Asim- sachai kaisi sachaii.. Kyaa bol raha hai tuu?
Sid- wahi jo tu smjh raha hai..
Ab jaanta hu mai teri or himanshi ki sari baate suni maine....Asim- o 🤣🤣 to bujhe pata chal gya.....
Acha h ab mujhe kisi k samne to ye natak ni karna parega...
Oe baat rahi sachai ki to tu sana ko bolega n to v tera wishwaas ni karegi kyoki wo mujhse pyar krti hai..... Pr tu chinta mt kr m usse shadi karne k turan baad divorce ni dunga.. Or du v kaise kitni pefect h wo m to Pure maze lene k lunga jb mera mn bhar jayega n tb usse apni zindagi se phek dunga....Sid- m aisa hone ni dunga...
Asim- tu kuch ni kr sakta sid wo tujhpr kabhi wishwaas ni karegi...
Sid- usse mujhpr wishwaas ho ya na ho mujhe mere pyar pr humare rishte pr pura bharoosa hai.. M usse tera asli chehra dikha kr rahunga....
Asim- try kr le.......🤣🤣
Then asim see sana coaming...
Asim- sid... Sid plezzzz aisa mt bol m sana se bahut pyar krta hu.. M ni jee skta uske bina..
Sid- kya bol raha hai tu?
Asim- tu ye sb kya bakwaas kr raha h sid tu itna gir jayega m soch v ni sakta...
Sid- kya bakwaas h..
Asim- tu itna ghatiya sochta hai mujhe aaj pata chala ab m meri sana ko tere sath ni rhne de skta...
Sana came.....And said- kya hua asim? Kya kiya sidharth ne?
Asim- baby maine bola tha n iss insaan se dur raho pr tum meri baat sunti kaha ho..
Sana- pr hua kya?
Asim- baby avi jb m bahar aaya to issne mera haath pakar liya or mujhe kaha k m tumse dur rahu or jb maine pucha kyo to isne kaha k tm uski biwi ho or tumpar sirf iska hak hai ..... Or mujhe kaha agar m tumhare pass aaya to ye tumhare sath.... Chiii mai to bol v ni sakta....
Sid- ye tu kya bakwaas kr raha hai maine aisa kb bola.?
Sana- h asim sid ko m janti hu tu ye kya bol raha hai?
Asim- sana.( mello drama start) baby tujhe mujhpr wishwaas nhi h kya? Tujhe isspr wiswaas hai...
And start fake crying...Sid- kitna natak karega be..
Sana- buss karo sidharth... Dur raho tm humse jao yaha se...
Sid- sana pr..
Sana- sidharth jaoo.... She yelled
Sid go from there in frustration and pata ni kaha se jaaz aa gi uske paas aag lagane🤣🤣
Jaaz- sid kya hua baby?
Sid- jaaz plezz leave me alone
Jaaz- sid kya hua?
Sid- kuch ni hua jaao...
Jaaz- mujhe pata h tum uss shehnaaz k karan n mujse aise behave kr rhe ho...Pata nhi usss badchalan larki ne kya kr diya hai..
Sid- buss sana k bare m ek ward ni
Jaaz- kyo? Kyo ni bol sakti mai...
Sid- kyoki biwi h wo meri... Pyar karta hu m usse...
Jaaz- start crying......
Sid- sid realise what he said...jaaz dekho...
Jaaz cut him and say- mujhe to pehle se hi pata tha k tm mujhse pyar ni karte pr mai tumse bahut pyar karti hu or meri khushi tumhari khushi m h agar tm sana k sath khush ho to m v khush hu😢😢😢. ( understanding h larki m smjh gi k abdullah ek hi kaffi h dusri ye banegi to band bj jayega)
Sid- jaaz i m sorry prr...
Jaaz- hm dost h sid m smjh skti hu...
Sid- pr sana kyo ni smjhti....
Jaaz- kya hua? Tm mujhpr trust kr skte ho..
Sid- offcource....
And sid told all story asim and himanshi talk asim warrning and all
Jaaz- baap re asim kitna sidha lgta hai or wo aisa karega....
Sid- wishwaas to mujhe v ni hota agar maine apne kaano se na suna hota to...
Jaaz- dont warry uski asliyat samne lane m mai tumhare sath hu.....
Sid- thank u jaaz... Pr phle sana ko usse dur karna hoga...
Jaaz- dont warry m avi sana k pass jati hu..
And jaaz go from there.....
She took sana with her.....
आप पढ़ रहे हैं
takraarr......
Hayran KurguWhat happen when two person got marred but love someone else.......