Abir do complete his dream Before, Ketki comes and knocks the door of Abir's room...
Ketu:- bhai? Kya kar rahe ho ? Jldi utho sab aapka wait kar rahe hai niche hall mai..
Abir is angry because his dream is not fulfilled and he speaks:- haaaa....aaraha hu tu ja...
Ketki:- jldi aana..(Ketu left)
(Abir goes on to freshen up and comes down to the hall in a while.)
Rajvansh family:- Happy birthday to you abir....(sab abir ko wish karte hai..or party ki preperation karne lagte hain)
(Nanu , ketu ,or Meenakshi Maheswari mansion jaate hai invite karne ke liye).At Maheswari mansion
Everyone sits at the table to have breakfast and at the same time the doorbell of the house rings .. mishti goes to open the door ..
Mishti:- radhe krishna.. aap kon?
Meenakshi:- jai shri krishna..mai Meenakshi Rajvansh hu... Rajshri ji or vishambhar Bhai saab se milne aaye hai..
Mishti:- ohh aayiena...badi maa bade papa... Meenakshi Rajvansh aayi hai...
Bm(badi maa) :- arree Meenakshi ji radhe krishna aayi aayi.. bapuji aap bhi aayi...ketu beta aao..
Bp (bade papa) :- aayi Meenakshi ji papuji..aayi..bethiye... achanak se kaise aana hua?? Mishti beta jaiye jakar sabke liye chai... lekar aayiye...
Mishti:- ji bade papa...
Kuhu:- me bhi aati hu...
Nanu:- aree vishambhar...tumhe toh pata hi hai... ab koi bhi function ho aap sab ke bina adhura haii... isliye aaplogo ko invite karne aaye hai...lekin yeh do ladkiya kon hai??
Bm:- papuji yeh kuhu or mishti hai humari betiya...kal hi London se wapas aayi haii...
Nanu:- ohhh aaplogo ki betiya bhi London se wapas aagyi..humare bachee bhi new york se kl wapas aagye hai..or aaj humare bade bete ka janamdin hai .uski party mai hum aapko invite karne aaye hai..
Bp:- yeh toh bohot hi achi baat hai....hum jarur aayenge iseh bahane hum sab aapke beto se bhi mile lenge
Nanu:- jarur...
Mishti or kuhu chai deti hai...sabko...
Meenakshi:- mishti or kuhu?? Aaj tum dono ko party me jarur aana hai hum tum dono ka wait karenge thik hai beta...
Ketki:- nice name mishti or kuhu .mera naam ketki hai...acha hai tum dono wapas aagyi me toh bohot bore hogyi thi..sab bado ke biche me... let's frnd??
Kuhu:- yeah sure hume bhi yaha aate hi ek frnd milgayi hai...#bff...
Mishti:- okay... ketki..
Kuhu:- waise aaj kis baat ki party hai ketu?
Ketki:- mere bade bhai ke b'day party hai..
Kuhu:- kya naam hai?
Ketu:- Ab.. before it bade papa say
Bp :- hum jarur aayenge...
Meenakshi:- acha ab hum chalte hai...aaj party mai milenge...jai shri krishna..
Bm & bp :- ji radhe krishna...
Rajvansh family left:-
At evening ..
Maheshwari family reaches the Rajvansh house. But remember that they have not taken any gift for B'day boy.
YOU ARE READING
Magic Of Love - Mishbir [Complete]✓
FanfictionMishti Agarwal simple, angry and beautiful girl. Adopted by Maheswari family. 20 year old. Came from London to rajkot together with her family. Abir Rajvansh is carefree, funny, bandass, inteligent and handsome. 23 year and came from America after c...