party💃🕺

6K 191 20
                                    

                       CHAPTER-4
.
.
.
.
.

Si-(mumbling)- kyaa sach main gautam aur shehnaaz ki engagment ho gayi ha.... sana ab pyaar nahi karti mujhe... usna bhi mujhe chor diya... dhokaa deh diya kyaa....

Sidharth is sitting idly  lost in his thoughts and then his mother come there calling him

RS(coming to his room)- Sidharth kaha khoeya hua ha... kab se bula rahi hu main tere ko...

Si- kuch nahi mom bas aise hi ... aap kyu bulla rahe the??

RS-  voh main is liye Bulla rah thi... ready nahi hua ab tak tujhe  party main nahi jaana ab kya ....
.... abhi thori der pehele toh boht excited tha.. purra ghar sar peh utha ralha tha.... bolta phirta tha mom mujhe yeh chaiye yeh voh chaiye voh kapre chaiye party ke liye... ab kya hua

Si- nahi mom...  ab mera mood nahi ha jaane ha....  ( in mind- at first I was excited for this party  because after big boss for first time i was going attend   party as a couple not with anyone else but my love Shehnaaz and then after the party i was going to propose her and spend quality time with her but  everything is changed now)..

RS- Tu phir kho gaya apni duniya main... bahar aa ja apne us overthinking mode jo ho gya usa tu badal toh nahi sakta na... toh phir.... ab yeh sochn asal main aage kya karna ha tujhe....samjha kya keh rahi hun main.... kujh cheejo main dimag na kam aaye toh dil ki sunani chaiyhe vo kabhi galat salah nahi degaa....

Si- yes mom...

RS-aur beta aisa nahi karte.. unhone itne pyaar se bulayaa ha tujhe....  Chalaa ja phir thori der main vapis aa jaana....

Si-hmm

RS- chal theek ha ready ho ja main tere kapre nikalwa deti hu... aur jyda tension mat leh sab time aane par theek jo jaye ga....

Si- ohkkk.... main tyaar ho kar aata hu

.....
IN CAR

Si-(in mind )-  mom sahi keh rahi ha joh ho gaya main usa ab badal toh nahi sakta.... voh news main aisa lag raha tha jaise ki voh meri sana ha hi nahi... inti chup chaap and na hi face pe koi khusi... aisa lag raha tha meri sana nahi ha vo balki uska  koi jeeta jaagta putla kharra kar diya ho.... ab sab kuch main khud hi theek karu ga aur purra sach jaan ke rahu ga... mujhe pata ha sana mujhse kitna pyaar karti ha.. voh kabhi mere saath aisa kuch nahi kar sakti ha...... aur voh pichle kuch dino se kitni tensed lag rahi thi.. har choti choti baat peh chir rahi thi.. Aur ek Baar toh mujhse kuchh Kehane ki Koshish bhi kar rahi thi main hi usaa avoid kar rahaa thaa kaash main us time us ki baat sun letaa.... yeh sab sirf iss gautam ki vajah se hua ha. 

FLASHBACK...

S- Sidharthh meri baat sun mujhe tujhe kuch bataana ha

Si- haa jaldi bol meraa shoot ha.. main already late hoon

S- chal theek ha baad main baat karte ha byeee

Si- haa byee

OTHER FLASHBIACK

Si - babyy kyaa kar rahi ha

S- kuch nahi

Si- toh aa ja mera ghar... kuch time spend karte ha..

S- meraa man nahi ha sidharth... phir kabhi

Si - aisee kaise... aa jaa na baby thori derr...

S- nahi main already thaki hui hu... byee...

THIRD FLASHBACK

Si- babyy kyaa hua tujhe... tu itni sad kyuu hui haa and kissed her cheek

SIDNAAZ-TRUST❤💛Where stories live. Discover now