Anjaan Love Story - Part 2

1.4K 79 4
                                    

Kahani shuru hoti hai DriKshit ke 1st kiss se.

Kahani shuru hoti hai DriKshit ke 1st kiss se

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Rakshit kissing Drishti. Drishti caressing Rakshit's back bt Drishti breaks their kiss & pushed Rakshit.

Drishti in mind - sorry Rakshit sir main aap ko mere kareeb nahin and de sakti. Sachini darwaze pe khadi hai & agr aap mere kareeb aye thn Sachini will kill my Divi.

Rakshit - kya hua Mrs. Shergill ??
Drishti - mujhe yeh sab passand nahin hai aap mere saath zabbardasti nahin krskte aise.
Rakshit - koi zabbardasti nahin dil ki baat hai humara dil yehee chahta hai Mrs. Shergill.
Drishti - aap mere dil ki baat samajhte hai.
Rakshit - tumhara dil ko ache se samajhta hoon bt tum apne aap ko kyun rok rehe ho main malum krlunga.

Drishti cried. Rakshit wiped Drishti's tears. Drishti looked at Rakshit. Rakshit nodded his head negatively & went.

Rakshit in mind - Mrs. Shergill sachme mujhse pyaar nahin krti ?? mera dil jhut nahin bol skta. Mrs. Shergill ki aankhein mujhse jhut nahin bol skte.

Drishti in mind - aap ka dil sach bol raha hai aap ne meri aankhein sahee padhe hai main bht pyaar krti hoon aap se Mr. Shergill.

Rakshit in mind - main intezar krunga jab tum khub apne tann mann se mere paas aaogi Mrs. Shergill.

Drishti in mind - hum kabhi ek nahin ho payenge Mr. Shergill.

Drishti cried. Rakshit worried.

Drishti went outside in garden & sit looking at sky.

yahan kya kr rehi ho tum ?? asked Anjaan.

Anjaan wears has long hair with denser beard & wears long black jacket

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Anjaan wears has long hair with denser beard & wears long black jacket. NO MASK.

Drishti looked at Anjaan with her teary eyes.

Drishti - tum kyun aye ho ??
Anjaan - tum aise kyun baithe ho ??
Drishti - jab bhi main udas hoti hoon tum kaise ajate ho ??
Anjaan - pehle tum mere sawal ka jawab do mujhe ??
Drishti - maine aaj shayad Mr. Shergill ko hamesha ke liye kho diya.
Anjaan - kyun ??
Drishti - main Mr. Shergill ke layak nahin bann payi.
Anjaan - Rakshit tumhre layak nahin hai.
Drishti - shut up. Mr. Shergill bht ache hai mera care krta hai.
Anjaan - kya Rakshit tum se pyaar krta hai ??

Drishti yaad kiya Rakshit kitne pyaar se chhua tha Drishti ko thn cheeks mein kiss kiya tha.

Drishti - Mr. Shergill ke dil mein main hoon.
Anjaan - kya tumhre dil mein Rakshit hai ?? kya tum Rakshit se pyaar krti ho ??
Drishti - main Mr. Shergill ke bina rehe nahin pati kabhi.
Anjaan - Rakshit agr tumhe divorce deke Lavanya se Shaadi krliya thn ??
Drishti - main apni kismat samjhungi.
Anjaan - bewakuf ladki.

Precap - Rakshit divorced Drishti.
Anjaan lifts Drishti & take her with him.

🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤

Anjaan Rahasya ✓जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें