Sidnaaz come downstair at the same time...
Sid wear thiss.....
Sana is ready like this...
She was looking cutipie as alwase.....Ishu- wo sana tu kinni cute lg ri h...
Sm- ishu sid tujhse bara h n to bhabhi h ab wo teri...
Usse sana na bol...Sana- are ni ni maa ishu pehle meri friend h to use sana hi bulane dijiye apnapan lgta h..
Sm- how sweet beta..
Sid- koi sweet sweet ni h maa wo real reason aapko pata nhi h n...
Sana- aapko bahut pata h to bata dijiye...
Sid- wo to agar ishu isse bhabhi bolegi or koi sun lega to usse pata nhi chal jayega k ye booked h... To phir ye sbke sath flirt kaise karegi...
Sana- sidharth kitna kitta h tuu...
Pappi insaan.....Sid- hh or tu kya h.....
Sid dad come from bihind..
Sd- buss karo tumdono or ye lo...
Sid- kya h dad...
Sd- tiket tumhare honeymoon ka...
Sid- thanks dad....
Kb ki flight h...Sd- aaj 3bje ki...
Sid- ok..... Sana ho gya tera ab kitna thusegi moti phat jayegi kha kha kr jaa ja ke paking kr...
Sana- yarrr kyaaa h....
Sd- sid meri beti ko aise kyo bol raha h khane do usse aaram se sari paking ho jayegi...
Sid- kya baat h kya baat h kya baat h sahi h...
Tu to bari chant h sana avi ek din v nhi hua or tu angrejo k nakshekadam pr chalne lgi...Sana- kya bakwaas kr raha h kon sa nakshakadam...
Sid- divide and rule...
Wahi to kr ri h tu...Mere maa baap ko mere khilaf kr diya...Sana- bakwaas na kr warna apna bag khud pack krblena...
Sid- aree baby i m just joking😁😁
Ishu- 😂😂😂 aagya na bhai maza... Agli baar meri bhabhi se panga lene se pehle soch lena....
Sid- yrr tu v issi k team m h...
Haad h mtlb...Sd- ab ho gya tmdono ka to jao or packing kr lo.....
Sana and sid go in there room....
Sid- baby tu hi mera v packing kr de....
Sana- thik h..... Waise asim or jaaz ko call kr k puch ticket hua k nhi unka...
Sid- yes baby nice idea.....
Sana- sidharth tu n baar baar mujhe baby mt bol agar jaaz ne sun liya na tu gussa ho jayegi...
Sid- are yarr mujhe acha lgta h pyar se baby bolne me or m to tujhe bachpan se baby bolte aa raha hu to ab jaaz gussa kyo hogi....
Sana- sidharth smjh n phle tu bolta tha to wo friend zone wala tha or tabb v jaaz ko acha nhi lgta tha....
Sid- yarr tu ye sb mt soch tu paking kr m call kr k aata hu...
Sana start paking and sid call asim...
Sid- ticket ho gi n bhai.....
Asim- H meri or jaaz ki ticket maine book kr di h........
Sid- great..... Same hi flight ki h n...
Asim- h bhai dont warry...
Sid- ok to milte h airpot pr.......
And cut the call..
Sid- ticket ho gi h unki v....
Tera ho gya packing kr k..Sana- hh ho to gya h pr tu dekh le ek bari ni to phir bolega k sana ye kyo rakha wo kyo rakha...
Sid- are baby just chill mujhe teri pasand utni v gandi ni lgti m pehn lunga...
Sana- jaaz k samne aise har baat pr baby baby na krna....
Sid- thik h devimata...
Ab chale...They go and take blessings of her parents and leave...
आप पढ़ रहे हैं
takraarr......
FanfictionWhat happen when two person got marred but love someone else.......