Here is part.wedding part 3
Kartik and Kirti counsel naksh and naira who is crying and blame them self begin there child.
Kartik;naira please chup ho jao.tumhe pata hai Mai tumhe rote hue Nahi Dekh Sakta hon.and hug her tight.
Other side Kirti also said to naksh but both brother and sister not stop.but suddenly naira stop crying and she get up angrily.
Naira:mai unlogo ko chodo gi nahi.how dare they insult Bhabhi.how they separated them and us.ab aur Nahi Mai unlogo ka real chera Puri duniya ke samne La ke raho gi.
Kartik and all shocked see naira anger but Anmol and his family know naira anger very well they stop to naira.
Anmol:Kartik Bhai aap naira ko roko.aap ko pata Nahi hai she get one time angry no one stop her.aur Woh kya kare gi koi expect Nahi Kar Sakta.
Kartik come to naira and hug her tight she struggles herself to free from his Aram.
Naira:Kartik please mujhe chodo Mai unlogo ko Nahi chodo gi.
Kartik:naira please shant hoja hum koi Naya rasta dhondh te hai.
Naira:Kartik koi rasta Nahi hai Hume unlogo ko sabak sikhana hoga.
But Kartik dadi voice stopped them and say.
Kdadi:ek rasta hai kittu aur naira beta tum dono shadi Kar lo.
The four is shocked see dadi and Kartik said.
Kartik:dadi yeh aap kya keh rahi hai.
Kdadi:haa kittu Mai Sahi keh rahi ho.agar tum dono ki Shaadi ho jati hai toh Woh yeh sarat Nahi rakhe ge ke Kirti and naksh ki Shaadi ke sath tumhari aur gauy ki Shaadi Kar de.
Dekho naira beta Mai jaanti ho yeh faisla Lena tumhare liye asan Nahi hai par agar unlogo ko sabak sikhana hai toh yahi Sahi tareeka hai.Kartik naira think something and they agree for marriage.and Kartik said.
Kartik:theek hai dadi hum shadi ke liye tayyar hai.aap shadi ki tayyari kare.shadi yahi Australia Mai hogi.
Kdadi:theek hai hum kal hi pandit ji se BAAT Kar te hai.par ek bar hum naira beta tum se pochna hai tum comfortable Hona beta because you know.
Naira:dadi I am also agreed aur MERI Puri family MERI yahi hai.bua Anmol aur bhai aap aao ge na MERI shadi Mai.
Naksh:yeh kya bol rahi hai tu.teri shadi hai aur Mai Nahi Hoga aisa kaise Hoga.
Kartik: dadi aap sab ko lekar Australia aa Jaye Mai subham se keh ke private jet hire karta ho.
Kdadi:Jaise hi pandit ji shadi ki tarikh dete hai hum sab Yaha se nikale ge.
And little chat chat they cut the call.naira is very emotional her big day is coming but no one from her family with her.
Bua:naira beta mujhe pata hai Tu kya Soch rahi hai beta sambhal aap ne aap ko.
And she caressed her hair and she and Anmol leave and now only kaira in hall.kartik pull her in his hug and say.
Kartik:naira tum such Mai ready Hona shadi ke liye.
Naira;Kartik I am all right but thoda dukh tha ke MERI family ke wajah tumhe ITNA Shen Kar na padta hai.
Kartik: now it's past and ab hum nayi Zindagi ki sharuat kar ne jaa rahe hai.
Naira:aur ab hum humesha ek sath rahe ge.
And they plan their wedding.and naira leave her home after dinner with Kartik and manshi.
Other side naksh enter singhaniya house and see all family siting and discuss something.he know what they plan.he see gauy who is very happy.he silent come inside and about to go upstairs bua dadi stop him.
Bua dadi:aree naksh beta tum aa Gaye chalo khane Beth jao.
Naksh hear her voice get angry but control himself and say.
Naksh:bua dadi it's ok Mai aur Kirti bahar Gaye the toh humne kha liya.
Aise badi dadi Kirti and dadi Aaye the Raksha dhaga dene laye dijiye Mai phen lo.aur haa mujhe Kartik Ka phone Aaya tha Woh keh raha tha ke Rama dadi ne Uske and gauy ke rishte ki BAAT ki thi.Rama dadi:Woh naksh beta humne suna tha suhasini ji Kartik ke liye rishta dhondh rahi hai isiliye humne gauy ki BAAT ched Di.
Naksh know they tell lie but he also acting. and say.
Naksh;Woh mujhe Kartik gauy ke liye hi keh Raha tha.
Gauy:kya Kaha mere bare Mai Bhai.unhone haa keh Di.
Naksh:usne abhi aisa kuch Nahi Kaha hai par haa usne Kaha hai ke Woh phele mere aur Kirti ki Shaadi ke baad hi jawab de GA haa ya na ka.
Rama dadi:achha aisa Hume koi problem Nahi hai phele tumhari shadi ho Jaye phir.
Naksh:waise badi dadi aap sab ke liye ek khushkhabri hai naira MERI shadi Mai aa rahi hai.
Badi dadi:kya naira aa rahi hai kab aa rahi hai humari bachhi.
Naksh:ek hafte baad Aaye gi aur Woh yahi rahe gi.aur aap dono usse dur rahe ge.
And smile see both and leave Rama dadi and bua dadi fuming in anger naira is returned.
Badi dadi:devyani and akshara chalo sab tayyari start Karo itne Saal baad humari bachhi Ghar wapas aa rahi hai.is bar hum use Kahi jaane Nahi dege.
And trio left.only now gauy bua dadi and Rama dadi in hall and Rama dadi say.
Rama dadi: yeh ladki wapas kuyn aa rahi hai ab.par kuch BAAT Nahi bahut jald wapas Jaye gi.
Gauy;Mai kuch Nahi jaanti par mujhe Kartik Chahiye dadi.
And they all leave and sleep in their room.
In morning.
All get ready and Kartik with manshi come Anmol home they did breakfast and sat in sofa discuss about wedding plan. that time suhasini ji phone is come.
Kartik:haa dadi boliye sab theek hai na.
Kdadi:haa beta sab theek hai hum ne tumhe shadi ki date batane ke liye phone Kiya hai.sab wahi hai kya
Naira:haa hum sab yahi hai.
Kdadi:shadi ki tarikh aaj se chah din baad Ka mahurat hai.yani tumhare Ghar aane ke do din phele.aur mahurat ke hisab se parso engagement and phir Sangeet aur shadi ke sab rasme start hogi.aur resaption Kirti and naksh ke sath rakhe ge.
Kartik: theek hai dadi hum dono tayyar hai.aap subham aur Baki sab waha se nikale.humara jet bhi waha par tayyar hai.so kal tak aap sab aa Jaye ge.
And little chat they cut the call and start the wedding planning but naira interput and say.
Naira:Mai tum se shadi Nahi Karo gi.
Precap: not know.