5.🖤

1.1K 160 63
                                    

I know it's been so long since I posted this story... If u have forgotten story then read previous parts again...
_______________________________________
In a dark room...
One man was talking in front of a portrait...
M: dekho jaan...m aa gya wapas... Tumhare pyaar m mne ye 200 sal b kaat liye mne... Dekho Kya bna dia unn logo ne mujhe... (He changes colour of his eyes into red & two fangs also comes) khoon peene wala darinda... Mujhe..mujhe..tumhare mahir ko vampire bna dia shravani...
Hum kitna pyaar krte the ek dusre se pr pr unn logo ne hame alag kr dia😢😢😢 Pr ab m aa gya... Pr mere wapas aane ka b Kya tum to chor ke chali gyi na mujhe... Pahle hi chali gyi thi... Khair choro ye sb... Pr mujhe tumse maafi b maangni h... Pta nhi jse hi m Bela ko dekhta hu Kya ho jata h... Sb bhul jata hu...khicha chala jata hu uski taraf...pta h galat h ye...pr Kya kru... Vo..vo bilkul tumhari tarah dikhti h pr... Nature alag h... Tum kitni shant thi aur Bela ekdum teekhi Mirchi... Gussa jb dekho naak pe rehta h... Tum gussa mat hona sharavani... I love u... U r my first love & always will be... I love u...
Then after sometime someone knocks at his room's door... He says," come in..." That someone is Gauri...
G: mujhe aapse kch kahna tha
M: bolo
G: aap iss ghar se chale jaiye...Yha barbad h...
M: kya h yha?
G: yha kala saya h...
M: what??
G: ji ha yha aatma ka saya h...bhoot ka
M: Kya?
G: ha ji... Yha bdi ajeeb ajeeb cheeze hoti h...
M: to tum yha Kya kr rhi ho?? Kya jao yha se...khi aur kaam kro... Aur tum maid jsi lagti to nhi ho... Ache Ghar ki lgti ho...
G: majboori h... Mujhe paiso ki jrurat h aur khi aur job mil nhi rha... Meri maa ki tabiyat kharab h aur unke ilaaj ke paiso ke liye mujhe yha kaam krna par rha h...unse jhoot bol k vo b...
M: Kyu??
G: unhe pta chala m yha iss haveli ke aas paas b aai hu to meri jaan legi... Ye ye haveli m bhoot h... Ab darte h yha ke samne wali sarak pr b aane ko...
M: Kya garbad h yha? Kya dekha tumne??
G: ha aaj hi m Bela ji ke kamre m coffee dene gyi thi to unke mirror m...
M: mirror m??
She told him the mirror incident...(refer last part of u forgot) She also told him that later when she was cleaning her room she didn't saw her image in that mirror as everyone says... It is being said there is one mirror in one mansion in which no one saw themselves...
M: m nhi maanta kch b...jao yha se...
G: ye yha ka itihaas hi aisa h...
M: (in mind: lgta h isse pta h kya hua tha yha mere jane ke baad) Kya? Kya itihaas h?? Kya hua tha yha??
G: vo..vo..m nhi bta skti...mujhe kch nhi pta...m chalti...
M: rukoo!! Tumhe sb pta h... Jhoot mat bolo... Tumhari shakal pe saaf dikh rha h... Bolo
G: vo..vo..m nhi bol skti...iss bare m baat krna mna h...mujhe darr lgta h...
M: bolo... Kch nhi hoga... Bolo
On the other side in bela's room...
Her pov...
Yha b aa gya vo... Dad ka assistant h... Mujhe lga mere piche aaya h... Pr mujhe lgta h interested h mere m... Pr pta nhi... Mne b aise behave kra jse mujhe kch fark nhi parta usse..like I m not interested... But I m...Vse tarika acha h attention lene ka... Behave rude & ignore... Peeche peeche aayega to interest jagega aur phir... Aah!! Bela Kya soch rhi h? Looks pe mat ja... Tu to bilkul... Behaviour nhi dekha ekdum flirt... Pr mere sath hi to kr rha tha... pr auro ke sath b krta ho to?? Leave it Bela... Focus on ur mission mansion... Yeah... Focus on that... Kch to garbad h yha aur koi to h jisne galat afwahe faila ke naam kharab kra h yha ka... Hmm...let's include Mr hotty in it... Let's go...
Pov ends...

She goes towards Mahir's room & stops at door & fumes in anger & jealousy when she saw gauri there...
She listens their talks...
M: bolo na... Yhi to btane aai jisse m yha na rhu... To iska reason b to btana parega...
B: (in mind) m btati hu na iski nazar h tumpe... Aur isliye yha se mujh se dur bhagana chahti h... Bloody maid
G: vo... Aap bas itna samj lijiye aapke ache ke lite kah rhi hu... Dost samj kr meri baat maan lijiye... khatra h yha aapko...
She holds his hand to plead him but she don't know the danger she's talking about is on her... Not on him...
B: (in mind) khatra h pr tumse... Hath pakar lia... Itni himmat... Bloody maid... Abhi btati hu
M: Meri aankho m dekho aur btao
Gauri looked in his eyes & he was about to hypnotize her( vampires have special ability by which they can hypnotize any person) just then Bela jumped in...
B: (loudly & rudely) Gauri...
She shivered listening her...
M: (in mind) isse b abhi aana tha... Ye bewakoof larki btane hi wali thi... Ye koi time h jealous hone ka( aapko bda pta h k jealous ho rhi h) zruri info hi le rha tha...

______________________________________
That's all for now....
I'll post next part soon... This story will end in few parts...
Share ur views in comments and don't forget to vote...
BB

Cursed Love🖤🖤 (Completed✔️)Where stories live. Discover now