Hey guys I'm back again yet with another part of the story....... 😍
I'm go went gone🤤..... Maine Kisi din kha jana hai Ise..... Phir bill mujhpe mat phadna😅...... I loved the poster❤.......And Kurta Pajama is a hit😍...... I loved every bit of it...... Our baby is looking so gorgeous🔥...... And her dance ufff...... Stream karo guys song ko aur Bhula Dunga ko mat bhul jana use Bhi stream Karo sath me........
So without any further adieu let's peep in to the story.......
Z : Mumma..... I loved the house..... Hum kabhi rehne aayenge..... ❤
SD : Kal.... Vaise maa mujhe aapki batana tha ki hum Kal shift Kar rahe hai to maine Kal yaha ek chotisi Puja rakhi hai...... Aur Uski sari arrangements maine kar di hai......
SM : Thik hai beta...
SD : Aur sirf clothes aur kuch Bhi personal saman ho wahi pack karna hai...... Baki sab to hai yaha pe......SN : Okay......
SD : To chalo......
They went back to their home...... As they had to pack all their stuff which they gonna shift in their new home........
They reach home........ They get in and relax for some time.... And then start packing.......
SD : Shehnaaz tum yahi baitho aur mujhe batao tumhara kya pack karna hai mai side mai rakh deta hu..... Phir kuch logoko bulaya hai wo log pack karke shift kardenge...... 😊
SN : Mai kardungi...... Itna kuch nahi hai.......
SD : Kapde dekhe hai apne kabhi..... Aur bol rahi hai mai kardungi.... Chup chap baitho idhar...... 🤫
SN : Okay..... To Sabse pehle sare clothes nikal de fir accessories fir footwear fir makeup ka saman fir mere sare books aur fir.......
SD : Ek Ek karke bol na...... Mai superman nahi hu...... 😢
SN : Mere liye to Tu hi hai mera Superman.....
SD : Achha (walking towards her) To aisa hai...... To fir dikha du superman kya kya kar sakta hai...... 😉
SN : Ha dikha do.... Vo na maine kabhi nahi dekha......
SD : Ohh Achha is it...... Then let me show you what what can a superman do........ 😉
He was about to kiss her when zoro comes running without any warning......
Z : Mumma Mai Kya kya pack karu....