Sirf ek khwahish😜😘

278 15 55
                                    

میری خواہش تھی،، کہ مجھے سرف تم ہی ملتے۔۔۔۔۔۔
پر میری خواہشوں کی اتنی اوقات کہاں۔۔۔۔۔۔۔۔۔۔

Juli..... Juliiii.... Arrey kaha chali gayi hai.... Zara dekh le mahman aaye hai.... Wo jo kabse novel  padhne ke bad hero ke bare me sochne me mahu thi.... Itni magn ki use amma ki karakht awaj tak sunai na di...... Kya karti awajen kahan ati thi use.... Use to chappal khane ki adat thi.........

Kya hai amma... Dekhti ni ho itni badi ho gyi hu mai.... Har waqt maarti rahti rahti ho... Kamsekam thori izzat karo meri... Akhir ko iss ghar ki ekloti beti hu mai..... Wo roti bisurti apna hath sahla rahi thi or badbadaye ja rahi thi........ Kya karti adat se majbur thi khamosh raha nahi jata tha....... To chappal to padni thi....

Accha or jo teri badi bahen hai usko kya mai kiraye pe layi thi.... Tum kabse ekloti ho gayi batana zara.....

Yrr amma hadh karti ho tum bhi... Badi bahen to Maa ke saman hoti hai... Mene maan liya usko maa wo to vida ho gayi na ghar se ab to mai hui na ekloti....

Amma chalen bahar bhai aa gaye hai... Itne me chotu namudar hua.......

Ye ladki mujhe pagal kar degi.... Dekho zara mai isko bulane aayi thi ab khud hi iski bakwaas baato me lag gayi hu majal hai jo iski bato se bach jaye........

Chalo ab aa jao maharani sahiba... Aaapa ayi hai tumhari kabse puch rahi hai tumhara...

Amma tum to kah ri thi k mehmaan hai wo to har dusre roz yahi payi jati hai usne masoom si shakal bana ke pucha..... Amma dusri chappal nikalne ki tayyari me thi....

Tum aati ho ya..... Unhone chappal dikhayi....

Aati hu na meri pyari amma Tum to bura maan jati ho.... Wo pyar se boli... Kahi dobara hi chappal na maar deti......

Wo unke piche ho li.... Kya hai tum q hamesha esi situation pe namudar ho jate hooo daant dikhane ke lea..  Ek khich k maarugi na saare daant andar ho jayenge.. Usne apne chote bhai ko ghurka,,,,

Wse Aapa khich ke to aapko padti hai.... Usne fir daant nikose. . .....

Tumhari to........ Usne use marne k lea hath hi uthaya tha k...

Ammmmmaaaaa.... Aaapa maar...

Arreyy arrey mera pyara bhai kya kar ra hai mai to pyar kar rhi thi na tujhy usne uske gale m hath daal k kas diye.....

Ab maza aya.... Wo usko chidhate hue bhaag gyi....

Kya krta chota tha bichara ghar ka.... Choto ko to sehna hi pdta hai bade bhn bhaiyo ka pyar.... 😜👈

Salam bhai salam aapa.... Kesi ho... Wo unke gale m bahen daal ke zabardasti ka pyaar dikhane ki koshish kr rhi thi......

Tu hat jaa Juli..... Mai kabse ayi hu or tumhe zara khyal ni apni aapa ka....

Ha wo to hai..... Wo mnn hi mnn fusfusayi.....

Kuch kaha.....

Areey ni aapa mai na abhi apk lea garma garam pakode lati hu...( Agar amma ne banye hai to.)........ Wo khisak li....

Uski ye fusfuhat ab aap ke kaano se dur na rah saki.....

Wo bas uski kaamchori par afsos hi kar sakti thi......

----------------------------------------------------------

Julekha urf juli middle class se talluq rakhte the...... Juli ka chota bhai 10 saal ka tha.... Umair.... Or badi bahen sarah.... Jinko juli aapa kah kar bulati thi unki shadi unke fufi ke bete se hui thi jo qareeb hi rahte the jiski waja se aapa aksar isi ghar me payi jati thi ekloti fufi thi unka maan daan bhi bhot tha abba ki ekloti bahen jo thahri......... Fufi ke do hi bete the shaheer bhai jisko shadi aapa sw hui thi or sameer.... Shaheer se chota tha wo..... The dono hi handsome or acchi job karte the.... Fufi ne jse hi abba se sarah aapa ke bare me bat ki sabne turant haan kar di.... Or alhamdulillah aapa hi bhi badi sabir or shakir type ki.......
Or rahi sarim ki bat..... Uske lea bhi fufi ne idhar hi nazar lagayi hui thi... Kya samjhy.... ?? G han... Julekha urf juli... Ke lea....
Par bakaul amma usko jo byah ke le jaye.... Pachtaye.....
Or juli ke khwab wallah........ Middle class se hone ke bawajud uska in safai pakai wale kaamo se zara lagao na tha... Aaap zarur ye soch rahe honge k padhai me pakka intrst hoga.... Na naa ....... Inhone matrik bhi 2 baar fail hone ke baad paas kiya hai uske baad inhone padhai ko khair abad kaha diya......
Ab ye thi... K inka laptop..... Har waqt usi me nazre rahti thi jiski wajaa se inko nazar ka chashma bhi lag gyaa. ....... Or juli ke abba..... JuLi ki har bat sir ankho par.... bas unhi ki dheel ka nateeza tha juli... Bakaul amma ke.....

Sirf ek khwahish😜💕Where stories live. Discover now