Here is part.
Subham first get shocked but later laughed non stop.dadi and Kirti get irritated with his behaviour.and anger scolded
Dadi: subham pagal ho Gaye ho kya.kuyn paglo ki tarah hase jaa rahe ho.
Subham cantrol himself.and said
Subham: dadi haso Nahi toh kya Karo.aap ne aur Di ne jis ladki ko Bhai ke liye Pasand Kiya hai woh.and he laughed,ab pata Chala Bhai ITNA khush the aaj.and laughed non stop.
Kirti and dadi get annoyed with his behaviour.dadi angerely get up from her chair and slapped subham and said.
Dadi:ab hasna band Karo aur batao such kya hai.aur kya wajah hai .
Subham shocked first but compose himself.
Subham:di,dadi aap logo ke pass naira Di ki photo kaise aayi.lagta hai Bhai ne aap logo ko sab bata Diya hai.aur mujhe toh data tha jab pata Chala tha.
Kirti and dadi shocked.kartik know about naira.
Kirti:tum naira ko kaise jaante ho and ek minutes kya kha tum ne Kartik bhi naira ko jaanta hai.aur tumhe kya pata Chala tha toh Kartik ne tumhe data tha.aur naira ko toh humari family Mai se Kisi ne bhi Nahi Dekha hai.toh phir tum dono kaise jaante ho.
Subham: aap ko Bhai ne Nahi bataya.par aap naira Di ko kaise jaante ho.aur unki photo aap ke pass kaise.
Kirti: Kartik ne Hume kya Nahi bataya aur Mai naira ko isiliye jaanti hon.kuyn ki Woh naksh ki choti behen hai.
Subham shocked to hear naira is singhaniya daughter and naksh little sister.
Subham:par di jiju ki behen toh gauy Di hai.
Kirti:gauy naksh ki bua ki ladki hai aur naira unki choti behen hai.and tell him everything .ab bata Kartik Ka kya chakkar hai is Mai.
Subham:Nahi Mai Nahi batao GA warna Bhai mujhe bahut mare ge.phele hi unhonoe mana Kiya hai.
Kirti:mar toh tujhe abhi bhi pade gi.na bata ke.woh bhi double logo ke hath se.
Subham last give up and say.
Subham:theek hai Mai batata hon.par promise Karo aap Bhai ke samne Mera naam Nahi le ge.
Kirti and dadi promise him.
Precap: revaltion