28. Hong Kong it is... 😍

3.3K 303 88
                                    


      Hey guys I'm back again yet with another part of the story......

     I am really motivated seeing your reply and votes..... I try to reply all of you.... Thank you so much.....

      So without any further adieu let's peep in to the story......

SD : Chal ab muh mat sada..... Airport pe to pata chal hi jayega na.....

SN : Par abhi batane mai kya problem hai.....😏

        He acts of calling someone

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

        He acts of calling someone.....

SD : Hello..... Ha..... Wo hamari tickets cancel kar dena hum nahi ja rahe.....

SN : Achha sorry ab nahi puchungi......😥

SD : Okay cancel mat karna

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

SD : Okay cancel mat karna...... (and disconnects the call)..... Ab Chup chap shopping karle......

SN : Okay......

        So they first did shopping for Zoro then Sidharth and now it was Sana's turn.....

       She was so confused..... Of what to buy..... She literally collected around 15 to 20 clothes for trial.....

SD : You seriously gonna try all of these.... 🙄

 🙄

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
Sidnaaz ka Zorawar... ❤जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें