8.🖤

968 138 47
                                    

Mahir comes out from his study and saw Bela sitting with an angry pout while rubbing the place near her ankle... He goes & sits in front of her... She turns her face...
M: Bela
B: (loudly & angrily) Gauri..Gauri... Kha marr gyi??
M: Bela Meri baat suno
She came running...
G: j..j..j..ji..Didi
B: Didi ki bacchi kha thi?? Itni der se bula rhi hu... Kisi kaam ki nhi h...
M: (in mind: Kya larki h? Kitna gussa krti h... Teekhi mirchi... But cute... Ye Kya soch rha hu m?)
G: s..s.. sorry...Didi...v..vo..m..m
M: Bela khi busy hogi vo... Time lagta h aane m... (Got a very angry look from Bela)
B: (to gauri) logo ki hamdardi bator li ho to k h hath per(foot) b hila lo... Jao jake mere per ki sikai ke liye garam pani le ke aao...
G: ji
Gauri ran from there... Mahir goes near her & takes her foot in his lap & twist it...
M: ab thek h?
He roamed his hand little higher on her leg unknowingly & Bela was also not saying anything but only feeling by closing her eyes... Just then they heard a loud & when they turned their head back they saw a broken vase on floor... Bela was thinking how it broke by itself but mahir knew why... So, he instantly took his hand back & cursed himself under breadth that what was he doing?
M: tumhara per(foot) thek h?
B: hmm
He stands & startes to move to go but turned & said
M: Bela mne andar jo b kha uske liye maaf krdo
B: hmm
She didn't said anything... They were just looking at each other...
Their eyelock was broken by gauri...
G: Didi Pani kitna garam krna h halka ya tez? Aapne btaya nhi kitna garam rakhna h...
B: ( slowly) oh god!! (To her) halka gunguna
G: pakka na phir baad m didi ye na bolna tez garam  kyu nhi lai?
B: dimaag h tumhare paas? M tez garam pani m apna per dal ke jalaungi(burn) Kya?
G: Kya pta aapka? Aap kch b Kar skti ho...
M: Kya kch b bol rhi ho?
G: Nhi Mahirji aap galat samj the h... M to bas confirm
Bela glared when she said Mahirji...
M: (cuts her) Jo b Kar rhi thi... Jao aur hot water bottle leke aao na ki bucket m pani...
G: ji abhi lai...
She goes from there...
B: (in mind: hi abhi lai😠 huh chipku idiot.. jb dekho mahir se chipakti rehti h)
M: Bela Kya tum b vo gauri mere se chipakti h? (He's a vampire... He can know what the other person is thinking)
B: Mne kha kch kha? (In mind: isko kse pta?)
M: abhi to bola... Aur mujhe isliye pta h kyuki mne suna
B: (in mind: ye b suna..aise kse?)
M: ha ye b suna... Aise isliye kyuki m samne wale ke dil aur dimaag m Kya chal rha h sunn skta hu...
B: Kya?? Kse??
M: Kyuki m vampire hu Bela... Insan nhi... Mne tumhe pahle b bola tha...
B: kch b...
She didn't believe him & stands to go...
M: Bela m jhoot nhi bol rha
B: 🙄 come on... Tumhe Kya lgta h m unn larkiyo m se hu ke handsome Banda dekha nhi apna dimaag chutti pe bhej dia... Tum kch b bologe aur m maan lugi?
M: Bela m
B: ha Kya? Zyara urrna mat handsome bola h to
Saying this she went to her room slowly...
M: ha handsome to m hu😎 pr ye kabhi Meri baat manti kyu nhi🙁. Mne pahle b btaya tha isko pr nhi maani...
Then a voice came from his behind," ye insan jb tk dekh na le khud kch nhi maante..." Mahir turned back...
M: Shravani
Shr: Ji Mahirji... Ye log harr baat ko mzak m lete h... Aur phir aapka insan na hona ye to badi baat h...
M: Ye Kya koi b baat nhi maanti...
Shr: Aapko bht utsuk(eager) h uss larki se apni baat manwane ke liye😠
M: Nhi...ai..aisa nhi h jaan...
Shr: koi jaan nhi h hum aapki😠 Vo larki h ab...
M: nhi Shravani aise mat bolo
Mahir lift his hand to put on her shoulder but it went right through her...
Shr: Mahirji m aatma hu... Aap mujhe chu(touch) nhi skte...
M: sorry
Shr: kya? (Isko English nhi aati)
M: Mera mtlb h maaf krdo...
Shr: Kis baat ki maafi ke aap bhul gye ki m ek aatma h ya phir iss baat kí ke mere mna krne pr b aap uss larki ke paas gye...
M: M paas gya? Nhi... Tumne hi to bola tha usse maafi maang lu?
Shr: Ha to maafi maange ko bola tha na ki uske per ki moch thek krne ke bahane usko
M: nhi... Mne aisa
Shr: (cuts him) hi kra h... Bola tha mne aapko ki meri nazar h aap pr... Phir b😡
M: Shravani mujhe
Shr: kch mat boliye... Mujhe kch nhi sunna... Baat mat kijiye mujhse...
She dissapeared... Leaving frustrated Mahir...
M: Shravani... Kya yr ye larki b
Just then Gauri came to him...
G: Suniye ye lijiye aapki got water bottle...
M: M kya kru iska?
G: Aapne hi to ye lane ko bola tha
M: Bela ke liye h ye... Usko sprain aaya tha to usse do na...
G: Aap gussa kyu kr rhe h? Mne kya kia? Aapne bola tha ye laane ko isliye lai
He snatches from her hand & leaves...
G: Mahirji suniye..Kya hua?
M: (in mind) already 2-2 ne pareshan kra hua h... Teesri ke sath dimaag kharab nhi krne ka... Acha lage ya bura... Maid khiki...
He goes to Bela's room...

______________________________________

That's all for now...

Promo: Both Shravani & Bela wants to spend some alone time with Mahir at same time...

Share ur views in comments and don't forget to vote...

BB

Cursed Love🖤🖤 (Completed✔️)Where stories live. Discover now