska chehra dhundla dhundla dikh raha hai. Wo slowly slowly ja raha hai uske pass. Phir wo ladki achaank Bhaagne lagti hai sid uska chehra nahi dekh paaya wo mirror main dekhta Waha ek msg likha hua hai. Hum tumse bohot Prem karte hai Hamari mulaakat Jald hi hogi tumhari pyaari Kasturi.Tabhi Sid Neend se jaag jaata hai aur he thinks ye main kaha tha wo kaun hai Kasturi naam bhi pehli baar Suna uske baad wo fresh hone jaata hai phir jaise breakfast ke liye bethta hai Tabhi door pe knock knock hota hai.
Sid :- Mannu dekho kaun hai!
Tabhi shabbir sir enter Hote hai.
Sid:- Sir Aapne Kal Muje msg kiya tha ki 11 baje shoot hai aur Aap to Waha aaye Ho Nahi sir in fact koi bhi nahi tha no van no manager no co-actors koi bhi nahi tha sir agar shoot cancel Ho gaya tha to Muje bata dete sir bohot pareshaani hui sir Kal.
Shabbir :- kaun sa msg Sid, maine koi msg nahi bheja Kal koi shoot tha hi nahi raat ko in fact holiday tha Kal Sid.
To be continued..............
So Kaun Thi wo? msg Kisne kiya Sid ko? ye jaanne ke liye wait Kare next chapter ka I hope you like it guys!
Vote and comment karna na bhuleFollow me
@sidkijaan