The party night
Sid party main pahuchta hai , and kiara welcome him,
Sid :- Hii Kiara! How are you?
Kiara :- Tum baat mujse Kar rahe ho aur tumhari nazare to kahi aur hai. Kisi ka wait hai Kya Tumhe?
Sid :- Nahi Bas aise hi Excuse me!
Sid k.. Ko call karta hai and finally she picked up.
Sid :- k... Kabse call Kar raha hu, tum utha kyu nahi rahi mujse naaraz ho Kya?
K... :- (crying inside) Nahi to main kaise Naraz ho sakti hu tumse. Bolo Kya baat hai.
Sid:- Tum aa rahi ho na party pe?
K... :- Kaun si party?
Sid:- Tumhe nahi bataya wo sab chodo abhi ke abhi ready hoke aao Muje Kuch zaroori announcement karni hai jo tumhare bager nahi ho sakti , come on fast address SMS Kar diya hai.
K... :- Okay Sid
Sid excited ho jaata hai. Wo Parminder se puchta hai ki Kya usne call nahi kiya K... Ko. Parminder Kehti hai ki maine call kiya tha usko. And tab Kiara cake cutting ke liye sab crew members ko bulati hai.
Sid :- Thodi der ke liye ruk jaao na.
Kiara :- At least cake cut Kar lete hai, party start to ho.
Sid cake cut karta hai Sabke saath and wo baar baar darwaze pe dekhta hai.
Wo bar pe jaake khada rehta hai. Kiara dance Kar rahi hai.Kiara :- Hey siddy boy come on dance with me.
Sid :- No I'm OK.
Kiara :- plz come let's enjoy together.
Kiara Sid ko Khich ke le jaati hai aur Sid and kiara dance Kar rahe hai , tab hi K.. Enter hoti hai. Parminder usko Andar bulati hai.
Parminder :- Sir ne Muje Jhooth Bolne ko kaha ki Maine tumhe phone kiya tha pehle , Par pehle sir ne hi mana kar diya.
K.. :- it's OK Parminder mam. How are you?
Parminder :- I'm fine.
Tab K.. Ki nazar Sid pe jaati hai aur dekhti hai ki dono cozy hoke dance Kar rahe tabhi Sid ki nazar K.. Pe padti hai. Aur K.... Tabhi Waha se Bhaag jaati hai. Sid usey rokne ki kosis karta hai Par , Kiara Sid ko usey rokne ke liye jaane hi nahi deti.
Sid :- how dare you kiara why you stopping me Muje usko rokna hai is party ke liye!
Kiara :- Kya fark padta hai wo middle class ladki ko rokne ka.
Sid :- Guys now party is over sab apne apne Ghar jaao.
Kiara :- par Sid ,
Sid :- just shut up go to hell. Out , justttt get out.
Sid ko Kuch samaj nahi Aa raha Ab Kya kare wo K... Ko call karta hai Par wo uthati nahi hai.
Sid :- Aaj Muje usse apni dil ki baat kehni Thi aur sab khraab ho gaya. :(
Ab Kya karu usey dhudna padega.To be continued.........
#sidkijaan #sidharthmalhotra #sidmalhotra #love