after few days....
sab hamza ke sister ki shaadi me jane ke liye ready hote h...
naaz mom: kha ho sab chalo aaj shaadi nhi h 5 days baad h shaadi ..itna ready ho rhe ho.....
aamir : badi mumy jaan...wo mere shirt ki button tooth gai h..
naaz mom : are beta ruko me abhi naaz se khethi hu wo lga degi.. ye khe kr wo naaz ko bulane chali gai ..mom : are mashallha bhut pyaari lg rhi meri gudiya ..😊 naaz tum ready hochuki ho jao aamir ki shirt me button lga do jaldi bhut late ho rha h..
naaz : pr ammi me q... 😕
naaz mom : areee kiya me q jao jaldi jao...
naaz : ye allha...dil ki badhti darkhano ke saath wo aamir ke room me jaane ke liye nock kiya. ..
aamir : aajao...
naaz : wo ammi ne kha h ki.....
aamir ne uski baat kaatkr uske haath me button de di ...☺
wo button lga kr jaldi se nikalne lgi...
tbhi aamir ne usko haath pakd kr rok liya..aamir : naaz kiya hogya h ....tumarha behaviour itna change q hogya mere saath...
naaz : aamir haath chode ..late ho rha sab wait kr rhe h...ye khe kr wo wha se nikal aai... or aamir phir udaas dil ke saath baalo me comb krne lga...sab hamza ke ghar phuche...
badi dhoom dhaam se hamza ki sis ki shaadi thi akhir khandaan ki pheli shaadi thi...shaam ko magni ka program rakha gya ...IN EVENING. ......🎉
sab cousin ka grp bhetha mastii kr rha tha...sara aamir ke baju me bheth kr use apne baare me bata rhi...syd u khae ki...wo uski attention lene ki kosis kr rhi... pr wo jaane q naaz ko apni nazro se dhund rha tha...tbhi wo thodi door mhemaano se mil rhi thi...aaamir ki nazre us pr ruk si gai sach me bhut pyaari lg rhi thi..
tbhi hamza ne use bulya to uske paas chali gai..
hamza : yr tum to aaj mhefil me aag lagao gi...sarart se bolte hue ..hasaa..
naaz : kuch bhi mat bolo.. haste hue kha...
aamir wha aker hamza se kha ..hamza chalo ek grp pic ho jaye...phir sab ne grp pic li...
program khtm hua .. sare program ki date fixed ki gai..ki 2 din baad mhendi , haldi , rakhi gai..
sab thakhe haare apne apne room me aaram krne chale gye...
or ye sab log ka plane abhi koi game khelne ka tha..pilo passing game khela gya...
aamir ke pass pilo ruki..
sara ne question phucha... to batao aamir kiya tumhe khabhi sachi mohabbat hui h??
aamir : hmmmmm ... sachi mohabbat to nhi hui khabhi kisi se q ki me sachi mohabbat me believe nhi krta hu abhi tk ...lekin aage ka pta nhi..naaz ki trf tirchi nazro se dhekhte hue...
wese game to chalta rhega usi ke saath tea hojati to....
sara : aree abhi bna kr laati hu...wese tum jo bolo wo bna deti hu.. 😍
hamza : tum to her kisi ke liye bnati phirti hu 😅 sabhi log hasne lge ..
sara : tum to khamosh rho tumare liye nhi bna rhi 😆
hamza : mere liye to sirf naaz banae gi or me sirf ussi ke haath ki bni hui tea pina pasand krunga..
tbhi aamir ne kha : haa tum bhetho sara aaj naaz ke haath ki tea pite h suna h bhut achi banati h ...
aamir ki trf se ki gai tareef wo bhi naaz ke liye ...sara chid gai😡
आप पढ़ रहे हैं
khamos " MOHABBAT "..
Short Storytum ne andaaz-e- Mohabbat dhekha h.. andaaz-e- wafa nhi... pinjre khol bhi do...to kuch parinde jaya nhi krte h......❤