11.🖤

874 132 80
                                    

While going towards doór he saw shravani in mirror with blaçk hollow eyes... Ready to attack...

M: (in mind) ye yhi thi... m soch rha tha itni shanti kse? Ye zrur toofan se pahle ki shanti h... Kya kra tune ye mahir?

Then mahir goes to his study... Then Shravani also comes there... She was flying in air and her eyes were black...

M: Jaann!! Jsa tum samj rhi ho vsa kch nhi hua... Tum..tum

S: Galat to tab samajhte na jb khud apni aankhon se na dekte😠

Then a vase kept on small table floats in air and came in direction of mahir with a speed... Mahir bend down... Then other vase... Then some other things also... He hid behind sofa and says

M: Shravani!!😯

S: kya Mahirji? Kyu kr rhe h aap aisa?

M: Shravani mne kch kha kra tum hi maar rhi ho?

S: Aapne kch nhi kra na? (Big blow of wind came)

M: ha (innocently)

S: to kya tha vo uss larki ke sath? Aapne usse..usse.. mathe(forehead) pe😢😡

M: vo..vo

S: kya voooo? (Loudly)

M: darao mat yr... Bhoot ho to iska mtlb ye nhi ke hamesha daraogi

S: 😠 dikhau kya apna darawna roop?

M: nhi nhi nhi... Tum...tum gussa kyu ho rhi ho... vo..vo..vo to aa...ai..aise hi

S: Aise hi... (Loudly) Aisee hiiii😡😡

M: Uska mood kharab tha to mne

S: mud(mood)?? Vo kya hota h?

M: tumhe seriously iska mtlb nhi pta ya ye koi taana tha ( he asked in slow voice as he was scared)

S: M kon hoti hu aapko taane marne wali? Humare bech m to ab kch b nhi h aur ye ciriuslee(seriously) mtlb kya?

M: Tumhe English nhi aati... Mujhe lga aa gyi hogi ab tk...

S: Kha se aayegi jb 200 sal meri aatma isi ghar m kaid h aur aap jaan ke hme ye bhasha nhi aati phir b ye sawal kr rhe h? Aap baar baar iss anjan bhasha m kyu baat krte h? Vha uss larki ko b aapne kch bola aaye lake (I like) kya mujhe yaad nhi phir usne aapko gale lagaya phir aapne phir usse angrezi m kch samjhaya phir usne ha m ha milayi phir aapne usse bola hume darwaza nhi krna chaiye ye ye galat h... Darwaza khula tha... Kya kr rhe the aap dono?

M: Mujhe maaf krdo mne ye socha hi nhi...

S: Uss larki ke bare m sochne se fursat mile tb nhi sochege kch aur😒

M: Nhi shravani aisa nhi h (very lovingly)

S: To ksa h... M kb se aapko pure ghar m dhoond rhi thi... Mujhe kitna bura lag rha tha ke ek to hum itne salo baad mile aur mne aapse aisa bartaav(behave) kra... Socha m galat thi... Aapne kha tha aap ab b mere se pyaar krte h aur mne aapko kya kya nhi bola pr ab lag rha h m galat nhi thi... Socha aapse maafi mangugi aur hum sath m samay(time) bitayege... Baate karege pr🙁

M: Nhi sharavani tum aise mat bolo... Mere dil m tumhari jo jgah h vo tumhari h... M ab b tumse bht pyaar krta hu... Ha ye sach h mujhe Bela ke sath acha lagta h pr tum mera pahla pyaar ho... Khaas ho... Maafi tumhe nhi mujhe mangni chaiye... Mujhe maaf krdo m tumhara itna dil dukha rha hu...

S: Mahirji mujhe b maaf kr dijiye... Mne b gusse m pta nhi kya kya bol dia... M to aatma hu pr aapke paas ab b dusra mauka h apna jeevan khushi ke sath jeene ka...

M: Nhi shravani mujhe koi dusra mauka nhi mila... Tumhe pta h na m insan nhi hu... Ye mauka nhi abhishap h (curse) bas 1 baat achi h ke mujhe tumse dobara milne ka mauka mila...

S: nhi Mahirji iss sansar(world) m kch b namumkin(impossible) nhi h... Aap wapas aaye h to zrur kch wgah hogi... Koi na koi hal hoga iska b...

M: nhi h... Aisa nhi ho skta... Isliye m Bela ko b yhi samjha rha tha hamare bech vo sb shi nhi h pr vo samajhne ko nhi taiyyar... Mne bola hum ek dusre ko jante nhi h dhang se to abhi bas dost bann ke rhe to shi h...

S: Nhi Mahirji aapko dusra mauka milega... Mujhe pura bharosa h... Aur chahti hu aapko har khushi mile jo m aapko nhi de skti... Vo alag baat h mujhe aapko kisi aur ke sath dekhna acha nhi lagta... Gussa aa jata h pr koi nhi... Mujhe pta h aap mera gussa sehen kr lenge... (Mtlb badalna nhi h) Aap uss larki ke sath aa skte m kch nhi kahugi bas aap mere samne aur iss ghar m usse duri bana ke rakhege... Mere jane ke baad jo chahe krna pr jb tk m yha hu aap mere h bas(again eyes turned black)

Then one voice come from behind," aap na ek baar faisla (decide) krlo ke chahte kya ho? Ke mahir bhaiya aage bade zindagi m ya nhi"

S: kon ho tum? Kabhi samne kyu nhi aate... 200 sal se thi aankh micholi(hide and seek) khel rhe ho...

Mahir recognized the voice and smile...

S: Aap muskura kyu rhe h? Aapko pta h kon h ye jo mujhe hamesha pareshan krta rehta h?

Voice: Bhaiya aap iss nakchari ko kyu bardash kr rhe h jbki aapko pyari si Bela bhabhi mil gyi? M to majburi m 200 sal se jhel rha hu... (Then he laughed)

S: kon ho tum? Aaj to aa hi jao tum samne... Aur Mahirji aap kya khare khare muskurate rahege ya kch bolege b?

M: kyu sata rha h shravani ko? 😁

Voice: kya kru maza aa rha h?🤣

S: samne aao tum

V: nhi rondu m nhi aaunga... Hahahhaha!!!

S: Mahirji!!

V: (imitates her) mahiljiii!!🤣

M: mere kamre m ja hum baad m baat karege

V: thek h...

S: Tum aaj mere samne aaoge... Khi nhi jaoge... Apni shakal kyu nhi dikhate

V: mujhe sharam aati h na🤣 aur khi tumne mere iss pyare pyare chehre pe nazar lga di to?

M: 😂

S: haww!! Badtameez m kyu nazar lagaugi😡😡😡

V: kyuki m bht pyara baccha hu aur tumse sundar hu...😛

S: tumhe aaj aana hi hoga mtlb hoga... Mahirji isse boliye samne aaye vrna

V: vrna kya?

M: bas kro ab aur pareshan mat kro Shravani ko... Aa jao samne

V: pakka

M: ha

V: thek h to lo m aa gya...

Then he comes infront of them...

_______________________________________

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


_______________________________________

That's all for now... Hope you liked it...
Promo: same as previous part
Share ur views in comments and don't forget to vote...
BB

Cursed Love🖤🖤 (Completed✔️)Where stories live. Discover now