khamosh mohabbat. ..part 1

91 9 11
                                    

naaz bhut khus thi....balki u khao ki betahsha khus thi...akhir uski bachpab ki mohabbat jo laut kr aarhi thi ..
Aamir s... jis se wo betahasa mohabbat krti thi.. Aamir koi or nhi us ke chacha ka beta tha ..sab ek hi ghar me rhethe the...pr kuch reasons ki wajha se naaz ke chacha ko dubai jana pada or phir whi shift hogye
..naaz sirf 14 years ki thi..
or akhir kaar ab wo log laut rhe the..waps aarhe the humesha ke liye...

Naaz .....Naaz ...kha ho beta ..
chacha aagye tumahare ...kha ho tum.. naaz ki ammi use awaze deti hui aai ..to dhekha wo miror ke samne bhethi khai gum thi..
ammi ki awaz pr choki...
kiya.... chacha log aagye.... or aap mjhe abhi bta rhi h...
wo doorti hui niche gai..

aasalamu walekum chacha jaan..
wo chacha chachi ko salam kr ke us ki nazre aamir ko dhundne lgi...
are kise dhoond rhi h appi..aamir ki bhen ne us ke kaan me aaker kha..
naaz : are...fiza tum itni badi hogai
mashallha bhut pyaari lg rhi ho...
fiza : thank u appi..pr aap se kam pyaari lg rhi hu ...(haste hue us ne kha..)

salam bade abba ......
Aamir ki awaz pr wo piche mudi
....or ek badi si smil uske face ko chu gai...
pr aamir use nhi dhekh rha tha...
wo naaz ke ammi abbu se salam duaa krke ..whi bheth gya sab ke saath ...
naaz chai lene kitchen me chali gai
or sochne lgi ...lgta h bhut thka hua h...tabhi mjhe nhi dhekh...apne khayal ko jattak kr wo chai ki tray le kr sab ke pass aagai...tbhi fiza ne kha bhai ..aap naaz appi se mile nhi...
Aamir: are naaz tum itni badi ho gai ..sorry mene dhiyaan nhi diya...

naaz : aap bhi to bade hogye ho...
Aamir ne ek zordaar khekaha lagaya
or kha haa ye to h...

(shaam ko sabhi ristedaar jama hogye naaz ke abbu ne dawat rakhi thi...chothe bhai ke aane ki khusi me)

aamir sab se mil jul rha tha...tbhi unke phupu ki beti sara ne use mukhatib kiya are aamir tum to bhut handsom hogye ho...
Aamir: are sukriya....tum bhi pyaari lgne lgi ho ..bachpan me motu si thi .(haste hue kha ) sabhi ne khekheha lgya saath me....
tbhi fizza ne naaz ko aawaz lagai jo kab se mhemaano ki khidmat me lgi thi . .. ..
aaj wo bhut pyaari lg rhi thi ...purple colour ke suit ke saath baalo ka juda banaye ...
wo aate jaate chori chori nazro se aamir ko dhekhte jaati ..

ab aa bhi jao appi hum game khelenge....fiza ne aawaz di..

game start hua...
sab ne maze lekr khela ...us se badh kr naaz ko khusi tb hui jab aamir ne uski tarif ki...

Aamir : naaz tum to badi hoker or pyaari hogai ho ..or aaj to mashallha bhut khubsurt lg rhi hu ....
pr aamir ka naaz ki taarif krna sara ko pasand nhi aaya....q ki ander ander wo aamir pr fida hogai thi....

dawat me naaz ke abbu ne ek aanoucment ki ......
bachapan ki baat ko aaj pkka krte hue me batana chatha hu ki...meri beti naaz or aamir ki magni fixed krdi h humne ...agle jumma ...

raat ka waqt tha....aamir apne abbu se kuch baat kr rha tha ...
tbhi naaz drwaze ke pass ruk gai apna naam sun kr...

aamir : ammi ye kiya h...me usse achi trha janta bhi nhi...
ammi : beta tumari baat to bachpan se the h.... or tum bachpan kitna ek dusre ke saath khus rha krte the.. hr waqt saath me rhethe the
Aamir : ammi wo bachpan tha .... me usko jaan to lu ki ab wo kesi h.....
mjhe kuch waqt chaiye ..aap bade abba se baat kre....plz...

aankho me aansu lekr wo doorti hui apne room me aagai...( naaz aamir ko apni dil baat khene gai thi...jo itne saalo se apne dil me dabay bethi thj...
lekin drawaze pr hi sab sun kr waps aagai ..
wo bhut ro rhi thi...baccho ki trha ....

"

".tere masum aankho ki taqaddus ki kasam ....
dil hi nhi rooh ne bhi tujh se mohabbat ki h.....".😢💔

wo soch rhi thi ...ki aamir ne ye kese khe diya ..wo mjhe jaanta nhi...
mene humesha sirf use hi jana h , socha h , or chaha h ....
wo phut phut kr ro rhi thi...
roote roote jane kb us ki aag lag gai ..
or subha jab wo uthi ...subha ke 12 ho rhe the. ...
wo jaldi se niche aai ....
ammi : uth gai beta ...
naaz : ammi aap ne mjhe uthaya nhi...
ammi : nhi beta mjhe lga tum kl ki dawat ki wajha se thak gai ho......

naaz apni chai lekr garden me aagai...
chai peeti hui khai gum thi ...tbhi aamir ne use aawaz di

naaz tum yaha bhethi ho..
kb se soch rha hu kb uthogi tum
suno mjhe tum se baat krni h.. ...bhut zaruri....

to be continue


   khamos " MOHABBAT "..जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें