NEWS🎬

7.4K 186 22
                                    

                   CHAPTER-2

.
.

IN TV..

G- gauthm
s- shehnaaz
R-Reporter (for conversation)

R-Today  Biggest breaking news only on our channel
...which is....
Gautham Gulati now Engaged💍...none other than to her biggest fan... yes...who is none other than Shehnaaz kaur gill....
.....

Si(calling) - motti phone uttaa... kya natak aa raha yeh sab tv pe... in logo ko bhi pata  kya problem jab dekho koi na koi faltu ki news pehelate rehete ha... aise faltu ke news channel band hi karwa dena chaiye....
....
IN TV

R- so to share this haapy news of their engagment shehnaaz kaur gill and gautham gulati came here themself to meet us...

R- so gautham sir how are you felling after being engaged to shehnaaz..

G(holding her waist) - Absolutely i am  happy that i am engaged to none other than.. my biggest fan shehnaaz kaur gill... my biggest fan

R- And Mam how are you feeling??

Shehnaaz remain silent and everyone start seeing gautam face

G-(sweetly)- Bolo Sana
...
[Si- abee kutte shehnaaz ha vo tere liye]
.....

S- I am felling good 

G- Actually she is felling shy on all these things..you know her na....

R-But mam as you said you love sidharth sir and now you are getting engaged to gautham sir???

G-she do not love him now or will never love him understand... ho do not love her and how much she will wait for him and he just used her for game now leave us alone...
.
.
.
.
.
.

S-(tears falling out... mumbling.. )- 
                                              nahi yeh news fake ha... mazak kar rahi ha yeh gadhi... vo mere saath aisa nahi kar sakti.... usa pata ha kitna pyaar karta hu main usaa..... ha main bolta nahi hu par is ka matlab yeh thori ke main us se pyaar nahi karta hu....  kitni baar kaha ha us se ke bolti ha aur  main bolta nahi is ka matlab yeh thori ha main pyaar nahi karta hun... ya mujhe koi farak nahi parta ha... kya mera actions kaffi nahi ha us ke liye...

Si- (calling with trembling hands)- phone kyu uttha rahi yeh.. kab se phone kar raha hu isko... kya ha yehh.... calling... na hi shehbaaz phone utha raha ha
... jarrort ke time koi phone nahi uttha raha....   aur yeh sana bhi pata nahi kaise mazak karti reheti ha... kitni baar kaha har cheez mazak nahi hotii ha... lekin nahi madam ko bas masti hi sujhti ha..... aur vo gautam kon hota ha kuch kehena vaala... main sana se pyaar karta hun ke nahi.... baraa aaya kehene vaala sidharth ne sana ko use kiya ha... crying...
                                                     milne do is sana ko ek  baar....  jitni bhi hug ,kisses kar pyaar se manaye gi main nahi manu ga.... aisa ganda mazak karta ha koi...

 
.
.
.

.
.

[Don't Bash me after reading this part....i will post next part soon]

SIDNAAZ-TRUST❤💛Where stories live. Discover now