HOME🏡

5.1K 175 26
                                    

CHAPTER- 5
.
.
.
.

Si- ab jo hoga uske liye sirf tu responsible Hai....ab tu hi bhugat isko😋.

S- kya mtlab ha tera...
Sidharthhhh.....tu schme pagal.... Blank....

Si-(putting chloroform on her mouth)- kaha tha maine baby... bata de sach... lekin nahi.. tujhe toh zidd main rehena ha... ab tu hi bhugat.. vaise bhi main tujhe kahi nahi jaane deta, Specially us gautam ke saath toh kabhi bhi nahi jaane deta aur voh bhi akele. So lets go baby to our home

He picked her up in bridal style and left from the back door of the party....
.....

IN CAR

SIDHARTH LAY SHEHNAAZ ON BACK SEAT OF CAR and then...

Si-(smiling)-abb tujhe koi bhi mere se dur nahi kar paye ga. aur na hi kise ko karne dunga chahe voh tu khud hi kyu na ho and kissed her forhead😘

Si-(sit in front seat and call shehbaaz)- aree shehbaaz main nikal gaya hun party se tum bhi nikal jaao par us ko apne saath rakhna chorna mat...

Sh- haa... haa.. patta ha... mere ko... itna pyaar joh ha tujhe us se.. nahi chorta usa main akele... and hurriedly cut the phone...

Si-(in mind)- haa boht pyaar ha mere man main uske. Main us par apna aisa pyaar jatau ga ki pyaar kya hota ha voh yeh bhi bhul jaye ga. boht hava main urta ha na. sarri akal thikane laga dunga usaki. meri sana ki se baat toh bahut Dur Ki Baat Hai uski Taraf dekh Bhi Nahin payega.

Si-(seeing sana through centre mirror)- yeh motti kinti sundar ha sote hue bhi kitni pyaari lag rahi ha par jab utha gi kya haal kare gi meraa. kahe gi sidhaaaarth tu pagal ha kyu kiya tune aisaa... hayeee... agar mere ko attack aa jaata toh... par ise itnna pyaara lagne ki kya jarrort ha... sabhi launde esa dekh rahe the jaisa kabhi koi larki na dekhi ho.. man kar raha tha sab ki aakhi noch luu... huhhh.... she is only mine....

At last they reach his apartment🏡 which he had taken to spend some time alone away from everyone.

Sidharth take her in his room and make her lay on his bed..

S-(in her ears)- soo.. baby soo no problem...... kissing her cheecks leave from there to freshen-up...
.
.
.
.

After being freshen up sid come back and pick up his phone call and clicked a picture of sana and smiled.......
.
.

Si-(calling)- kam ho gaya na

Sh- bilkull...thikane lag gya vo...aur tum nhi apne thikane lag jaoo

Si- abeeee

Sh- accha accha...byee....dhyan rakhio meri behn ka aur SPEICALLYY apna kyuki jo ab apke saath hoga uske liye aap khud responsible ho.......

Si- bhag yaha se and cut the call and chuckle
.
.
He lay beside Shehnaaz seeing her face then he take her in his arms.....

S (seeing toward her) - kya kar diya tune mere saath motii. maine kabhi nahi socha tha ki main kise ke liye yeh sab bhi karu ga aur sun pata ha tera vo bhai kaise cher raha ha mujhe. Kehata tu mera bura haal kare gi. vaise sahi kaha us ne tu mera jallus nikal ke bura haal kaeti hi reheti ha. Aur ek baat bata tu kya sach main us gautam se pyaar karti ha kyaa.. bol sanaa.... tu mujhe kabhi chor ke nahi Jayegi na na.. tu sirf mujh se pyaar karti ha na... bol na sana.. mere kullu main sirf tujhe pyaar karti hu... mujhe gandaa baccha bol na...and a tear roll down from his eyes..... akhir tu kyu kar rahi ha yeh sabb... main khud se aur tere se aur tere se ek vadda karta hun agar tu sach mein move on...
karna chahti Hogi Toh Main Tujhe rukuga... Nahin.... par Agar sach mein teri is halat aur aansuuo ke Piche Gautam ka haath Hua Na toh main usko Jaan Se Maar dunga.... and he start remembering the moments he spend with her...
....

SIDNAAZ-TRUST❤💛Where stories live. Discover now