Note to my readers.....

451 27 21
                                    

Soo... finally woh din aa hi gya...today is 17 June..last year iss din hmre dr.surgeon aur drama queen ko pehli baar dekha tha...aur tabhi pyaar ho gya tha...

Woh kehte h na jodiyan upar se bnkr aati h ..hmre ronakshi bhi unhi mein se ek h..jitna pyaar ronakshi ek dusre se krte h utna hi hm fans bhi unse krte h...
Aur hme ek dusre se koi alag nhi kr skta...woh kamina sp bhi nhi...hmra connection bht strong h...aur ronakshi ne dil ka ek hissa apne liye reserve kr liya h..aur usse replace krna ab hmre bs mein nhi h...

Iss kahani ne adhuri hokr bhi woh kr dikhya h jo baaki kahaniyaan pura hokr bhi nhi kr ski..woh 9 mahinon ka jo Suhana Safar tha na usse sabdon mein bayaan krna bht mushkil h...aur hum bht khushkismat h jo hme uska hissa banne ka mauka mila..chaahein woh sobo high class Dr surgeon ka logic ho ..ya goregaon waali drama queen ka magic ho...logic aur magic ka aisa combination khin nhi bna h aaj tk...ab kuch gadhon ko iski importance nhi pta toh kya kr skte h..(bandar kya jaane adrak ka swaad)...

DKI aur KVG ne inn characters mein jaan daal di h...frankly speaking mujhe DKI jyada pasand nhi thi pr as sonakshi unhone jo kiya h iske baad kisi ko bhi unse pyaar ho jyega...aur kvg hi toh baat hi mt kro..i m crazy about him...

Thanku khkt..
Thanku to the whole cast and crew of khkt..
Thanku sandip sickand
Hme apne life ke itne haseen 9 mahine dene ke liye...

Hmre ITV ko aap jaise logon ki jrurt h..

Happy Birthday to my first love khkt.....

Aur pehla pyaar toh pehla hi hota h..

At last i only wanted to say..

"Bhulega din jiss din tumhe woh din zindagi ka aakhri din hoga.."

I know yeh thoda jyada cheesy ho gya ..pr yeh feelings h...aur feelings share kr leni chahiye..

I also wanted to thank u all..iss khkt family ne mujhe bhi bht pyaar diya ...maine bht late join liya tha..pr phir bhi aap sb ne mujhe bht pyaar , tareef aur gaaliyan di hain...yahaan maine bht ache frnds bnye h...aur i promise Zindagi bhr aap logon ki mere dil mein ek special hi jagah hogi..kbhi nhi bhulungi m aap sb ko....

Aur apni crazy writing se aap sb ko entertain bhi krti rahungi...

Ronakshi storiesWhere stories live. Discover now