aamir ne naaz se kha ...naaz jesa ki tumhe pta h humara rista ki baat chal rhi h...to me tumse tumhari marzi janna chatha hu ..
naaz kuch khena hi chathi thi ...pr uske khene se phele aamir ne khena suru krdiya...
me janta hu tum bhi abhi shaadhi ke liye ready nhi ho...or wese bhi haa hum bachpan me bhut ache dost the..
abhi bhi h... pr saadhi ke liye me to filhal ready nhi hu...tum kuch kro yr ..kese bhi ye rista khtm krwao ...bade abba se khe kr...aakhir puri zindagi ka sawal h...( itna sab kuch wo khe chala ja rha tha...bina soche smjhe..ager wo jaan leta ki uske khae ek ek word us pr kis traha se guzr rhe the..)
phone ring hone pr aamir call receive krte hue wha se chala gya...
or apne piche naaz ko buri trha tod kr chala gya....
ankho me aate aansu ko rokte hue apne qadmo ko khich kr phir apne room me aagai ..room band krke bachoo ki trha rone lgi ..jese kisi bache se uska fav toy le liya gya ho...
rote rote sochne lgi ..aamir ki bhi kiya galti h..mene khabhi use apne dil ke baare me bataya bhi to nhi..ki me usse mohabbat krti hu..or hamra rista ...aapiiii kha h aap fiza ki aawaz ne use socho nikala ...wo apne aansu saaf kr ke room se bahar aagai..
aapi aap ro rhi thi kiya ..
naaz : nhi fiza wo darwaze se lg gai thi bs..
acha aapi chode or meri baat sune ...
mene raat ko bhai ko bta diya ki aap bhai ko pasand krte ho...q ki wo riste se inkaar kr rhe the na issliye..
naaz : kiya ye kiya khe diya tumne or tumhe kisne kha me aamir ko pasand krti hu..
fiza : api mjhe pta h itni chothi nhi hu me ..mene aap ki ankho me bhai ke liye pasndgi dhekhki..us din party me aap ka bhai ko chup chup dhekhna or jab bhai ne aapki tarif ki to aap ke face ki blus to dhekhne layk thi..
or haa isme buari kiya h..wese mjhe aap bhut pasand ho
me jab se sab se mili hu..sare cousins se sab se ache mjhe aap lgti ho
..acha me ja rhi hu ..thode der baad mulaqaat hogi...
naaz sochne lgi iska mtlab aamir ko pta chalne ke baad wo mjhe smjane aaya tha...balki saaf inkar krne aaya tha mjhe...💔 " khethe h mohabbat dua deti h... ki chot kha kr bhi gila na kre "...❤
phir wo apne room me jaker roi bhut roi...syd jese akhiri baar ro rhi ho...bhut der tk rone ke baad apne ansu saaf krke ...apne face pr paani mara or niche aagai ...
wo sofe pr hi bhetha hua tea pi rha tha..
wo us ek nazer dhekh kr wha se chali gai...
" jis dil me bsa tha naam tera ..wo dil hi humne tod diya ...
na hone diya badnam tujhe tera naam lena hi chod diya "
syd nazz ne apne aap ko shambal liya tha khthe h na ladki mohabbat bhi badi siddat se krti h...or syd nafrat bhi... pr wo aamir se nafrat to nhi krpatii..sirf ab use dhekhna baat krna chod dena chathi thi..akhir ab baat "aana " ki thi..........😣
ammi ne use btaya ki hamza aarha h ...aaj ..
jaldi kuch acha bna lo khana kha kr jaayega ..
jane q hmza ke aane ki use khusi to hui ...pr hamzs ke sawalo se wo dr rhi thi...
q ki uski mohabbat ka koi raaz daar tha to wo sirf hamza tha ...hamza aage gye tum ... aamir ke abba ne darwaza khol kr us gale lagate hue kha..
usne muskura kr unka haath chuma
or baki sab se milne lga.
( hamza naaz ke khala ka ladka tha
bacpan me jab wo apni khala ke ghar aata tha tb naaz ,'aamir,or hamza mil kr dhoom machate the)
sab se milne ke baad wo kitchen me chala aaya q ki use pta tha naaz kitchen me hogi...
hamza: me soch rha hu koi naraz h kiya humse ...jo milne nhi aaya...
naaz : are ne hamza me thoda masruf thi...aakhir tumare liye hi to bna rhi thi khana
hamza : are wha... meri to qismat khool gai jo shezaadi naaz hamre liye kuch bna rhi.... haste hue kha
or yaha wha ki baat krte krte ...wo to dono khana bhi table pr lga rhe the...
naaz ke kai baar mna krne pr bhi wo uski help kr rha tha...or khe rha tha me mhemaan thodi hu...
tbhi wha pr aamir aaya..
hamza : aamir tum ...kese ho yr
Aamir : yr thikh hu tu apni bta..
hamza : me bhi thik hu yr ALLHA ka sukur h...
phir dono khane ki table pr bheth kr baat krne lge or naaz sabko khane ke liye bulane chali gai...khane ke baad sabko tea dene ke baad naaz garden me aagai ..or aasaman me dhekhne lgi..tbhi wha hamza aaya or us se phuchne lga aamir ke baar ..
Hamza : tb baat kuch aage badi ya abhi tk dil me rakha hua h...
kb se jis question se bach rhi thi whi question akhir hamza ne phuch liya ..Naaz ne sab sach use bta diya ...or anko se ek aansu ks grass pr gira
na chathe hue bhi ..wo hamza ke khande pr sr rakh kr ek baar phir rodi... hamza khamosh rha janta tha jab tk naaz dil khol kr rona le uska dil halka nhi hoga.thode der baad hamza use yaha wha ki baat krke hasane lga ...ab naaz ka mood khafi better hogya tha...dono ko mstii krte hue aamir apni room ke window se dhekh rha tha...jaane q aamir ko bura lg rha ...ki naaz jo itne dino se chup hogai thi aaj bhut khus thi ...
thode der baad wo bhi niche garden me aagya...tbhi naaz wha se uth kr jaane lgi...hamza ne use roka...pr usne kha me sone ja rhi hu ...sr me dard h...aamir ko uska achank se uth kr jana bura lga pr wo kiya khetha...
hamza : acha tb suno mere sister ki shaadi fixed hogai h ye to tum log ko pta h...issliye me ye khe rha hu tum log ka 2 week phele aana h ..me kuch nhi janta...
naaz ne halki si smil ke saath use haa khethe hue wha se chali gai...
phir dono whi garden me walk krte hue baat krne lge.
phir hamza ko uski car tak chod kr aamir ghar me ander aagya .. .
asmir na jaane q naaz ke behaviour se khus nhi tha....subha aamir ko news bhi mil gai ki ab dono ki magni nhi ho rhi ..
q ki naaz ko abhi aage or padhna h..use kushi hone ke bajae ek soch ne aa ghera ....to be continue
आप पढ़ रहे हैं
khamos " MOHABBAT "..
Krótkie Opowiadaniatum ne andaaz-e- Mohabbat dhekha h.. andaaz-e- wafa nhi... pinjre khol bhi do...to kuch parinde jaya nhi krte h......❤