Siyappa!!!

2K 209 132
                                    

Khaana- check, cold drink- check, music- check, dimag- check toh chalo bhai update likhte hai. Thoda bohot mazza liya hai kuch logo ka toh        D..D... Don't effect.
Tip- kuch bhi sunlo maine shehnaaz ka aunty aunty suna tha and it's still ringing in my head.

Let's start......................  jai mata diii🙏.

At sana's apartment, next day they were leaving for Maldives.

Keerat- Yaar sana dekh yeh news vale kuch bhi chaapte hai.. hahaha
Sana- hmm... packing kar li?
Keerat- yeh dekh " kya Rashmi ki vajah se 10 saal baad bhi hoti hai sidnaaz me khatpat?" Yaa phir yeh " Breaking news 100% confirm, Siddharth ne kiya ghar ke kaam karne se manna toh shehnaaz ne file kiya divorce." Yaa phir " kya siddharth kar rahe the shehnaaz pe cheat or unki mehbooba hai pregnant??!!"
Keerat realized what she had said right now and noticed sana passing a sarcastic smile.
Keerat- Chod na aage vala sun I bet tu hasegi. " kya shehnaaz gill pe tha bhoot ka saya? Jo unhe court tak le aya???
Sana just passed a blank look.
Keerat- Hasi nahi aayi toh phir yeh vala dekh " Raat ke andhere me, nashe me dhuth sidharth ne kiya bar ke uppar pole dance. Kya voh dance ki vajah se kho diya unhone shehnaaz ke dil me aapna chance???"
And she laughed out loud. Even sana passed a small laughter which seemed like after ages.
Keerat- I mean just imagine him doing so?? Bar ke uppar. Mujhe lagta hai sid se zyada tu yeh sab kar sakti hai. Kya bolti??
Sana- Ho gaya tera? Packing ki??
Keerat- packing kyu?!!
Sana- kaisi manager hai tu!!? Kal Maldives ke liye nikalna hai.
Keerat- Ooohh, sana mujhe tujhe kuch batana hai.
Sana- Bol na
Keerat- pehele promise kar over react nahi karegi
Sana- mai kyu overreact karungi?
Keerat- ok. Listen. Hum Maldives professional kaam ke liye jaa rahe hai, tera shoot hai, vaha nayi professional team hogi, aur... and...
Sana- Baat kyu ghuma rahi hai Saaf saaf bol na.
Keerat- Voh umm..  yeh baat contact me bhi thi pata nahi tune padha ki nahi...
Sana- bol.
Keerat took a deep breath, closed her eyes and blurted
Keerat- VOH TEAM SIDDHARTH KI HOGI!!!
She opened her one eye to look at sana who was staring at her with inscrutable eyes and lips slightly parted. Trying to process new information her brain gained right now.
Sana- No, no, no, no , nahi, bilkul nahi. Yeh contract me nahi tha. Tum ab bata rahi hu. Amma... mujhe nahi jaana yaha se mujhe yahi rehna hai. Mera bharat mahan mai desh chod ke kahi aur kyu jao. Mai yahi reh ke economy ko support karungi.
Keerat- You promised that you won't overreact.
Sana- Overreact??!!! Yeh toh bas reaction hi tha over karna abhi baki hai. Matlab teen mahine vaha rehna kaam hai kya jo ab yeh bhi. Kahi voh vaha aagaya toh?? Usse bhi bura agar mai khud hi uske pass chali gayi toh?? Keerat bol dena producers ko ki mujhe mujhe... typhoid hai.
Keerat- voh lonavala jaate wakt bola tha.
Sana- toh pneumonia??
Keerat- Bol chuki hu.
Sana- toh kisi dur ke rishtedaar ko temporary tapka de
Keerat- Sana, tere saare rishtedaar hatte-katte hai. Aur teri iss month ki saari leaves use ho chuki hai. You don't have any choice. Face it.
Sana- kya face it??!!! Itna aasan nahi hai.
Keerat- tu tu hai the great shehnaaz gill shukla
And sana rolled her eyes.
Keerat- mera matlab the great shehnaaz kaur gill. Tere liye kya aasman kya zameen, tu ek akeli sab par bhari, tu 20 gundo ko saath me peeth sakti hai, tu baad me akele logo ko baccha leti hai, tu Mumbai me baithe baithe Africa ke logo ki madad kar deti hai. Toh tere liye ek ladka kya cheez hai?? Soch agar tu yeh project karegi toh tere carrier ke liye kitna bada turning point hoga?? Har taraf bas shehnaaz shehnaaz hoga. Aur agar vaha siddharth aa bhi gaya toh kya kabhi na kabhi toh usse milna padega na?? Aur trust me jab tak mai hu mai tumhe siddharth ki taraf dekhne bhi nahi dungi. Dekha de sabko ki tu kya cheez hai. Dekha de ki voh tujhe effect nahi karta. Usko hum vaise hi ignore karenge jaise tu Mahira aur paras ko karti hai. Dekha de sabko ki tujhe koi rok nahi sakta. FIGHTING.
Sana was inspired. Keerat's talk was doing wonders to her decision. She     hi- fied keerat and both girls shouted
" FIGHTING".

Keerat texted " kaam hogaya" and send.

At siddhartha's house.
Zoro- Papa aap packing kyu kar rahe ho??
Sid- Hmm?? Toh soya nahi abhi tak?
Zoro- arey pehele maine pucha na..
Sid- Accha.. achha thik hai. Mai business trip ke liye Maldives jaa raha hu.
Zoro- Wow Maldives!!!!! Vaha toh bohot mazza ayega naa.. ocean, fishes, sea food. Mai bhi chalunga.
Sid- kya??!! Tu kyu chalega??
Zoro- Aur mai kyu nahi jaonga??
Sid- Kyuki mai business trip pe jaa raha hu. And vaha no family allowed.
Zoro-  hawww!! Mumma ne mujhe bataya tha voh bhi vaha jaa rahi hai matlab aapne unhe outsider bola matlab according to you mumma hamari family ka part nahi hai?!!! Dadi dekho papa kya bol rahe hai. Very bad mujhe aapse yeh umeed nahi thi.
Sid- Oo hello overacting ki dukan, maine aisa kab bola??
Zoro- voh mujhe laga.. toh ab mai apni packing karne jao??
Siddharth placed his index finger between zorawar's eyebrows and pushed  him lightly.
Sid- Tu abhi bhi nahi chal raha hai.
Zorawar stood on bed to balance the height difference. He leaned slightly such that there foreheads would join.
Zoro- Nahi leke jaoge??
Sid- Naa
Zoro- soch lo
Sid- soch liya and answer is no.
Zoro- pakka??
Sid- pakka.
Zoro- toh phir mai mummy ko bata dunga ki apne rashmi aunty ki photo like ki thi.
He started to search phone here and there. Siddharth grabbed him before he could pick up the phone.
Sid- Ae ae uske baad unlike bhi ki thi. Aur tujhe kaise pata tha??
Zoro- Voh Twitter pe #sidrakechaipastaphotosabmagicalhai trend kar raha tha.
Sid- Yeh log bhi gazab hai shaadi ke dus saal baad bhi umeed kayam hai inn me. Meri zindagi barbaad kar ke hi manege.
Zoro- aap pichle dus saal se yahi bol rahe ho.
Sid- tu aath saal ka hai.
Zoro- haan haan vahi.. toh mai packing karu??!!!!
Sid- nahi
Zoro- thik hai..... MUMMMAAAA...
Sid- par sabki tickets ho gayi hai.
Zoro- I don't care. Please please mujhe bhi jaana hai aur agar aap mera dhyaan na rakh pao toh mumma bhi toh hogi. Please please aache papa man jao naa.
Siddharth sighed.
Sid- theek hai.
Zoro- yaay!!! Ap world best papa ho!!!!
Sid- Ek baat batao tu mumma ko bhi toh bol sakta tha na saath le jaane ko?
Zoro- Bol toh sakta tha par mera mattha kharab thodi hai. Aur phir voh manna kar deti.
Sid- Mana toh maine bhi kiya tha.
Zoro- toh mai mumma ko blackmail nahi kar pata na. Voh koi harkat thodi karti hai.
Sid- kaisi harkat??
Zoro- AISI.... SIDDHARTH SHUKLA JAISI.( with hand gesture.)
Zoro- sunno!! Apka hi beta hu aur mai bhi chotu chotu one liner maar leta hu.
Zoro rocked siddharth shocked.

Sid to himself- chal beta Instagram tu sikh toh paya nahi toh abb isko uninstall kar nahi toh siyaapa ho jaana hai.
_________________________________________

Author's note

1.) Mujhe nahi pata Maine kya likha kyu likha bas likh diya. Toh kuch bhi offending lage toh mujhe bhi batana taki mai bhi offend ho jao.

2.) Zoro ki parvarish sid aur sana ne ki hai don't blame me for his kartute😅😅

3.) Aur kuch kehne ko nahi hai. Haan. Yaar mujhe iss par 100 comments chahiye toh aap log kuch bhi likh dena mai kuch bhi reply kar dungi toh hum saath me milke goal acheive kar lenge.
MASTERMIND.😎😎👽🤖🤘🤘.
Chalo before signing off

LIKE,SHARE AND VOTE
AND DON'T FORGET TO COMMENT.

Kisses and muahhhhh......

Again Falling For YouWhere stories live. Discover now