.
Neil bahut bar try krta hai Aahana se bat krne ka pr Aahana neil ke trf dekhti v nhi hai...#engagement_day
Almost Sab guest Aa Chuke the jyada log nhi the bs pass k ristedar close frnds nd neighbors...
Aahana bar bar door ke trf dekh rahi thi...
Misty bahut der se notice kr rahi thi...
Misty:oye kya hua...
.
Aahana:kuch nhi...
..
Misty:tu kush toh hai...
.
Aahana:hmmm....
.
Misty:pakka na...
.
Aahana:hmm...🙁🙁🙁.
Aahana ki sbhi friend aa jate hai... except neil..
.
Jb Aahana misty se bat kr rahi hoti hai tbhi neil aa jata hai...
.
Neil Aahana ke trf dekhta hai....aahana v neil ke trf dekhti h pr kuch react kiye bina face misty ke trf kr leti hai...
.
Misty: oye tu toh jld hi sighania bannewali hau...
.
Aahana smile krti hai....neil ye sb sun rha tha use ye sb bilkul acha nhi lag rha tha use wahan gutan ho rha tha....
.
Aahana bar bar neil ko dekh rahi thi neil toh Aahana ko hi bs dekhe ja rha tha...
.
Ye sb vidyut notice kr rha tha....
.
Vidyut Aahana ke pas aata hai...
.
Misty wahan se chali jati hai...
.
Vidyut:u r looking beautiful ...
..
Aahana fake smile krti hai...aur neil ke trf dekh kr...
.
Aahana:thanx...tm v aaj ache lg rahe ho...(neil ke trf dekh kr bolti hai..)
.
Vidyut v neil ke trf dekhta hai....vidyut gusse se neil ko dekhta hai....
.
Tbhi v.mom and A.mom aate hai...
.
V.mom:meri bahu ki nazar na lage...sach me kitni kubsurat hai aapki beti ...
.
Aahana bs smile krti hai...
..
A.mom:acha ye sb chodo rasam start kro...
.
#While_exchanging_ring
.
V.mom :vidyut ye lo ring Aahana ko pehna fo....
Vidyut:okk..
.
Vidyut Aahana ko ring pehna deta hai...
.
A.mom:Aahana ye lo....
Aahana neil ke trf dekhti hai neil v Aahana ko hi dekh rha tha...phir Aahana ring leti hai aur vidyut ko pehna deti hai...ring pehnane ke bad phir se Aahana dekhti hai viraj ko neil wahan se ja rha hota hai...vidyut ye sb dekh kr andar andar use bahut gussa aa rha tha ....but khud ko control kiye hue tha....
.
Engagement ke bad sbhi pic click krte hai....Aahana ko wahan bilkul acha nhi lgta so apna room me chali jati hai....
.
Phir dheere dheere sbhi guest chale jate hai...
.
Other side
.
Neil v apna ghar pahunchte hi sidhe room me chala jata hai aur door ko lock kr deta hai....virsj gusse me sbhi samna idher udher fekne lgta hai...
.
Neil:ye shadi nhi ho skta ...mai har hal me ye shadi nhi hone dunga chahe mjhe kuch v krna pade...Aahana tmhe lgta hai ki tm mjhse itni asani se picha choda logi.... Aisa nhi hai...jo cheez mai soch leta hu wo kr ke dikhta hu...tmhra ye shadi nhi hone dunga...chahe tm kitna v koshish kr lo...
.
Next day
Vidyut family and Aahana family dono ka shadi ka date 1 month bad fix kr dete hai....
..
Aahana ke engagement ke bad neil clg kbhi kbhi jata hai....Aahana toh 2 week se clg hi nhi ja rahi thi...neil kbhi kbhi aata isi umeed me ki Aahana clg aayegi...aur neil use se bat kr sake pr Aahana clg nhi aati hai....aur Aahana clg nhi aati hai toh neil cls attend nhi krta hai aur office chala jata hai..
..
.
(Neil already graduation complete kr chuka hai....wo bs clg Aahana se friend aur close ane ke liye clg aata tha....)
..
Aahana 2 week se clg nhi gyi thi... ...wo ghar pr rehti ...Aahana ghar pr rehte rehte bore hone lagi thi...neil ko bahut miss kr rahi thi...aur 2 week se mili v nhi thi ek jhalk dekhi v nhi hai......Aahana ko neil se milne ka aur ek jhalk dekhna chahti thi...wo aaj clg jane ka decide krti hai....
.
Aahana fresh hoti hai aur clg ke liye nikl jati hai.....
.
Other side
.
Neil clg ke liye niklne hi wala tha ki uska cell ring krta hai...
.
Neil:hlw
.
Caller:sir aaj urgent meeting hai......
Neil:,okk.....
.
Nd call cut kr deta hai...neil clg nhi jata hai aur direct office chala jata hai...meeting attend krne ke liye....
.
Other side
.
Aahana clg pahunchne ke bad shidhe cls me chali jati hai ...misty already cls me thi...
.
