Next day they are going for long picnic.
Sid and k.. are very happy.Sid:- Aaj kitne dino baad I feel good finally I'm with you , main kitne Dino se tumhe apne dil ki baat batana chahta tha par meri kabhi himmat hi nahi hui!
K..:- Accha ji maharaj yaha meri haalat tumhe aur Kiara ko dekh ke khraab ho Gayi thi aur tumhari himmat nahi hui.
Sid:- darloo there are nothing between us na pehle tha na kabhi hoga. Vese bhi now I found my soulmate.
K...:- sorry chodo is baat ko ab mood kyu khraab kare aaj. khane main kya kya pack kiya tha tumne?
Sid :- (abhi se khane ki baat bhukhadd kahi ki) chicken nuggets , chicken biryani
K....:- whattrrr magarmach kahi ke main kya khaungi phir tum jaante ho I'm pure veg. Chicken tum thuso ..... By the way log picnic pe Aisa khana leke aate hai Maine to pehli baar suna.
Sid..:- kitna bolti ho tum , I'm just kidding
Come on I know what you like, thoda kam bola karo yaar Varna muje tumhe chup karana padega.K...:- Achaa kaise , Main bhi to sunu
Sid:- waqt aayega tab practical karke dikhaunga ;) let's play some music.
And then Sid and k.. enjoy the music Sid holds k.. hand.
Sid:- I love you so much pata hai agar Tum muje nahi milti to muje pata hi nahi chalta ki main kitna alone tha you make me smile again love you.
K...:- I love you too ye sab to muje kehna chahiye kyu main to kuch bhi nahi hu tumhare saamne muje to kabhi kabhi ye lagta hai ki main tumhare laayak nahi hu.
Sid:- sssssh don't say like this.
Tabhi dono ek dusre ke aankho main kho jaate hai , aur tabhi car dis balance ho jaati hai aur car tree se takra jaati hai, aur Sid ko chot lag jaati hai.
After long time k... Hosh main aati hai aur Sid ko uthane ki kosis karti hai. Tabhi petrol leak hone lagta hai aur phir k... Mushkil se sid ko nikalti hai.
Phir car phat jaati hai aur phir k.. Sid ko muskil se Kahi leta deti hai aur help maagnti hai.
Par koi milta hi nahi raaste pe muskil se ek car rukti hai, aur Sid ko hosh aa jaata hai.
K.... :- please is address pe le jaaiye hamara accident ho gaya aur hamari car bhi phat Gayi aap hame is address pe chod dijiye.
To be continued...........
#sidkijaan #sidharthmalhotra #horror