Chapter - 02

505 25 2
                                    

They both had dinner and he sat in living room and shreya was cleaning the table….. he was staring her… shreya came out after her work….. and saw him starring…..

Shreya came and sat on couch: kya hua…. Ashe kyu dekh rahe hai….

Man: tumne mujhe baataya kyu nahi ki sachin tumhara bhai hai….

Shreya: baata ne se kya faida….. she became sad…..

Man: kyu itne gussa mai hai sachin tumse… kya hua tha….. maa papa ki moot kase hui….

Shreya was silent…..

Man: shreya mai tumse kuch puch raha hu…. Bolo kya baat hai…. iss taraha khamosh rehane ka kya matlab hai….

Shreya: chodiye na….. konsi baate lekar baait gai ap….

Man: shreya bolo baat kya hai…. he shouted loud….. itne saalo se tum sirf khamosh ho…. Ab tho sach bolo…

Shreya: humhari shaadi ki wajase wo gussa hai mujse ….

Man was shocked….

Man: kyaaaaa….. sachin ko pata hai ki tumhari aur meri shaadi….. he was not able to say further…... He was in shock...

Shreya looked him shocked and she smiled- nahi... Unhe nahi pata...

Man- shreya ye koi mazak ka waqt nahi hai... Jo pucha hai uska javab do... Aur ye haas na band Karo...

Shreya- mai mazak nahi kar rahi hu...

Man- acha agar ye mazak nahi hai tho kya hai... Abhi abhi tumne kaha ki sachin tumse gussa hai humhari shaa... But was cut...

Shreya- haan Maine kaha tha ki wo gussa hai humhari shaadi se... Par unhe nahi pata ki meri shaadi apse hui hai...

Man took a breath- tho ab kya karna hai socha hai tumne...

Shreya- socha tho hai... Par pata nahi ismai ap mera kitna saat denga...

Man- shreya tumhe pata hai na... Aaj tak humne ye sach kyu chupaya hai...

Shreya- janthi hu mai... Ye sach humne Tarika ke liye chupaya hai... Ussa agar humhara sach pata chala tho ussa bohut bura lagega ussa yeah jankar ki apne ussa se humhari shaadi ki baat chupai hai... Phele hi uski tabiyat tik nahi hai...upper se humhara sach pata chala tho ussa bohut dukh hoga...

Man- haan shreya... Par hum kya kare...

Shreya- karna kya hai... Maine lawyer se baat karli hai... Unhone kaha ki do mahino mai Sab tik hojayega... Humhari talak(divorce) hojayegi... Said in low tone... Tab humhe kisi ko batane ki zarurat nahi padegi ki hum dono ki kabhi shaadi bhi hui thi...

Man down head- shreya tumhe kya lagtha hai... Ye Sab jaruri hai... Matlab ye divorce jaruri hai...

Shreya was shocked by the question- tho kya ap Sab ko sach bata sakthe hai ki mai ap ki patni hu...

Man looked her- shreya mai... But was cut by his phone ring...

On call...

Meri KhamoshiWhere stories live. Discover now