In raka's cell:
Sachin and kavin standing in front of raka and Purvi trying to hide herself behind kavin...
Sachin: raka hume tumse baat karni hai...
Raka: par mujhe nhi...
Kavin: humne pucha nhi..bata rahe hai
Raka: dekh mujhe kisise baat nhi karni...
Vansh: sir lagta hai ye aise nhi manega...sir isse dusari bhasha me samjana padega
Raka just see then purvi but didn't recognized her..but try to flirt with her
Raka: dusari bhasha matlab kahi (pointing to purvi)..tum iss item ki baat to nhi kr rahe ho.
All got angry by this sentence and kavin tighten his fist in oder to hit raka but..
Purvi: kavin sir ...plz
Sachin (angry): Teri himmat kaise hui purvi ke bare me aise baat karne ki..Teri toh..
Raka: cool down officer.. Waise Maine gatat kya kaha...kya tumhari officer kam khubsurat hai..
Purvi and kavin feel relief that raka not recognized her. But they are angry because of Raka's word...
Sachin(anger): agar ek word aur bola na toh.. Jamin me gadh dunga ..samjha...chup chup bata kon tha wo adami Jo tere kaid me tha..
Raka: cid wale ho na tum ..toh pata laga lo....
Vansh: dekh raka sidhe sidhe bata de...
Raka(laughing): nhi toh kya karonge.... Iss officer ko mere pass bhej shayad usse bata du...
Sachin punch him at same time kavin did too. Raka fell on ground
Kavin (at high temper): iske baad mu khola na ..toh (removing gun) do sec nhi lagenge tuze shoot karne me.
Sachin caught him with collar..
Sachin: abb bata ...kon tha vo...
Raka(afraid):mai nhi janta...
Vansh: jhoot mat bol...
Actually Kavin and Purvi trying to use less conversation otherwise raka toh tote ki tarah bolata.
Raka: mai sachme nhi jata...usse Maine 3 saal pahale kaid kiya tha..
Now kavi are worried about his next statement but they are helpless..
Raka: aur kuch nhi janta...
Kavin: thik hai... Chod do sachin isse mujhe nhi lagta isse aur kuch pata hoga..
Sachin: nhi kavin...isse Saab pata hai..
(To raka) bol ..kyu kiya tha kidnap aur usse jinda kyu rakha..kya jarurat thi tuze uski Jo tune 3 saal jinda rakha..Raka: wo...wo...mujhe kisine kaha tha..
Purvi and kavin confused because abhay told them that raka want to reach to the kavin so he kept him alive.
YOU ARE READING
war of love_cid
Roman d'amourIt is fanfiction story.. you can called it mysterious love adventurous story. I. am asure that you will like it most it's for cid fanclub those who likes cid and their characters will have fun with it...most of about purvi and kavin...it contain som...