Neil kuch sochte hue..🤔🤔
.
Neil:koi aisa frnd hai jo hmra help kr sake aur hm us pr trust kr sake...
.
Yuv:hmm...plan toh bato...
.
Neil :okk...neil yuvraj ko btata hai...
.
Yuv:wah bhai tu toh hero se kam nhi...,😁😁.
Neil:🙂🙂
.
Other side
.
Next day.
V.mom(fake mom):neil ab kya krega. Pta nhi ...ab uska next plan kya hoga......
.
Vidyut:wo kuch nhi kr payega........
.
V.dad:wo toh wqt hi btyega...tmse ek kadam aage chal rha h...
.
V.mom:sahi bole......tmhre aadmi ke pahunchne ke pehle apne family ko Delhi se door bej diya...
.
Vidyut:🤕.
Tbhi door knock hota hai...
.
Servant door kholti hai...
.
Servant:sahab police aaya hai....
.
.
V.mom:police😵😵
.
V.dad:vidyut mai ja rha hu...mjhe nhi jana jail me...🤕Vidyut:kuch nhi hoga....... Police kyu aaya hai ye toh pehle jan ligiye...😡
.
V.mom:nhi ...mai ja rahi hu.....
..
Vidyut:shut up... kahin nhi ja rahe hai tm dono smjhe....😠😠wrna kya hoga u know...😠😠
.
Vidyut police👮 se milne jata hai...v.mom dad v aate hai piche piche...
.
Vidyut:andar aayi..
.
Police andar aate hai...
.
Vidyut:yanha kyu aaye hai..
.
Police:mjhe kisi ne complain kiya hai ki aap drugs supply krte hai...aapka ghar ko checking krna hai...
.
Vidyut:drugs supply ....no mai aisa kyu krunga...koi janbuj kr mjhe badnam krne ke liye complain kiya hoga...
.
Police:dekhiye mera duty hai...mjhe check toh krna hi padega....yadi aap aisa koi kam nhi krte hai..toh koi nhi ...pr aapke yanha drugs mil gya tha toh aapko jail hoga...
.
Vidyut:okk...aap check kr skte h...
.
Police :okk....
Sbhi police sara ghar ko check krne lgte hai..ek ek saman check krte hai....
.
Police:ye kon hai..
.
Vidyut:mere mom dad...
Police:koi photo toh nhi dikh rha hai...in dono ka yanha...
.
Vidyut: actually hm log yanha kuch din pehle aaye hai toh abhi photo wall pr nhi lgye ..
..
Police:oo😶
.
Police:pr step mom hai kya...dono ka face nhi mil rha hai...
.
Vidyut ko bahut gussa aa rha tha but khud ko control krta hai...
.
Vidyut:aap kam kya hai...shyd ye bhul gaye hai...Police:oo..hai...
.
Police v wahan se chala jata hai...aur vidyut ke room me dekhne lgta hai...sara saman idher udher fek deta hai.....har jagah dekhta hai...tbhi uska cell ring hota hai....
Caller:kuch mila...
Police:nhi bhai kuch nhi mila....tmhe mila...
Caller:nhi...
.Tbhi koi sun leta hai aur doubt hota hai us police pr....wo wahan se jane hi wala hota hai tbhi police dekh leta hai aur use pkd leta hai use jane nhi deta hai...
.
Police:mai neil hu....mere jane ke bad use bta dena...kitna bewkoof nikla tmhra boss..😂😂😂
.
Aur use behosh kr deta hai.....
.
.
Pr neil ko kuch nhi milta hai...bs kuch album milta hai jisse chuppa leta hai...
.
Kuch der ke bad sbhi police hall me aa jate hai...
.
Police:sry....aap pr bemtlb ka shak kiye..
.
Vidyut:it's okk...
.
Neil aur sbhi log wahan se chale jate hai...
.
Vidyut police ke jaatein hi direct apne room me chala jata hai...Vidyut apne room me apne aadmi ko behosh dekhta hai...
.
Hosh aane pr vidyut ko btata hai ki neil tha koi police nhi tha ....vidyut shocked ho jata hai aur gusse mein aa jata hai...
.
Vidyut:uska itna himmt....use chodunga nhi...bs kuch din ki bat hai shadi ho jane do uske bad jo uska haal krunga jo shyd kisi ka nhi aaj tak kiya tha...😠😠😠
.
Other side
.
Yuv:ye kya hai kuch nhi mila toh album utha kr le aaya ...
.
Neil:shyd is album se kuch toh mjhe pta chalega hi....
.
Yuv:okk...khol kr dekh...
..
Neil us album ko khol kr dekhta hai... jaise hi us album kolta hai dono shocked ho jaatein hai...continue