Naira And Dadi.

914 43 8
                                    

Next day in morning.
Kartik is still sleeping with naira's picture in his hand and vedika is searching for him everywhere.
V-(vedika)
P-(Pallavi)

V-(happily entering in kartik's room as she thinks Kartik had accepted her Nd had forgotten naira but as we know it will never happen)
V- Kartik Kartik kha h aap dekhyie main chai aur nasta lyi hu Apke liye hum dono Sath me nasta krenge aaj.
(Searching Kartik everywhere) kha gye Kartik khi naira ke pass to nhi.Nhi aisa nhi ho skta Kartik ne mujhse deal Kiya h wo aisa nhi kr skte but wo h kha?
(Her phone rings)
P- Vedi kaisi h Tu? kartik be tujhe accept Kiya kya?
V- pallavi main thik hu hn shyad Kartik mujhe accept krna start kr rhe h unhone aaj Puri family ke sne mera stand liya.
P- ye to Achi bat h.
V- hnn bs ek dar h khi Kartik ko sach na pta chl jye nhi to wo wapis naira ke pass Chle jayenge.
P- Tu dar mat Vedi aisa kuch nhi hoga humne sbkuch bhut smbhal KR Kiya h.
V- hnn fir bhi bs ab main Kartik ko nhi chod skti agar unhe pta chla ki ye sb natak tha meri kidney match nhi hui aur humne Kisi aur ki kidney di h naira ko.
P- Tu dar mat aisa kuch nhi hoga.

At the same time in singhaniya sadan dadi had came to meet naira.
In naira's room
D-(dadi)
N-(naira)

D- Kaisa ho naira beta?
N-(smiles at her) thik hu dadi aap kaise ho?
D- jhoot bolne ki zrurt nhi h naira mujhe pta h Kittu ne Jo Kuch kra Uske bad pr Hume smjh nhi aa rha ki Kittu ne aisa kra kyu Mera vishvas kro naira Kittu tumse bhut pyar krta h hume lgta h vedika ka isme Kuch hath zrur h.(n hugs d).
N- dadi main janti hu ki Mera Kartik sirf mujhse pyar krta wo Kisi aur ke bare me Soch bhi nhi skta ek bar phele bhi Maine uski situation nhi smjhi aur hurt hoke usse dur chli gyi pr ab nhi Kartik ne bhut Kuch sha h pichle salo me aur iss bar main phele Puri schayi pta krke rahungi.
(N tells dadi about nurses talk)
D- isme pkka vedika ka hath h.
N- hnn dadi shyad aap Shi ho Jo bhi ho main pta krke rahungi.pr kaise lekin usse phele mujhe Kartik se milna h.
D- Kittu tumse nhi milega naira wo bhut ziddi h Jo krna h tumhe hi krna Apne Kartik ko bcha lo vedika se.
N- hn dadi shyad aap Shi ho Kartik mujse na mile pr iss bar main Kartik pe Pura bharosa h aur main pta lgake rahugi ki Kartik ne wo sb kyu kha?
D- mere pas ek idea h (tells the idea to naira).
N- this is perfect dadi.(hugs her again)

D( hey bhagwan mere dono baccho ko milwado ab)
N(bhagwan mujhe skti do ki main sach Ka pta kr sku aur Apne Kartik ko bcha sku)

(Bhagwan nhi ye to writer ke hath me h koi nhi iss bar tum dono jldi miloge).

At Goenka niwas
Kartik was standing outside his room.

Precap- Did Kartik hear vedika? And a party🔈🔈

Hey guys ik Kartik tha nhi iss chapter but next chapter there will be Kartik for sure as this story has his pain.
Thank u so much for reading the story Nd if u love it please vote.nd if u don't like anything feel free to tell.

I Don't Deserve Love!Where stories live. Discover now