Shreya Abhijeet ko apne Aur Daya ke baremai baata thi hai… Wo Abhijeet ko baatane wali hothi hai ki undono ke bich asa kya hua jiski wajase wo dono alag hogai hai par thabhi Abhijeet ko phone atha hai…
Abhijeet- Purvi ka phone hai… Saying this he received call but what he heard made him shock…
Abhijeet shock- kyaaaaaa…. He cut the call…
Shreya confused- Abhijeet kya hua…
Abhijeet tensed- Shreya dayaaaaaa…..
Shreya tensed- kya… Kya hua Daya ko… Kaha hai wo… Abhijeet kuch tho bolo… Kya kaha Purvi ne….
Abhijeet looking Shreya- Shreya dayaaaa….. Daya sharab ki nashamai mila Purvi ko…. Bohut gussa mai hai wo….. Shreya was shocked listening about Daya….
Shreya fell on ground listening this- dayaaaa…. Tears flowed down her eyes…. Yeah kya kiya Daya ne… Itna gussa ki jo kabhi sharab ko haath bhi nahi lagatha wahi phikar asi halat mai…
Abhijeet- Shreya sambhalo apne apko… Iswaqt Mujhe Daya ke pass jana hoga.. Par agar tum iss taraha roo roo kar apni halat karab karogi tho mai tumhe iss halat mai chod kar kase jasaktha hu… Please Shreya tum shanth hojao…
Shreya rub her tears stood up- Abhijeet mai tik hu… Chalo hum Daya ke pass Jathe hai… Shreya moved forward but Abhijeet caught her wrist…
Abhijeet- Shreya tum iss waqt maat aao Daya ke samne…
Shreya- par Abhijeet Daya… Tears in eyes…
Abhijeet- Shreya mai jatha hu Daya ke pass Aur phir tumhe call karke bata tha hu kasa hai wo… iss waqt tumhara daya ke samne jana tik nahi hai...
Shreya- par abhi… But was cut…
Abhijeet- Shreya mujpar viswas hai na.. She nodded as yes… Tho phir mujpar barosa rako mai Daya ko sambhal lunga Aur phir tumhe phone karke baata dunga ki wo kasa hai… Shreya nodded and then Abhijeet left…
Abhijeet house…
Abhijeet reached home and rang bell… Purvi soon opened door and hugged Abhijeet…
Purvi tears in eyes- bhai Daya bhai….
Abhijeet tensed- kya hua… Tum roo Kyu rahi ho…
Purvi- bhai…. Bhai wo Daya bhai ko chot… Chot lagi hai.. Par wo koi bhi baat sune ko tayar hi nahi hai…
Abhijeet shock- kya ussa chot bhi lagi hai… Kaha hai wo…
Purvi- bhai bohut hi mushkil se Maine unhe apke kamre mai sulaya hai… Par unhe hosh kabhi bhi asaktha hai…
Abhijeet- tikhe Chalo dekthe hai…
Purvi- bhai ap chaliye mai first aid box lekar athi hu… Unki chot par paati karni hai… Abhijeet nodded and went to room and saw Daya lyed on bed with half conscious state… He was continuously murmuring Shreya name… Abhijeet felt bad seeing him like that… he went near him and sat beside him…
Abhijeet thinking- kya hogaya hai yeah Sab… Phele tho asa nahi tha mera Daya… Lekin ab kya hogaya hai Issa… Kitni Aur raaz chupakar rakhe hai isne pata nahi… Mera dimak kam nahi kar raha hai… pata nahi ashi konsi waja rahi hai jiski wajase Shreya Aur Daya alag hogaye hai… Kya baat hai jiski wajase Daya asa hogaya hai… He was lost in thoughts but came out by Purvi voice…