Chapter- 3

1K 153 24
                                    

At Night.

Manish's car entered the premises of the murthy mansion.

He entered in his house and called for his beloved wife.

Swarna - kya hua manish ji????

Manish - are kuch nhi m toh bass yeh bata raha tha ki m aa gya vapis office se!!!

Swarna - aap nhi na manish ji kabhi kabhi bachoo jaisi harkate karte hai!!!!!

Manish - aab bacha hu toh bachooo wali harkate hi karunga na!!!!

Swarna - aap aur bache!!!!!! buddheee ho rahe h appp!!!

She laughed saying this.

Manish made a annoying face and start calling his daughters.

Manish- Nanduuu Ashuuuu i am home!!!

Both the girls came from their rooms and hugged him.

Nandu- Papa aapka aaja ka din kaisa tha office m????

She asked while breaking the hug.

Manish- bahut tiring tha!!!

Swarna - acha chaloo chalooo sab khana kha lo phir samne wale mandir m chalenge !!!!!

Asha- kyu maa aaj kuch h kya???

Swarna- haaaa aaj vaha pe bahut bade panditji aai h delhi se toh apn sab bhi unse aashirwaad le aate h!!!

All nodded their head and girls went towards the dinning table while manish went to his room to fresh n up.

________________________________________________________________________________

Neyonika- Manik Manik!!!!!

Neyonika shouted from the kitchen.

Manik while coming our of his room.

Manik- ji mom boliye !!!!

Neyonika- kya kar rahe the????

Manik- kuch nahi maa bass eek assignment mila tha toh uske liye hi research kar raha tha!!!!!!

Neyonika- acha chalo haath dhoke aaj jao m khanna laga rahi hu!!!

Manik nodded and turned to leave while neyonika again called him.

Neyonika- acha sun apne papa ko bhi bulake le aana !!

Manik - okay maa.

Manik went away from the kitchen. While Ritwik enters in the house.

Ritwik- Maaa I am home!!!!!!!!

Neyonika came out from the kitchen with the glass of water and asked him.

Neyonika- ritwikk aaj kal tu roj late aane lag gaya h kya baat h kaam zayada h kya office m????

Ritwik- Maa zayada kaha basss 1 ghanta hi toh late hu !!! Aur next month humari foreign clients se meeting h toh thoda uska bhi pressure h!!!!!!

Neyonika ruffles his hair and said.

Neyonika- waise beta aaj na mrs. sharma ka call aaya tha toh maine unhe teri shhadi ke liye ladki dhundne ko bol diya h!!

Ritwik- Maa lekin abhi se kyuu??? abhi tojh maine kam karna start hi kiya h??? aapko nahi lagta next year yaa next to next year tak hame rukhna chahiye????/

Neyonika- aree toh mujhe konsa ladki mil gyi h??? abhi toh beta bahut time lagega phele ladki walo se baat karenge!!!!!!!! phir unn logo ka background jaanege ki kaise log h!!!!! aur phir tujhe ladki pasand bhi toh aani chahiye na aur phir uske baad sagai toh next year toh esse aa jayega!!!!!!!!!

Manan - Life Where stories live. Discover now