Sidharth turned around and saw Shehnaaaz.
"TUMM?"
"TUM??" Sehhnaaz frowned.
"Kon follow kar raha hai ab?" Sidharth smirked.
"Excuse me? me koi tumhe follow nhi kar rahi, tum yaha kya kar rahe ho?"
"Kya kar rahe ho mtlb? Meri company hai, Me boss hu yahan par."
"Shakal se toh nhi lagta dekh kar!" She rolled her eyes.
"Tumhe meri shakal se kya problem hai? Tum yahan kya kar rahi ho??" He said in annoyance.
"Wo mein yahan..."
"Tumhari problem kya hai?" He interrupted.
"Meri koi problem nhi hai mujhe toh yeh tumse puchna chahiye ki tumhari kya problem hai?"
"Dekho mujhe time waste nhi karna tumhare saath tum ja skti ho!! Tumne bahut bola hai mujhe phle hi."
"Haan toh tumne mujhe nhi bola kya kabhi kuch?" She made an angry face.
"Mujhe srif galatfami hui jo ki ek mistake thi mein bata chuka hu, tumne toh mera mazak udaya hai har baar, kabhi waiter, kabhi driver, pata nhi kya kya." He rolled his eyes.
"Toh tumhari harkate hi aisi hai me kya karu? Aur aapni galti ko tum kam samjhte ho, agr police ko na pata hota ki wo log aache nhi hai toh wo toh mujhe hi jail mein daal deti." She was really pissed.
"Toh tum gyi toh nhi na jail mein?"
"Toh tum konsa mere bolne par waiter ya driver ban gye ho, Jo laga bol diya maine."
"Toh aisehi jo mujhe laga meine bhi kar diya." He gave him a 'Tit for Tat' look.
"Dekho hum dono se hi galti hui hai aur hum dono hi ek durse ko pasand nhi karte lekin..."
"Lekin fir bhi tum mera time waste karti ho humesha." He interrupted.
"Tum kya yaha par president ki kursi par bethe ho?? Jo tumhara time waste ho raha hai me koi velli nhi hu."
"Toh kyu argue kar rahi ho jao yahan se!" He showed his hand toward gate.
"Mujhe koi yahan par aaneka shauk nhi hai, meri meeting thi issliye aayi thi."
"Kya tumhari meeting!! Don't tell jisko baat karne ki bhi tameez nhi usski meeting iss company kabhi nhi ho skti." He laughed.
"Tumhe baadi tameez hai na jaise!!"
"Yr tum intni irritating kyu ho?"
"Kyuki tum intne batmeez ho!!!"
"Look miss!! I don't even know who are you? Aur mujhe nhi pata kyu tum mujhe follow kar rahi ho.."
"Mein tumhe follow nhi kar rahi." She said angrily and irritably.
"Wo toh dikh raha hai Wait let me just call varun, aur puchu kon ho tum."
आप पढ़ रहे हैं
Takraar Se Pyaar Tak
Fanfiction"I think I should've have taken her name and address taaki muh par paise maar skta apne aap ko baada bana kar chli gyi, saari ladkiya ek jaisi hi hoti hai, Egoistic!!" He laid on bed. "Magzine mein photo aane se koi baada thodi ho jaata hai, ek sorr...