Jaisa hi uss pandal mein Mr.Anirudh Chaudary aata h vasa hi ek andhi aati hai ek aisi aandhi jo sb khatam krna ki power rakhti h sbb kuch barbad kr skti h. Or esi aandhi mein ek parda pr aag laag jati h jo pura pandal mein faal jati hai tabhi log edhar udhar bhagna lagta hai. Summit ki maa na usski shaadi ka lia ek chonri baanyi hoti h jo ki vhi paar rah jaata hai. Or Ankansha bhi ek room phaasi hoti h or jaisa hi bhaar aati vasa hi haar taarf aaga dekhti hai. Dusri side Summit ki maa ka roo roo kaar bura haal tha lekin vo apni maa ko roota hua nahi dekh skta tha eslia vo himat krka pandal mein gaya jaha ussna dekha ki Ankansha vhi pr phaadi hoti h. Tu vo chunri la aata hai. Vhi pr Ankansha dekhti h ki ek pillar mata ka upaar girna wala hai. Jo ki Ankansha ja kaar pakkad lati h lekin vo bhut bhaari tha tu vo nahi pkaad pa rhi thi jaisa hi girna wala tha vasa hi Summit na aakr pakad lia or love power na ek or challenge complete kia. Or jaisa hi vo dono bhaar aana lagta h vasa hi unka uppar maata ki chunri aa kr gir jati h jaisa ki maata na unn dono ka pyaar ko apna ashirvad diya ho. Or esa Summit or Ankansha ka pyaar na ek or bada challenge pura krdia. Usska baad dono jaisa hi bhaar aata h vasa hi usski maa apna beta ko dekh kaar khush ho jati lekin vo Ankansha ko kuch nahi khti h. Lekin Summit ka papa jakr Ankansha sa bhi milta h...
YOU ARE READING
true love.
RomansThe story of love having many barriers but they still meet and again get difrence.