Sab Shreya ke ghar se apne apne ghar Jathe hai..
Next day…
Shreya was busy in getting ready when she received a call. She lifted without seeing caller ID..
Shreya- sr. Insp Shreya.. Kon Bol raha hai…
Person- hey bagawan kabhi tho caller ID check Karo ki kon phone kar raha hai.. Hamesha ghode pe sawar hothi ho…
Shreya smiling- sorry Abhijeet wo ready horahi thi tho bas dekha nahi.. Bolo kya baat hai.. Koi kam hai kya..
Abhijeet- haan wo lawyer ka assistant papers bureau lekar anewala tha na. Kab tak ayega.. Mujhe thodi der hogi Aaj bureau anemai.. Tho tum kab tak jaogi bureau. Kahi wo papers kisi Aur ke haat na lag jaye..
Shreya- relax Abhijeet Kuch nahi hoga. Mai bas nikal rahi hu. Meri baat lawyer se hogai hai Usne kaha ki wo mera aneke time tak bureau ajayega..
Abhijeet – tikhe. Chalo phir bureau mai miltha hai…
Shreya- tikhe.. And then call cut.. And she became ready and went to bureau.
Bureau…
Daya Nikhil and Sachin was present and was discussing about a case..
Nikhil- sir Sab kuch tik hai na report mai. Ab Uss criminal ko koi nahi bacha saktha..
Daya- haan Nikhil..
Sachin- Daya sir Chaliye thoda coffee pithe hai…
Nikhil- haan Daya sir.. Aaj shubha ghar se jaldi agaya. Tiffin bhi nahi kiya.. And then they went to cafeteria and came out holding their coffee cups chatting with each other…..
They where standing at parking and was having their coffee talking as cafeteria is at parking lot only..
Sachin- sir kya baat hai Aaj koi aya nahi hai abhi tak..
Nikhil- koi mai kiska intezzar hai Sachin..
Sachin shy smile- nik tu kuch zyada nahi Bol raha hai..
Nikhil- lo bhai sach bole tho zyada Bol raha hu…
Sachin- chup hoja Warna maar khayega tu..
Nikhil was about to say but Daya spoke- Nikhil Sachin sach Bol raha hai wo Purvi ke baremai nahi Bol raha tha..
Sachin- sir ap. But was cut by Nikhil..
Nikhil- haan sir wo tho Meetu ki baat kar raha tha na… Listening this Sachin became serious.
Daya was confused as he don't know that Sachin calls Shreya as Meetu…
Daya- Meetu kon hai..
Nikhil- sir Meetu.. Shreya wo… He was about to say but Nikhil became quite listening Sachin angry voice…
Sachin seriously- Maine kaha ki Mujhe uska naam bhi nahi Sunna. Aur tu phir se uske baremai mera samne baat kar raha hai…
Nikhil- kitne din ussa se naraz rahe ga. Ek baar baat tho karle ussa se. puch ki baat kya hai.. Kyu chupaya Usne sach hum Sab se.. Kya majbhuri hai uski..