At arora house srishti is continuously walking from one side to another side of the room...
"Kya karoon kya karoon..pta nhi luthra house main aj kya huya hoga..dii..dii ne kaise sabko handle kiya hoga..main bhi nhi thi wahà.."
She sits on bed : "Aaaah srishti sou ja.."
Wore the duvet over her..in the mean time sameer comes near the window of the room
"Yaar karan bhai kaise ish jageh se ghar main ghus jate thei.. (banadaron ki tarha😉😈)..
Tried hard to reach there..finally comes in.
"Chalo agaya main"..*sees srishti sleeping goes to her..
"Main pucha ye dil se
Main kyu hun jaha
Dharkan joh bole
Tere liya ...tere liya "Slowly started caressing her face & srishti opend her eyes..
"Oh my god shortly tum yeha" * shouts out
Sammy--srishti Srishti chup hojao.. (covers her mouth with his hands)
"Chilla kyu rahi hoo bhooth thodi hoon"They had an eyelock 😍😍
Joh main kehta hoon
Joh sune ta hoon
Joh karta hoon
Tere liya..Tere liyaSammy slowly moves away his hand
Srishti --sammy tum kya kar rahe ho yeha aur oh bhi ish bakht
Sammy --2 parivaaron main itna bada tufan agaya aur tum yesaab bol rahi hoo..
Srishti quites "pata hain mujhe
Sammy-par mujhe pata nhi hain nah yesab preeta ne kaise kiya..I mean she entered in our house as rishabh Luthra's wife...
Seriously..yesab kaise huya...main ghar main nhi tha yesab bhi mujhe kritika ne bataya hain ..abb bologi bhi kaise huya yesab? Aur sarla aunty woh kaise mani yesab karne k liya?
Srishti holds sameer's hand "di k shadi wale din joh huya tum jante ho nah..uske baad Teen din pehle subhe dii ne mujhe bataya tha kii woh yesa karne wali hain..
Flashback :
Srishti-dii par aap yesab kaise kar sakti hain ?
Preeta -haan srishti kar sakti hoon kyuki mere paas dusra koi rasta nhi hain..
Srishti --Thik hain dii inn sab main main apke saath hoon..
Other side...
As preeta told sarla about there plan
Sarla -nehi nehi yesa kabhi nehi hosakta preeta tu yesa kuch nhi karne wali samjhi tu..
Preeta --maa please aap toh samjho mujhe meri begunahi sabit karni hain..
Sarla -kyu preeta unn logone toh humari baton ka bharosha nhi kiya toh jeene dee une unki zindagi hum phir dakhal kyu de preeta
Preeta --Ma ap janti ho sherlyn kis hadh tak gir sakti hai..Aur luthra's ko ish bat ki bhanak tak nhi hain..woh ladki rishabh jii ki zindagi ki barbaad kar degi maa..
Sarla--kyu tune nhi bataya..humne nhi bataya unhe ki sherlyn sahi ladki nhi hain araa kitna kuch jhela hain humne..(Aur Teri Shaadi wale din joh huya uska kya)
*cups her face" teri jaan tak jane wali thi preeta..aur tujhe abhi bhi ush rishabh ki uske parivaar ki fikar hain Preeta..Itni acchi mat ban preeta kii acchai tujhe kahika nah chode..samjh jaa ish baat ko..
"Tu yesa kuch nhi karegi ye bat samjh le tu..
Preeta --Nehi maa main yeh karungi khud ko begunah sabit karne k liya.(in mind :aur apko sahi sabit karne k liya..)
Sarla turned her face to preeta "Agar tu yesa karegi toh main ish main tera saath nhi dungi preeta.Tu apni ish raah pain mera saath kahi pai bhi nhi paygi
"Aur ajse ish ghar k raaste tere liya humesha k liya band hogaye hain"
Preeta looked at sarla shockedly & tearfully😭
Beeji-sarla ye tu kya bole jarhi hain😯
Srishti -maa aap 😐
Sarla --mujhe ish bade main aur kuch nhi sunna..kisise bhi nhi. (Goes to her room)
Preeta wipes her tears & take blessing from beeji & janki while leaving the house
Flashback ends....
Srishti cries & sammy wipes her tears..she hugged him tightly..
Srishti -tumhe pta haij nah sammy di kya hain mere liya..Tumhe pata hain nah unpar joh ilzaam laga hain toh woh galat hain woh yesa kuch nhi kar sakti..Ush ghar main sab logone dii par bharosa nhi kiya kisine bhi nhi..
"aur abh main unka saath nhi de sakti woh akeli apni ladai kaise ladegi sammy..
Sammy clams her down : "samhalon khudhko srishti toh kya huya tum nhi ho preeta k saath lakin main toh hoon nah ush ghar main uske saath..I will support her..please samhalon khud ko..
On the other side in luthra guest room
"Nehi yesab kuch kaise hogaya woh preeta . woh kaise ish ghar main agayii woh bhi rishabh ji ki patni banke yesab kaise hogaya this can't be happened
Aur usne kis tarha se meri baizati kii..main nehi chodungi usa nhi chodungi
*messed up all things in the room*
"Mujhe mujhe prithvi ko batana hoga...ki kaise preeta rishabh ki life main dera jamane ayii hain..
Next day morning in Rishta"s room 😌
Rishabh wakes up early and sees preeta still sleeping..decided to get freshenup..
After coming he still sees preeta sleeping & her hair is coming in Front of face
Ek dil hain,Ek jaan hain
Dono tujhpai
Dono tujhpai, qurbaan hain
He slowly goes closer to her & started caressing her face
Ek main hoon,ek imaan hain
Donno tujhpai,haan tujhepai*pata nehi kyu mujha bohoth khushi horahi hain apko apne ghar main,apne saath dekh k..haan situation kafi badal gayii hain humare beech..lakin phir bhi man ko ek tasalli hain ki mera dil galat nhi tha*
(while gently tucking her hair behind her ears)
Dono tujhpai qurbaan hain
Leaves from there.....
(P.S: PLEASE GUYS VOTE *I WON'T UPDATE IF I CAN'T GET 20+ VOTES )
आप पढ़ रहे हैं
RISHTA FF :: "TUJHE SE HAIN DHADHKANE MERI"❤
RomantikNew RISHTA story..started after rishabh's marriage & preeta being insulted by Rishabh in hospital after mahesh accident.peep to know 😉