protectiveness and hurt

735 75 28
                                    

Sidharth gets back to his place besides Asim

Sidharth :-" Asim tujhe ek baat batani thi yaar par please mazak mat karna aur iss baat ko seriously le "

Asim :-" haa bhai bolna kya baat hai ?"

Sidharth:- " tu sahi kehta hai yaar Mai pagal ho Gaya hun yaar is ladki ke peeche , jab se isse dekha hai pata nahi kyu kahi Dil hi nahi lagta yaar, pata nahi kyu par Mai shehnaaz ke aakhon mein aansu nahi dekh paata , mera Dil kehta hai ke Mai uske kareeb jau par dimag mana karta hai , mujhe jo bhi cheez pyari lagti hai uss Bhagwan ne humesha se mujhse cheeni hai isliye usse dur hi rehne ki koshish karta hun , Mai mere dad se bohot pyar karta tha meri mom se bhi zyada par ab woh mere saath nahi hai ,ab meri life Mai meri mom hi mera sabkuch hai aur ab shayad uss list mein ek aur add hone waali hai "

Asim :-" kya bhai tu sach keh Raha hai , congrats yaar yahan log billi nahi pata paa rahe aur tu toh sherni ke peeche pada hai , aur tu bol kyu nahi deta usse apne Dil ki baat !"

Sidharth:- "yahan ab tak Dosti bhi nahi Hui aur tu pyar ki baat kar Raha hai !"

Asim :-" haa toh woh bhi kar le !"

Sidharth:- "haa yaar par thoda time chahiye mujhe !"

Asim :- "bhai zyada der mat karna yaha laundo ki Katar bohot badi hai , kahi tu kho na jaye usme !"

Sidharth :-" chup baith aise kuch nahi hone waala tu pehle hi panauti mat Laga !"

Asim :-" haa haa theek hai !"

Today's lecture were over and it was a nice day for sidharth as bond between him and shehnaaz was now becoming strong day by day

At gill's mansion

Shehnaaz :-" papa do din baat mera birthday hai mujhe aapse kuch chaiye !"

Mr gill :- (while reading newspaper ) haa bolo kya chahiye , kitne paiso ki zaroorat hai tumhein ?

Shehnaaz :-" papa mujhe aapse ek promise chahiye !"

Mr gill :- "kaunsa promise ?"

Shehnaaz :- "papa aaj ke Baad Mai College akele jaungi aur akele aaungi !"

Mr Gill :-" no it's not possible !"

Shehnaaz :- "papa mujhe normal life jeene hai auro ki tarah , mujhe ghutan si mehsoos Hoti hai inn bodyguards ke saath , mujhe freedom chahiye papa Apne tarah se life jeene ka , maine aaj tak. Aapse kuch nahi manga pls mere liye aap itna toh kar hi sakte hai "

Mr Gill though for a while and then hesitantly agreed

Mr Gill :-" I'm giving you my promise but don't cross your limits !"

Shehnaaz :-" Ok dad !"

Next day at college :

Sidharth :-" Asim aaj Mai usse friendship ke liye puchne waala hun !"

Asim :-" that's great news bro then go ahead "

Sidharth :-" haa !"

Asim :- "are woh dekh gate ke paas shehnaaz aa Rahi hai par yaar ....!

Sidharth :- par kya (sidharth's back was towards shehnaaz )

Asim was gazing at shehnaaz with wide open eyes

Sidharth :-" bhai bataega kya hua Tera muh khula kyu hai !"

Asim :-" bhai bhabi ne kya pehna hai yaar sabhi launde taad rahe hai bhabi Ko!"

Sidharth then turns at he was shocked at the sight

Shehnaaz has wore a  criss cross top which was exposing a little bit cleavage , all boys were gawking at her with filthy eyes , sidharth was fuming in anger seeing her in that top

Sidharth in his mind :-" iss ladki Ko akal nahi kya yeh kya pehen kar aayi hai launde taad rahe hai , Abhi jaakar usse puchta hun ki yeh kya pehenkar aayi hai !"

Sidharth :- "asim Ruk Mai aaya thodi der mein !"

Asim :-" are bhai kaha Jaa Raha hai ?"

Sidharth rushes towards shehnaaz and holds her wrist , shehnaaz was shocked as it was unexpected

Sidharth :- "shehnaaz what is this ?"

Shehnaaz :- "what happened sidharth Aisa kyu puch rahe ho ?"

Sidharth :-" tumhein jara si bhi andaza hai ke tumne kya pehna hai , sare ladke tumhein buri Nazar se dekh rahe hai !"

Shehnaaz :- "sidharth yeh Zara zyada ho Raha hai !"

Now sidharth's temper was rising with her words why can't she accept her fault
His grip on her hand was tightening

Sidharth :-" shehnaaz tumhein samajh aa Raha hai kya ,Mai kya bol raha hun khud Ko Zara dekho , yeh tumhein accha lag Raha hai kya jo tum pehen kar aayi hai !"

Shehnaaz jerks his hand with a force

Shehnaaz :-" first of all tum hote kaun ho mujhe bolne waale ke Mai kya pehnu aur kya nahi mere dad banne ki koshish mat karo , tum jaise ladko Ko Mai acchi tarah se jaanti hun , pehle meethi meethi baatein karte ho phir Dosti aur phir flirt , aur do teen din tumse maine dhang se baat kya ki tum sat par hi chadne Lage ho , now get lost and leave me !"

Shehnaaz's word's peirced his heart like a needles

Sidharth :-" sahi kehti ho tum Mai hota kaun hun tumhein kuch bhi kehne waala , Mai hi pagal tha jo overprotective ho Gaya , aur haa ek baat maine tumse kabhi bhi Apne fayde ke liye baatein nahi ki , tumhein takleef mein nahi dekh paata tha isliye tumse baatein karne aata tha taaki tumhein halka mehsoos ho par Mai galat tha , Mai bhul gaya tha ke mera status tumse match nahi karta,now sorry for being overfriendly and overprotective, iske Baad Mai kabhi bhi tumse baat karne nahi aaunga and yes your looking hot and sexy shayad mujhe bhi yahi kehna chahiye tha ,have a good day shehnaaz !"

Shehnaaz felt something different from his words like a part of her heart has been taken away from her

Whereas sidharth was extremely hurt by her words

Do vote guys and keep loving and supporting and for the silent readers pls vote guys it takes a lot of time to think a plot and then work on it ,keep loving and supporting

be my foreverWhere stories live. Discover now