Ankansha at a Navartri party

4 0 0
                                    

Summit or Ankansha firr sa college mein milata h jaha Summit Ankansha ek dusra sa vhi chaar sawal poochta hai jo hamsha poochta tha or Ankansha ka vhi jawab hota tha. Phla dono ek dusra ko hi bolta h firr family members ka barra mein poochta h or firr Summit weather btata h ek ek smile share karta h dono or apna rasta chala jata h..
Summit ka ghaar shaam ko ek bhut badi navartri ki party hoti h jaha bada log aata h. Uss party ki puri tayari Ankansha ka papa na ki hoti h. Ankansha ki maa vhi pr ek chota sa stall lagti thi jaha pr unki puri family smaan bichti h. Vhi pr Ankansha bhi hoti h or Summit bhi. Summit Ankasha ki maa ka stall pr aata h or sbsa milta hai usska baad vo apni maa ko jakr kuch khridna ko bolta hai Ankasha ka stall sa tu usski maa ja kaar khrid lati hai or satth sattgh Ankansha ki maa ko sunna bhi dti h ki yeh log middle class ka hai or Summit ka dil bhut bada h... Usska baad vo vaha sa chli jaati h.
Abb wqt hota h pooja ka tu ek vip ki lines hoti h or ek normal logo ki toh Summit ki puri family or unka kuch special guest ussi line mein aata h lekin Ankansha ki family ko guards vha aana nahi dta h tbhi Summit ki najar vha jaati h or vo Ankasha ki family ko laa aata h. Ankasha ki family na phaali baar itna karib sa mata ki puja ki thi. Aur Ankasha or Summit na ek satth pooja ki thi..
Vhi paar Summit ka mama mtlb
Mr.Anirudh Chaudry bhi aata h jo ek bhut bura ensan tha jiska do shaadi ho chuki thi. Vo ek bussiness karta tha jismein vo india mein ladki sa shaadi krta or london la jaakr bech dta tha...

true love.Where stories live. Discover now