💔Love_and_Revenge_9💔

244 20 5
                                    


.
.
Neil:ye kon hai...
.
Yuvraj:mjhe nhi malum ye kon hai ...mje ye 2 saal pehle mila tha...iske stomach me knife se bahut bar bar kiya hua tha...ye mjhe khyal awasta me mila tha...
.
#Flash_back start
.
Yuvraj apne frnd ke sath shimala gya tha...shimala ka sbhi kubsurati ko apne camera me kaid kr rha tha...aur apne frnd ke sath pic click krwa rha tha...
.
Yuvraj shimala ka sbhi kubsurati ko kaid kr tha tbhi use ek awaz sunaya deta hai...shyd kisi ka jaan sankat me ho aur help maang rha ho...yuvraj us awaz ke trf jata hai...yuvraj tree ke piche se dekhta wahan pr kuch log the aur vidyut tha...ek person jo khyal tha.....wo person ka aankhe v ache se nhi khul rahe the... Yuvraj us person ke help krne ka sochta hai but yuvraj ke frnd use rok lete hai aur nhi jane dete hai. ....phir v yuvraj ko nhi reha jata hai aur jane wala hota hai tbhi uske sbhi frnd use pkd lete hai aur jane nhi dete hai.........yuvraj ke frnd sbhi pic ko yuvraj ke camera me kaid kr leta hai....thoda der ke bad vidyut aur us ke aadmi chale jate hai... vidyut ke jate hi yuvraj ke frnd yuvraj ko chod dete hai...yuvraj daur kr us person ke pas jata hai. ...
.
Yuvraj us person ke pas ja kr baith jata hai........
..
Yuvraj:hey aankhe kholo....kuch bolo kon ho tm...
.
Wo person kuch bolta uske pehle wo behosh ho jata hai...
.
Yuvraj use hospital lata hai....
.
In hospital
.
Yuvraj:dr kaisa hai ..
.
Dr:mai abhi kuch nhi keh skta...yadi aaj hosh aa gya toh thik hai wrna kb iska kb hosh aayega...ye mai nhi keh skta hu...yadi hosh aaj nhi aaya toh ye comma me chala jyega...
.
Yuvraj:okk...
.
Yuvraj us person ke pas baith jata hai aur us person ka hosh me aane ka wait krta hai...
.
Pr wo hosh me nhi aata hai...phir yuvraj us person ko Delhi hospital me shift krwa deta hai...
.
#Flashback_end
.
Neil:ye kon hai ..,?iske bare me tm pra krne ka koshish kbhi kiye ya nhi.....kis family se hai...
.
Yuvraj: bahut koshish kiye the pr iske pas kuch nhi tha jiske wjh se mjhe pta chale aur iske family ko inform kre...
.
Neil:police ko batye ya nhi...
.
Yuv:no...yadi police ko pta chal gya toh ye bat sbko pta chal jyega... jo ye haal kiya use v toh ...aur kahin phir se is pr aatack na ho iske wjh se mai police ko nhi btye......police ko btna iske life ka danger hai...vidyut shyd ise mar dena chahta hai...yadi vidyut ko malum Chala toh phir se aatack krega...ye mai nhi chahta...
.
Neil:pr ye hai kon vidyut kyu marna chahta hsi...
.
Yuvraj:mjhe nhi malum ..pr itna jaroor jnta hu ki Aahana ka life danger me hai....2 week me Aahana ka shadi ek criminal se ho jyega.... Neil kuch kro na...
.
Neil:hmm...vidyut ka pura past janana hai akhir ye hai kon kyu isko mara....ye pta toh krna padega...
.
Yuvraj: chal Aahana ko vidyut ko sachai batate hai...

.
Neil:nhi...mjhe pehle se hi malum tha ki vidyut ek criminal hai...
.
Yuv:what...toh tm Aahana ko ab tak kyu nhi btye...
.
Neil:btya pr wo mjh pr vishwas nhi krti hai......

.
Yuv:mai hu na..is bar hm dono mil kr btyenge...

.
Neil:nhi hm...kuch aur sochte hai uska sachai sb ke samne lane ke liye....
.
Yuvraj:kya krega...
.
Neil:pta nhi....
.
Neil kuch der sochta hai...
.
Neil:tmhre pas pic hai na...
.
Yuv:hmm ..vidyut aur is person ka...
.
Neil:hmmm....mjhe de ise...

.
Yuv:okkk.....

.
Next day
.
Neil vidyut ko call krta hai...
.
Vidyut:hlw. ..kon.
.
Neil:itna jldi bhul gye mjhe ...
.
Vidyut:kon..
..
Neil :neil khanna hu ...

Vidyut:ooo....tm ...hai bolo kyu call kiya...sry bolne ke liye call kiye ho... ki bhai glti ho gya tmse panga nhi lena chaiye tha....hahaha yahi bolna tha n...
.
Neil hasne lgta hai...
.
Vidyut chup ho jata hai..
.
Neil:tmhe kya lgta hai...mai sry bolunga...by the way...kl maza aaya tha party me...sach kahu toh mjhe bahut maza aaya tha tmhra haal dekh kr...
.
Vidyut:😡😡😡
.
Neil:yadi us drink me mai poison mila deta toh tm toh ab tak upar pahunch hue hote .....pr mjhe tmhe mane ka irada nhi tha ......isly poison nhi milya.....aise ye v kam bahut achse kiya tha kl party me....
.
.
Vidyut::ooo...tmhra ye kam tha...
.
Neil:hmmm....
.
Vidyut:tmhe toh chodunga nhi...
.
Neil:toh pkd kr rakhoge kya...
.
Vidyut:😠😠😠
.
Neil:acha chodo ye sb tmhre liye ek gift aaya hoga...tmhe mila ya nhi...dhyan rahe wo gift kisi ke hath nhi lgna chaiye... Kash krke police ke hath wrna jail me chaki pichna padega.....nhi mila hai toh jao jldi se dekho...
.
Vidyut door ke pass jata hai...aur door kholta hai... wahan ek flower aur ek chota sa box hota hai use bahut acha trh se cover kiya hua hota hai...
.
.
Vidyut us gift ko khol kr dekhta hai...vidyut shock ho jata hai...
.
Neil: kya hua...
.
Vidyut kuch nhi bolta hai ..
.
Neil: kaisa tha gift ..

LOVE_AND_REVENGEWhere stories live. Discover now