Aahana cls me jate hi charo trf dekhne lgti hai....neil ko dundati hao...but neil cls me nhi hota hai.....Aahana misty kd pas ja kr baith jati hai....
.
(Bechari Aahana ka naseeb hi khrb hai..🙁🙁🙁)
.
Misty:Aahana itne dino ke bad hmlog ka yaad aa gya Kya bat hai...
.
(Are yar misty ko koi bta do ki Aahana neil ke wjh se aayi 😂😂😂)
.
Aahana:hmm...
.
Misty:jiju kse hai...
.
Aahana :(sad face bnte hue)acha...
.
Misty:bat daily krti hai...
.
Aahana:kbhi kbhi...
.
Misty:family kaisa hai
..
.
Aahana:thik hi joga...
.
Aahana bar bar door ke trf dekh rahi thi...
Misty:thik hi hoga ka mtlb..
.
Aahana:are yar jb se aayi hu usi ke bare me puch rahi ho ....kbhi ye puchi ki mai kaisi hu...huhhhh😕😕😕😕😕...mera koi care nhi krta ...☹️☹️☹️.
Misty:😃😃😃
.
Aahana:aise v mjhe kya malum uska family kaisa hai......
.
Misty:tmhe nhi malum toh kis ko malum hoga...
.
Aahana:are yar upar se toh sb sarif ho dikhta hai bad me ja kr na sb apna aukat dikhta hai...😶😶😶
.
Misty:😄😄
.
Aahana phir kuch nhi bolti hai aur chup chap baith jati hai door ke trf dekhne lgti hai....aur misty piche mud kr yuvraj se bat krne lgti hai....Aahana bs door ke trf hi dekh rahi hoti hai.....Tbhi professor aa jate hai aur apna lecture start krte hai...
.
Cls over hone ke bad sbhi chale jate hai....misty Aahana v cls se jane lgte hai...Aahana aaj kuch nhi bol rahi thi ...bilkul chup thi....aur udaas v....udaas hoti v kyu nhi ek hi wjh se clg aayi thi bs ek jhalk neil ko dekhne wo v pura nhi hua wo v adhura reh gya....Aahana ke Aankhe dekhne ke liye tars rha hai bs ek jhalk dekhne ke liye.... Aahana kisi se puch v nhi skti thi kisi se ki viraj clg aata ha ya nhi....puchti v kis se apni friend se ya yuvraj se ta kisi aur se...sb yahi kehte ki jb wo tmhre nasseb me nhi hai toh kyu yaad krti ho kyu uske bare me puchti ho jitna uske bare me puchogi ya yaad krogi utna dil tmhe rulayega...utna hi usje liye tadpogi yadi tm uska zikr krna chod dogi toh shyd dil se toh nhi pr utna v yaad nhi aayega....ye mai nhi keh rahi hu ki wo yaad nhi aayega...wo yaad aayega pr wqt ke sath uske bina jeena sikh jaongi...wqt ke sath uska yaadein v mith jyega.......Uska yaadein pura toh nhi mithega bs kahin chupp jyega jo nazar nhi ayega kisi ko....
.
Misty: Aahana kya hua...
.
Aahana:kuch nhi...
.
Misty:chup chap kuu ho...kuch bol v nhi rahi ho itne dino bad clg aayi jo pr pehle waali khuhi nhi dekh rha hu....tm aisa lg rha jaisa tm kusi ko dhoondh rahi ho....
.
Aahana:nhi aisa nhi h..
.
Misty:sb thik hai...
.
Aahana:hmmm....
.
Misty:,okkk ....kl clg aayegi n..
.
Aahana:hmmm...
.
Misty:okkk...bye..
.
Aahana:bye ....
Other side
.
Neil meeting khtm kr ke apne cabin me chala jata hai...
.
Neil sb yaad krta h jb Aahana se mila tha wahan se lekr engagement tak...
..Neil:(in mind)ye toh wahin ladka hai jisse se Aahana takrayi thi...aur Aahana boli thi ki shyd wo jnti hai pr yaad nhi aa rha hai....kahin Aahana ka koi plan toh nhi....ye video bs alg hone ka behana toh nhi....ye ladka kon hai aur Aahana ko pehle se hi jnta hai ya nhi ye janana mere liye bahut jaroori hai....aisa v ho skta hai ki Aahana aur vidyut mili hui hai...ye sb un dono ka bs plan hai....ta mai glt hu....mjhe nhi malum pr mjhe pta lagna hoga....is se mera asan ho skta hai...yadi dono mile hue toh mjhe har hal me dono ko alg krna higa chahe mjhe kuch v krna pade....ye sb janane ke liye mjhe vidyut se milna toh bnta hai...
.
Neil ye sb sochne kd bad cabin se nikl jata hai ...aur vidyut ka address pta krta hai....aur vidyut ka ghar jane lgta hai...
.
Neil jaise hi vidyut ka ghar jata hai main door khula hua hota hai aur neil ko hasne ka awaz sunayi deta hai...wo jhak kr dekhta hai toh wo shocked ho jata hai...(precap:vidyut raj...)
.