Before reading the book please click on star ⭐ button
Next day : preeta comes from outside getting a package with her : she slowly goes in her room : opened it
"Yeh Hain interview main mere liya Teer jaise Nishana lagne Wala cheez..jab yeh rishabh k black coffee main mix hojagi nah tab Rishabh ki awaaz bhi mix hojaygi.(she smartly goes in kitchen & without anyone noticing mixed that powder in coffee.(comes out of kitchen hiding)
Rakhi comes with Girish ''yeh lo Maine rishabh k liya coffee bana Dii Hain Jake study room main deke aao..(Girish goes as her order in study room)
Preeta too followed him over : sneaking out sees rishabh having that coffee
"Khaiyan khaiyan rishabh luthra kyuki iske khane k baad aap kuch dino Tak kuch bolne k layak nhi rahenge..phir apke interview main apki awaz banke woh sab kuch bolungi joh mujhe bolna Hain 😈😈😈
After sometime rishabh comes out in hall and tried to call Sammy..but his word not coming out from his mouth
Sameer sees her like this "Bhai Kya huya koi problem Hain Kya..(notices his trying bt unable) ''bhai apki awaz nhi arahi Kya huya Bhai..
All comes near him including preeta
Karan ''Rishabh Kya huya tujhe Teri awaz kyu nhi sun pa rahe Hain hum..kuch bol
Rakhi & vaani Dadi gets worried "kyaa huya mere Bache ko
Preeta is all enjoying his suffer 🥺
Kareena : Karan beta Dr ko bulao..(Dr comes out & checks up Rishabh
Dr : actually rishabh ko temporary vocal illness hui Hain..jiske chalte yeh bolne kii koshish toh Kar rahe Hain lakin inko awaaz nhi Bahar aparahi Hain..
Karan : par Dr yeh Yese kaise huya?
Dr : shayaad inhone kuch khaya piya ho jisse yeh huya Hain (prescribing the medicine Dr leave)
Sherlyn being concerned ''par rishabh ji ne yesa Kya khaya hoga jisse yeh huya..
Kareena calls out Girish "jii ma'am sir ne last Rakhi ma'am ki banayi coffee hii khayi thi..
All shocking look at rakhi ''haan beta Maine hii coffee banayi..par main yesa kuch nhi milaya rishabh (Holds his hand : he assures he trust him)
Tried to signals : preeta interpret him ''mom ko AP sab kyu bol rahe Hain..(all looks at her surprisly : rishabh calls her near)''aur waise bhi Meri meeting thi Bahar joh maine khaya Bahar se shayaad usi ka side effect huya Hain..AP log chinta maat kije...
Sammy : but chinta kii toh baat Hain nah Bhai GPS Chanel ka interview Hain 2din main..agar aap thik nhi huya toh apke image par bhi asaar padega nah..
Rakhi : uski chinta Karne ki zaroorat Kya Hain..(all looks at her confused)
"Mera Matlab preeta Hain nah..agar woh abhi yeha rishabh k ishare ko samajh Kar jawab de sakti Hain toh interview main kyu nhi..
Sherlyn,Karan and Kareena look at her shockedly
"Mom aap yesab kyu bol rahi Hain..Karan
Rishabh signals preeta ''saahi toh bol rahi hain mom..isse mere liya bhi sabkuch karna asaan hojayga..
Sherlyn angrily goes from there
Rakhi ''preeta beta tu Kar legi nah Rishabh k saath interview?
Preeta ''jii thik Hain rakhi aunty..(yehi toh main cahti thi..wohi hogaya😈)
At night : ''yeh lije kha like apke Gale ko araam milega..
आप पढ़ रहे हैं
RISHTA FF :: "TUJHE SE HAIN DHADHKANE MERI"❤
RomanceNew RISHTA story..started after rishabh's marriage & preeta being insulted by Rishabh in hospital after mahesh accident.peep to know 😉