paras : Kya baat kar rahi hai Arti?Uska woh bachha abhi bhi zinda hai?(He was saying with so much shock in his face)
Mahira : Sab teri wajah se hua hai Arti..Ab dekh...Hum teeno sirf teri wajah se fasenge..(she said while scrabbling the bedsheet & so much anger.)
Arti : Nehi nehi Mahira..Aisa mat bol ...kuch nehi hoga..6 saal baad kuch bhi prove nehi kar payegi woh...
Paras : Kuch prove karne ki jaroorat bhi nehi hai..Agar dono sath mei akke humare khilaaf koyi interview bhi de dega nah toh humara toh pura popat ho jayega yaar...Unke fans toh unhe apne family jaise manta hai..
Mahira : Ek bachha apne baap se itne saal tak dur raha sirf humare wajah se..Bhar bhar k sympathyan milegi logo ki..
Paras : sidnaaz k fanbase abhi bhi bohot strong hai..Kitne kitne fanclubs bane hue hai abhi bhi.. Gande se ganda galiyaan,logo ki baaduyaein woh toh alag dosto k samne bhi muh dikhane k layak nehi rahunga yaar..Aur agar kaam milna bhi band hogaya toh?
Mahira : Haa yaar.Waise hi biggboss k baad se sirf negative popularity hi mil rahi thi..Bhohot din laga sab kuch sahi hone mein..Ab toh humare wajah se humare families ka bhi naam kharab hoga.Agle saal hume settle bhi toh hona hai..
Arti : Haa unke fans kafi loyal hai or dono ko kaafi mante bhi hai..yaad hai uss time jab pictures leak hui thi tab bhi log yakin nehi kar pa rahe the ki Shehnaaz Sidharth k sath aisa kar sakti hai..Kuch logoko toh tabh bhi lag raha tha ki Sidharth or Shehnaaz ek sath hi hai or woh sayad koyi shooting ki tasveer hogi..
Mahira : Ha or issliye news channels ne v woh news cover karna band kar diya tha do tin hafte baad se..Unhe bhi laga tha pictures sayad koyi shooting ki hogi..
Paras : Haa..Kyunki woh dono hi toh gayab ho gaye the or Sidharth bhi samne ake kuch bol nehi raha tha..
Arti : Mai agar Sid ki achhe se brain wash na karti toh Sid bhi nehi manta ..
Paras : Tu toh chup hi kar..Usdin jab Sid party mei nehi aya tum dono ne toh tab ke tab hi give up kar diya tha..woh toh maine tujhse kaha tha Arti ki woh tujhpe bharosa karta hai..Agar tu usko kahegi ki tune sab kuch apne ankho se dekhi hai toh woh sayad believe kar lega..Aur baki media toh hai hi..
Arti : Par usne pehle mere baato pe bilkul yakin nehi kiya..Mai toh ph par kinta kuch bolti gayi par woh sirf chup kar ke suna..Akhir mein sirf yeh bola tha ki, sayd mujhe koyi galatfahmi hui hogi.....Fir maine what'app mei woh video bheji thi usko.. Aur jaisa ki mujhe pata tha uske toorant baad hi call aya uska...Uske andar ka woh gussa,woh dard, mai uske voice se hi feel kar pa rahi thi...Tabtak sayad woh TV pe news bhi dekh chuka tha..
Usne sabse pehle mujhse pucha ki mujhe woh video mili kaha se? kyunki woh toh news mei bhi nehi aya tha nah...?..Meri toh jaan hi nikaal gayi thi..Phir Maine bohot soch k kaha, ek waiter se ..Mahira : But Arti.. Ek baat toh hai..Hum teeno mein se sirf tu hi hai jo abhi tak un dono k hi goodbooks mein hai..
Arti : Haa par pakar jane ki chances bhi mere hi jyada hai Mahira..Kyunki sare misunderstandings toh maine hi create karwayi thi..
Agar by chance mujhe lekar dono mein koyi bhi baat hogayi toh mai pakar jaungi...Mahira : Par dono toh ek dusre se hate karte hai nah? Toh baat kyun manenge ek dusre ki?
Arti : Are nehi reh..Yehi toh problem hai..Sid ki bato se laga uska dil sayad thora thora pighal raha hai Sana ki taraf.....Matlab uski woh beti..Uske sath uska kuch emotional attachment sa ho gaya hai...
Paras : Are woh toh obvious hai nah..Uska khoon hai..
Arti : Haa.Par ek achhi baat hai..Sid ko abhitak yeh baat pata nehi chala..Use lagta hai woh bachha uss ladke ka hai...
YOU ARE READING
Like A Love Story || SIDNAAZ
Fanfiction"Kyuki ek love story sirf I love you se hi puri nhi hoti" [COMPLETED] This story is based on pure imagination..It is completely my point of view. Enjoy reading 💕 Lastly I'm the biggest sidnaaz shipper😊