They all decided to leave and walked to the parking area everybody was near the car while Sidharth and Shehnaaz were standing at a corner.
"Tumhe yeh sab karne ki zarurat nhi thi." Shehnaaz said."Tum itna react krna band krogi? Me sirf Jaipur tak jaaneki arrangements kara raha hu koi badi baat nhi hai, dost hai hum itna to kar hi skta hu." He seethed.
"Theek hai. Par ek condition hai meri." She said.
"Condition?" Sidharth frowned.
"Mein tumhari dost hu right?"
"Hmm?"
"Agar kabhi bhi tumhe meri zaroorat hogi to tum mujhe hataoge mujhse help maang loge." She stated.
"Okay, done." He laughed.
"Chalo ab aa jao dono Saari baatein yahin kar loge kya." Came Varun's voice.
"Aayee."
They bid bye and left in their respective cars and drove to their homes.
**After 2 Days**
They took a flight and reached Jaipur took a taxi and reached there friends place to surprise them."Ohh my god!! Aa gye tum log ruko mein arsh ko bulati hu." Mahima exclaimed shockingly and happily. "Arsh, Arsh dekh kon aaya hai." She shouted.
"Areyy wah, aagye what a pleasant surprise. Bht time baad mil rahe hai" Arsh pulled them into hug.
"Tabhi toh jaldi aagye. Varun laughed.
"Tum sab ek saath aaye ho kya? Mahima asked making confused face.
"Haan? Tum sab ek durse ko kaise jaante ho?" Arsh too joined in
Bht lambi story hai Mahima darwaze par hi sunegi kya?" Tara huffed.
"Ohhh sorry sorry Chlo andar aajao." Mahima let them in. "Tumlog fresh hojau me kamre dikha deti hu, phir lunch ke liye aajana dinning pe." She said and showed them their rooms 2 rooms were allotted one for the girls and another one for boys.
**Lunch Scenes**
"Toh kon batane wala hai ki tum sab sath kaise aaye?" Mahima asked
"Phle toh yeh bata tu ki tum dono ki shaadi matlb yeh ek dum kaise?" Sidharth scuffed.
"Haan jab last time hunari baat hui thi tab tune kuch or hi bola tha." Shehnaaz laughed.
"Breakup ke baad we realised ki hum nhi reh skte and he proposed me for marriage." Mahima huffed.
"Baadi jaldi jaldi mein sab kar liya par sahi hai." Sidharth said.
"Yeh toh hona hi tha hume pata h kitna pyaar hai tujhe bhabhi se." Varun said.
"Srif Arsh ko hi nhi Mahima bhi bahut udaas thi jab call aaya tha." Tara said.
"Chalo Happy Ending hogayi." Rishabh said.
"Tum logone jaldi aakar bht acha kiya." Mahima grinned.
"Actually yaar hum log jaldi kisi or kaam se aaye the." Rishabh said.
"Ye to mujhe ptaa hi tha wrna Sidharth or itne jaldi sirf shaadi k liye aajaye ho hi nhi skta." Arsh scoffed.
"Arey you know right company ke wjh se jaana aana nhi hota kahi socha teri shaadi hai Jaipur me to ghum liya jaye thoda." Sidharth defended himself.
"Haan yrr hum toh yehi plan karkr aaye the 2 2 cheeze ek sath.' Shehnaaz giggled.
"kitne bure ho tum saare, ab yehi do dekhne reh gaye the." Arsh said dramatically.
"Abey nautanki Shaadi ke liye hi aaye hai sathme ghumlenge itni koi badi baat nhi hai." Varun whined.
"Haa has theek hai lekin agar ek bhj function par late hue to dekh lena." Arsh warned.
"Haan haan sab pata h ...aacha nhi hoga humare liye." Sidharth laughed.
"Toh tum sab saath mein ghumne jaoge?" Mahima said with wide eyes.
"Haan kyu?" Shehnaaz said.
"Tumlog kaise jaante ho ekdusre ko? Arsh frowned.
"Yr yeh sab pta nhi kaise ho gya shuruwaat toh ladai se hui thi." Rishabh scoffed.
"Haan shakal bhi nhi dekhni thi kissi ko kissi ki." Varun eyed Sid and Naaz.
"Haa lekin ab friends hai hum saare."
Riya giggled."Arey yeh sab chodo phle yeh batao kaha ghumne jaana hai achi achi jagah batao?" Shehnaaz grinned.
"Haa, koi hai yaha jo achese guide kr ske tourist places pr?" Sidharth asked.
"Tum log uski tension math lo mein bolta hu kisko." Arsh said.
"Thanks jiju." Shehnaaz grinned.
"Tere liye kuch bhi Sana tune meri itni help ki hai kaafi chizo me yeh toh kar hi skta hu." Arsh smiled.
"Yeh sab ki hi help karti rehti hai." Rishabh said.
"Sana bahut pyaari hai tum ek baar dosti karoge toh pata chalega." Arsh said.
"Haan wo toh hai." Varun agreed.
"Agar Shehnaaz ki tareef hogyi ho to chale." Came Sidharth"s voice.
"Tumhe kya problem ho rahi hai." Shehnaaz rolled her eyes.
"Sana ko tareef bahut pasand hai attention chahiye hoti hai isse har waqt haina Sana?" Mahima laughed.
"Sirf unki tareefe pasand hai jinhe me pasand krti hu." She relied.
"Tumlog ready hojao mein bhejta hu kisi ko wo tumhe aaj aas pass toh ghuma hi dega." Arsh said.
"Areyy Arsh, Dhuruv ok bhi do vo achese location pe le jayega." Mahima exclaimed.
"Haan ussi ko bolta hu." Arsh said.
"Wo hai kon aisa na ho ussr kuch pata hi na ho." Rishabh said.
"Nhi nhi wo yahin rehta tha phle usne Arsh ka cousin hai." Mahima said.
"Okay hum sab ready ho jaate hai Jaipur ghumne ke liye." Shehnaaz grinned.
"Mazza aayega bht!" Riya exclaimed.
"Jao ready ho jao!!" Mahima said and they all went to their rooms and got ready.
************************************
How's the chapter? Hope you all are enjoying reading it, Make sure to vote.
आप पढ़ रहे हैं
Takraar Se Pyaar Tak
Fanfic"I think I should've have taken her name and address taaki muh par paise maar skta apne aap ko baada bana kar chli gyi, saari ladkiya ek jaisi hi hoti hai, Egoistic!!" He laid on bed. "Magzine mein photo aane se koi baada thodi ho jaata hai, ek sorr...