Towards the end(1)

4.6K 334 38
                                    

"Congarts bro! We are successful..Arti humari trap mein puri tarha fas chuki hai.."

"Matlab?"

"Matlab Paras & Mahira are finally here..."

"Kya baat kar raha hai!! sach mein?"

"Ha ha..Pehle toh mujhe bhi yakin nehi ho raha tha yaar..."

"Matlab yeh teeno milkar hi sabkuch kiye the...Tu sahi tha..."

"Obviously bro..Sana k muh se sabkuch sun k hi mujhe pata chal gaya tha..Yeah sare misunderstanding ka jarr uss Arti hi hai.."

"Toh.. Ab lagta hai time agaya hai.."

"Yeah...Jaldi aja yaha...Sana tujhe dekhke bohot khush hogi.."

"Haan par uss ladka toh abhi tak nehi mila hume yaar..Pata nehi sala kaha chupke baitha hain.."

"Usne tera ph abhitak nehi uthaya nah?"

"Nehi.Agar utyaya hota toh kya tujhe main nehi batata?
Lagta hai usne apna number change karliya hai.."

" Fir toh humara sara plan hi fail hojayega yarr..Humne sirf andaza lagaya hai..Aur Sid aur Sana k muh se kahaniya suna hai..Jisse kuch prove nehi hoga.."

"Wohi toh..Woh dono ek dusre pe viswas nehi karega aur baki log sirf undonoke baaton pe viswas nehi karenge.."

"Yaar I'm feeling helpless..Aise lag raha hai jaise pehle din jahase suru kiya tha aj wohi pe ake khara hogaya.. "

"Nehi..Mere pass uss waiter ki voice recording hai..Jisse proof hota hai Sana usdin koyi hotel mein nehi gayi thi..Aur Sana k sath woh ladke ka jo tasveer baad mein viral hua tha jisse sablog yeah keh rahe the k Sana uss ladke ko pehle se date kar rahi thi ,Woh picture toh croped hai..Asli picture mein toh Paras bhi tha..Agar woh chahta tha toh woh yeah confusion clear kar sakta tha..Par ussne nehi kiya..Yeah toh uspe shak karne ki sabse bari wajah hai.. "

"Par sirf yeah sari proof se hum ek press conference organise nehi kar sakte aur nahi kuch legal action le sakte hai uss kamino k khilaf.."

"Hmm..Baat toh sahi kiya hai tune..But jyada tension na le...Ek aur idea hai mere pass..Samajh le yeah humara last try hai..Issliye thora difficult bhi hoga.."

"Kya?"

"Arti k hotelwale kamre mein agar hidden microphone laga diye toh?Baat toh hogi hi un teeno k neah mein.."

"Haan.....But yeah asaan nehi hoga.."

"Assan ho jayega par pehle tu yeah bata ..
Kya samajh raha hai?
Dono ek sath rehna chahta hai yah nehi?"

"Lag toh raha hai..Par kabhi kabhi main bhi confuse ho jata hu.."

"Yaar jiske liye itni mehnat, itna sabkuch ..Ussmein hi tu abhi bhi confuse hai?Agar woh dono sath mein rehna hi nehi chahte hain toh fir matlab kya reh jayega yeah sab ka?"

"Areh woh ho jayega..Ekbaar sabkuch samne ajane de.. Dono ki sari galat fehmi khatam ho jayegi.."

"Hope so..Mujhe dar lagta hai..Sana hume maaf toh kar payegi nah?"

"Aee.Tu Sana ko janta nehi hai kya?
Tu jaldi se yaha aja..
Sab thik hojayega dekhna..."

"Hmm...Aj hi main visa k liye apply karunga.."

"Hmm..."

"Oye sun.."

"Kya?"

"Aunty tujhse baat karna chahti hai. "

"Tu abhi waha hai?"

"Haan..Ruk mein de raha hu unhe.."

"Hello aunty namaste..."(Rocky)

Like A Love Story || SIDNAAZWhere stories live. Discover now