school day before summer break

14 3 0
                                    

15 may 2016, vps school , summer vacation hone ke 1 din pehle yani school ka akhiri din. Uss din saare students vacation ke liye bhut excited the hhw bhi mil gya tha.... Next day se sbhi ke summer vacation start hone waale the sbhi ke apne bhut se plane the.... Tbhi usi mei se 1 bchcha jiska naam nakul tha voh  last period mei washroom jaata hai... Uss school mei 2nd floor pr ek narrow pass tha jha line se 5 washroom the.... Jisme sirf washroom no. 1,2,3 hi keval use hota tha aur washroom no. 4 &5 mei bilkul jana mna tha (prohibited).... Jb nakul washroom gya toh usne dekha washroom 1,2,3 sb busy the 3no mei koi na koi tha toh usne socha kyu na mai washroom 4 mei jaa kr dekhi... Tbhi usne washroom4 mei dhkka mraa pr voh washroom nhi khula... Tbhi usne washroom5 khola tb usne dekha ki bhut saaf (clean), attractive, well polished and proper washroom hai...yeh dekh kr voh Ki faltu mei sb iss washroom mei jane mei drte hai yeh toh bhut acha washroom hai... Voh khush ho kr and er jaise ghusa.... Tbhi washroom ka gate lock ho gaya aur aur bhut kholne pr Bhi voh nhi khula.... Tb nakul ne dekha Ki washroom toh jaisa usne khol kr dekha tha aur ander ghusa tha voh toh sirf uski imagination (dhoka)tha asli mei toh yeh washroom bhut hi ganda, jaalo se bharaa hua, pure bathroom meii (spider), bdi chuhe Ki puri family, chhipkli (lizard), dhul, meetti, jhada hua dewaar.... Voh yeh sb dekh kr bhut darr gya/ghbda gya... Usne bhut koshish ki darwaaza kholne ki, usne darwaazaa khulwaane ke liye bhut awaaz bhi lgaayaa pr kisine uski awaaz nhi suni... Tbhi school ki chhutti ho gyi...aur saare bchche ghar chle gye aur pura school khali ho gaya.... Agle din se summer break shuru ho gaya tha.... Aur voh washroom mei bnd hi rh gya.... Vha ka guard jb aakhiri mei sb check krke bnd krne aaya tb usne hr pure school ka lights, fan bnd krke school lock krke ghr jaane ki tyaari kr rha tha...tbhi nakul ke papa ne guard ko phone kiya aur kha ki nakul abhi tk ghr nhi aaya hai.... Toh guard ne kha ki school toh bilkul khali ho gaya hai phir Bhi aapke khne pr ek baar phir dekhleta hoo... Voh phir hrr class mei check krne gya pr guard ko  koi na dikhne pr voh sb lock krkr vaps chla gya.... Aur uske papa ko bola sahab school mei koi nhi hai... Voh shayd apne dost ke ghr gye honge.... Apne ghr aa jayenge... Phone kaat kr guard apne ghr chla gya.... Uske papa ne hrr jgh report ki tb bhi uska khi pta nhi chla....vhi nakul uss washroom mei chilla chilla kr aur tdp, tdp kr apne jaan de di aur voh bhook pyaas se mrr gya... Aur usne washroom ke pure deewaar pr bs yhi likha tha-:mujhe ghr jaana hai.... Mujhe khana chahiye hai, mujhe paani peena hai...mujhe ghr jaana hai....
Ab school ki vacation khtm ho gya.... Ab saare bchche school vaaps aa gye..
Tbhi ek dusra bchcha phir washroom gya toh vha usko bhut gandi badbu (bad smell) aa rhi thi tbhi voh bchcha apna naak bnd krke bhaga aur teacher se complain kr diya tbhi sb vha gye aur vha cleaning staff ko bulaya aur jha se voh smell aa rha tha usko khola tb sbne dekha ki vha ek school uniform mei ek bchcha maraa hua tha.... Uska pura skin decompose ho gya tha aur uss dead body ka bhut bura haal tha ki uss dead body ko sbne gatthhar bandh kr streatcher pr laayaa aur uski family ko phone krke jb bulaya tb uske papa ne apne bete ki aisi khtrnaak haalt dekh kr usko bhi heart attack aa gya aur voh bhi vhi marr gya... Uss din school se 2 dead bodies nikli.... Aur saare bchche darr gye aur uss din se 1 week tk school bnd ho gaya.... Aur hrr jgh voh sb news mei aa gyi.... Aur school mei uss school ke washroom ko seal kr diya gya....

           ................................
To be continued in next part....

Ek kahaani aisi bhi.....जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें