Here is part.
The person is shocked see naira.he not know his love is alive who he thought she died in blast.the person is none other than is Kartik.
Kartik:MERI naira zinda hai.
And he get really happy he doesn't believe his love is alive.
But he is confused see phone because the phone is kirti.and think.
Kartik:Kirti ke pass naira Ka number Kaha se aaya.kuyn ki Kisi ko bhi naira ke bare Mai pata Nahi hai sivaye subham ke aur use Mai ne kasam de Rakhi hai Kisi ko na bata ne ke liye.
aree Kahi aaj Kirti ne naira Ki photo toh Nahi Dekh liya.par Uske pass naira Ka number Kaha se Aaya.aur naira zinda thi toh Woh itne din se Kaha hai aur Woh lash kis ki thi.nahi yeh MERI naira Nahi hogi.
But one voice stopped him and say.
Person:Woh tumhari hi naira hai.
Kartik turn around and see her dadi with kirti come inside.
Kartik:tumhe naira ke bare mai kaise pata Kirti.
Kirti:Kartik Hume subham ne sab bata Diya hai tumhare aur naira ke bare Mai.
Kdadi:kittu tum itne din se hum se yeh BAAT chupaye aap na dard bhi Nahi bata kuyn kittu tum itne din se ghute rahe. par tum ne Hume ek liye alag Kar Diya.
Kartik hug her dadi tight and crying badly this is first time he cried in four years after all he lost.and one hour later he claims down.
Kartik:I am sorry dadi par Mai kya karta. phele papa aur naira mujhe chod ke chale Gaye.mai Puri tarah se toot Gaya tha us waqat.aur aap sab ko bhi smabhal na tha isiliye aap ne dard ki seene Mai daba diya.par mujhe yeh smajh Nahi aa Raha ke naira Ka number Kirti tumhare pass kaise.
Kirti:kuyn ki naira naksh ki choti behen hai.aur MERI nanad.
Kartik get shocked hear naira is daughter of singhaniya.
Kartik: par Kirti yeh kaise ho Sakta hai.jaha tak mujhe pata hai naitik uncle ki beti toh gauy hai toh naira kaise.
Kirti:Nahi kartik, tumhari naira use Ghar ki beti hai. naitik uncle and akshara aunty ki beti.naksh ki choti behen.aur us Ghar ki Jaan hai Woh.aur gauy naksh ki bua ki ladki hai.
And she told her everything what happened to singhaniya house.and also told about naksh behivour.
Kartik:kirti mujhe Lagta hai kuch toh hua hai.why all not know about naira jab ke naitik uncle itne bade business men hai. and why naira faked her death that day.mujhe Lagta hai Hume Lagta hai Hume reason dhundh na chahiye.meri naira ko MERI jindagi Mai wapas lakar raho ga.
Kirti:par Kartik Tu kare GA kya.woh Yaha Nahi hai Woh Australia Mai hai.aur Woh sayad shadi Mai Nahi Aaye gi.
Kartik:Di Mai aap logo ko bolne bhul Gaya hon.mai ek week ke liye ek important meeting ke liye Australia jaa Raha hoon.mai jaao GA ek par wapas Aaye ge do.
Kirti and dadi smile see his determined face bring back his love.
Precap:Kartik come Australia.