yehi waqt hai useh kehne ka..

1.7K 105 18
                                    

After a few weeks...

At Ngo

Abir is making a painting, Mishti comes inside the cabin ..

she saw him and ask him; Tum painting bana rahe ho...?

There is a color on all the hands of Abir ..
and he answered : Ha , abhi adhuri hai puri hojaye gi tab dekhna...

Mishti with excitement : sachh...kya bana rahe ho...? I mean zarur kuch amazing hoga...

Abir:- ha bohot amazing hai..dekhna..tum..

Mishti :- kitna yeh baki saari paintings jitna ya phir unseh bhi jadaa...?

Abir:- ineh saari paintings se bhi zaada....

Mishti:- really..mujhe se wait nahi hoga mujhe toh abhi dekhna hai..ki tum kya bana rahe ho...

Abir:- abhi nahi.. abhi painting baaki hai..but agar tum jana chahti ho ki mai kya bana raha hu, toh tum ek kaam karo, guess karo ki mai kya bana raha hu..

Mishti:- thik hai..but tum mujhe ek hint toh do tabhi to guess karu paungi...

Abir:- okay...ummmm..ha , mai ek ladki ki painting bana raha hu...

Mishti:- ladki ki ?

Abir: - ha...or hum sab useh roz milte hai..

Mishti:- okay Roz
miltehai..umm..umm..pata chal gaya.. nidhi mami..hum unseh roz shaam ko milte hai..tum unki painting bana rahe ho.. haina..?

Abir:- nahi nahi mai itna bhi creative nhi hu.. real nidhi mami ko jhelna hi bohot bhari padta hai..agar unki painting bana di toh voh bhi painting se bahar nikal ke kahegi...ara mara maadi re..

Mishti:- really..toh phir kon hoskata hai...umm..okay kuhu..?

Abir:- nahi..mishti...thoda or socho..kuhu ke aas paas hi hai..socho..

Mishti:- jasmeet chachi..?

Abir:- huh..inki painting banakar mujhe tumhare khilaf dusmano ki fauj khadi karni hai kya...mai tumhara dost hu dusman nahi..

Mishti:- acha... ketu..? Ya phir NGO wali didi...? Haina..? I know..indono me se hi koi hai....bolo bolo..

Abir :- nahi...yrr tumne pure rajkot ka naam leliya...par meri painting wali ka naam hi nahi le rahi ho...

Mishti:- agar yeh insab me se nahi hai toh kya tumhari koi GF hai...??

Abir:- ha meri GF hi hai...or tum useh achi tarah se janti ho..

Mishti :- mai janti hu useh...? Kon ho sakti hai...? tum mujhe koi dusra hint do..

Abir:- okay..mai tumhe uske baare me kuch aisi baate batata hu jo useh bhi nahi malum..

Mishti :- acha...batao..

Abir :- umm  vo iseh puri duniya se alag hai..

Magic Of Love - Mishbir [Complete]✓Where stories live. Discover now