#8: Akaduu

1.7K 175 13
                                    

Shehnaaz's Room.

"Chal na Sana koi game khelte hai." Tara whined.

"Haan chlo, lekin mujje phle tum dono ko kuch batana hai." She said excitedly.

"Omg, toh abhi tak hume bataya hi nhi gya hai." Riya complaint dramatically.

"Kya batana hai Sana?" Tara asked.

"Areyy ruko batati hu, Jiss company ne humara evnet organise karwana tha na wo uss ladke ki company ho jo uss din hume cafe mein milla tha."

"Konsa??" Tara asked

"Wohi jisse humari ladai ho gyi thi."

"Wo magzine wala?" Riya asked.

"Really??" Tara winded her eyes.

"Haan, fir mein usske office gyi thi meeting ke liye toh wahan par bhi humari behaas hi gyi thi." She pouted.

"Firr??" Tara asked curiously.

"Jo uss din uske saath do ladke  the wo aache hai aur unhone mujhe bahut comfortable feel krwaya." She smiled.

"Kya naam hai un dono ka?" Riya asked.

"Varun aur Rishabh! Aur ab toh mere ache dost bhi ban gaye hai."

"Aacha jiii, waaah." Tara laughed.

"Mai toh vahn se aa gyi thi gusse mai mujhe nhi pata baad mai kya hua lekin pata hai kya kal ussne mujhe call kiya tha aur aaj toh wo mujhse milne bhi aya tha." She said excitedly.

"Kya bola ussne mill kar?" Riya asked.

"Usne mujhe Sorry bola, he actually accepted his mistake." She giggled.

"Waah!! Kya baat hai ladki Proud of you." Tara laughed.

"Seriously yr Itne bade insaan se Sorry bulwa liya, manna padega." Riya amused.

"Toh galti thi usski sorry toh bolna tha usko." Sana shrugged. "Mai bata nhi skti kitna acha laga mujhe jab ussne Sorry bola." She giggled.

"Dekh rahi ho madam ko" Tara eyed Riya.

"Sab dekh rahi hu." Riya smirked mischievously.

"Areyy Tum log apna bekar dimag yaha mat chalao vaise toh I hate him lekin ek ladke se sorry bulwane mai toh mujhe vaise hi bahut maaza aata hai." She giggled.

"Pakka yeh baat hai na??" Tara gave her a mischievous look.

"Ji yehi baat hai bas." She said hitting her with a cushion.

"Toh ab?" Riya asked.

"Ab kya hum saath mai kaam karege kal mai aur wo ek saath baccho ke liye toys lene ja rahe hai."

"Ohh waah." Tara smiled.

"Haan lekin ab zyaadatarr humari banti bilkul nhi hai pata nhi ab choices mai kya hoga?" She pouted.

"Kya pata choices ek dum same ho  you never know." Tara winked.

"Shut up!! Tum dono toh bilkul pagal ho." Sana glared her.

Next Morning.

Shehnaaz got ready for the day and reached Sidharth's company at 12 PM

"Varun mein ja raha hu gifts ke liye ... Is she is here?" Sidharth asked.

"Yess she was here at 12:00."

"Where is she?"

"Rishabh ke saath canteen mein hai."

"Tell her to meet at parking fast." He went in Parking area.

Takraar Se Pyaar Takजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें